Create

Fastlane 2018 के 5 चौंका देने वाले पल

फास्टलेन स्मैकडाउन का रैसलमेनिया से पहले आखिरी पीपीवी था और इस इवेंट में कई सुपरस्टार्स ने अपनी दुश्मनियों को और भी रोमांचक बनाया। रैसलमेनिया के लिए काफी सारे बढ़िया मैच बुक हो चुके हैं और अब हमें वही WWE चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा जो हम देखना चाहते थे। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए जानें फास्टलेन 2018 के 5 चौंकाने वाले पलों के बारे में-

#5 रुसेव का शानदार प्रदर्शन

जब से लोगों ने 'रुसेव डे' चिल्लाना शुरु किया है, तब से रुसेव को स्मैकडाउन में ज्यादा मौके नहीं मिले हैं। रुसेव और नाकामुरा बीच एक फिजिकल मैच काफी चौंकाने वाला निर्णय था। इस मैच में हारने के बाद भी रुसेव एक खतरनाक रैसलर दिख रहे हैं। WWE अब उन्हें रैसलमेनिया में एक बड़ा रोल दे सकती है।

#4 रैंडी ऑर्टन बने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन

संडे को हमें ऑर्टन और रूड के बीच एक बढ़िया मैच देखने को मिला। यह मैच फैंस की सोच से भी ज्यादा बड़ा और काफी फिजिकल था। यह मैच रैंडी ऑर्टन के RKO मारने के बाद खत्म हुआ। काफी सारे फैंस इस मैच में रूड की हार को देखकर चौंक भी गए थे। बॉबी रूड एक बड़े सुपरस्टार को हराकर जीत सकते थे। हालांकि WWE की क्रिएटिव टीम ने ऑर्टन को इस पे-पर-व्यू में ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनाने का फैसला लिया।

#3 ब्लजन ब्रदर्स ने न्यू डे और द उसोज को किया तबाह

काफी सारे फैंस द उसोज बनाम न्यू डे के मैच के लिए उत्साहित थे। संडे को हमें इनका एक बढ़िया मैच देखने को मिला लेकिन तभी ब्लजन ब्रदर्स ने दखल दिया और इन दोनों को तबाह कर दिया। यह काफी चौंकाने वाला पल था। इस समय की दो सबसे बढ़िया टैग टीम्स को ब्लजन ब्रदर्स ने बुरी तरह पीटा। कई फैंस इन मैच से नाखुश भी थे क्योंकि इस मैच का कोई भी परिणाम नहीं आया। ब्लजन ब्रदर्स को रैसलमेनिया से पहले बड़ा दिखाना काफी प्रभावशाली है। ज्यादा लोगों को रैसलमेनिया में इन तीनों टीमों के बीच एक ट्रिपल थ्रैट मैच से परेशानी नहीं होगी।

#2 केविन ओवंस और सैमी जेन से शेन मैकमैहन ने छीना चैंपियनशिप जीतने का मौका

केविन ओवंस और सैमी जेन जब एक-दूसरे का मुकाबला कर रहे थे तभी ओवंस ने गलती से शेन पर हमला किया, जिसके बाद शेन ने ओवंस और जेन दोनों से ही WWE चैंपियनशिप मैच को जीतने का मौका छीन लिया। यह काफी चौंकाने वाला पल था। यह देखना होगा कि इन दोनों की दुश्मनी अब कहां तक जाती है। हम रैसलमेनिया के काफी करीब हैं और स्मैकडाउन के लीडर अभी भी यहां के 2 बड़े हील्स के साथ दुश्मनी में जुड़े हुए हैं।

#1 असुका बनाम शार्लेट

लोग इस मैच के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। असुका और शार्लेट इस समय कंपनी में मौजूद सबसे अच्छी फीमेल रैसलर्स हैं। WWE में पिछले कुछ सालों में विमेंस रैसलिंग को काफी बढ़ावा दिया गया है और इस बार के रैसलमेनिया में हमें बढ़िया विमेंस मैच देखने को मिलेगा। रूबी रायट और शार्लेट के बीच टाइटल मैच एक बढ़िया मैच था। मैच खत्म होने के बाद असुका खुद बाहर आईं और उन्होंने शार्लेट फ्लेयर को रैसलमेनिया मैच के लिए चैलेंज भी किया। आप लोगों ने शायद ही फैंस को किसी विमेंस मैच के लिए इतना उत्साहित होते हुए देखा होगा। लेखक- ब्रैंडन लैशर अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment