Create

5 बड़े बदलाव जो हमें WrestleMania 34 से पहले WWE में देखने को मिल सकते हैं

A
Ankit Kumar

अगर आप लंबे समय से WWE के फैन रहे हैं तो आप ये समझ ही गए होंगे कि कभी-कभी ऐसा होता है जब स्टोरीलाइन काफी लंबे समय तक चले। हम देखते हैं कि एक हफ्ते तक स्टोरीलाइन चलती है और फिर एक मैच के बाद सारी चीजें बदल जाती है। हाल ही के समय में हम डैनियल ब्रायन बनाम शेमस के बीच रैसलमेनिया 30 पर और एजे स्टाइल्स बनाम शॉन माइकल्स के बीच रैसलमेनिया 33 पर फिउड देखना चाहते थे, लेकिन हमें इसकी जगह स्टाइल्स बनाम शेन मैकमैहन के बीच मैच देखने को मिला। इसी कड़ी में आज हम बात करेंगे उन 5 बड़े बदलाव की जो रैसलमेनिया 34 से पहले WWE में हमें देखने को मिल सकती हैं। तो बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं उन 5 बदलाव पर जो हमें रैसलमेनिया 34 से पहले देखने को मिल सकते हैं।

एलेक्सा ब्लिस रॉ विमेंस टाइटल गंवा देंगी

इस चीज की काफी संभावना है कि रैसलमेनिया 34 से पहले रॉ विमेंस चैंपियन बदल जाए। एलेक्सा ब्लिस ने अगस्त 2017 में रॉ पर साशा बैंक्स को रॉ विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया था।
अब एलेक्सा ब्लिस एलिमिनेशन चेम्बर पर साशा बैंक्स, बेली, मैंडी रोज, सोन्या डेविल और मिकी जेम्स के खिलाफ अपने टाइटल का बचाव करने के लिए मुकाबला करेंगी। रिपोर्ट की मानें तो WWE रैसलमेनिया पर एलेक्सा और नाया जैक्स के बीच फिउड कराने की तैयारी में है। ऐसे में एलिमिनेशन चेम्बर पर नाया को असुका को हराकर टाइटल का मौका मिल सकता है।

रोंडा राउजी के साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन टीम-अप करेंगे

Ronda

अफवाहों पर यकीन करें तो इस चीज की काफी उम्मीद है कि रैसलमेनिया 34 से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोंडा राउजी टीम-अप कर लेंगे। समरस्लैम 2017 से स्ट्रोमैन यूनिवर्सल टाइटल की पिक्चर में शामिल हैं और एलिमिनेशन चेम्बर पर एक बार फिर उनके पास इसके लिए नंबर वन कंटेंडर बनने का मौका है। आप सोच रहें होंगे कि एलिमिनेशन चेम्बर पर जीत के बाद स्ट्रोमैन रैसलमेनिया 34 पर लैसनर के सामने होंगे, लेकिन ऐसा शायद नहीं होगा। रिपोर्ट की मानें तो स्ट्रोमैन रोंडा राउजी के साथ टीम-अप कर रैसलमेनिया 34 पर ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन के खिलाफ एक टैग टीम मैच में शामिल होंगे।

क्रूजरवेट डेब्यू और वापसी

R

30 जनवरी को 205 लाइव शो पर डैनियल ब्रायन ने ये खुलासा किया कि ड्रेक मैवरिक शो के पहले जनरल मैनेजर हैं। मैवरिक को इम्पैक्ट रैसलिंग में रॉकस्टर स्पड के नाम से जाना जाका था। उन्होंने इस बात की तुरंत घोषणा की रैसलमेनिया 34 पर क्रूजरवेट चैंपियन के लिए 16 मैन टूर्नामेंट होगा। सबसे बड़ी बात ये है कि WWE नेविल को वापस ला सकती है जो कि अक्टूबर 2017 से कंपनी से बाहर चल रहे हैं।

सैथ रॉलिंस का सामना करेंगे कर्ट एंगल

Kur

अगर रिपोर्टो पर यकीन करें तो वास्तविक रुप से सैथ रॉलिंस रैसलमेनिया 34 पर डीन एम्ब्रोज़ का सामना करने वाले थे लेकिन चोट के कारण वह 9 महीने के लिए बाहर हो गए हैं। इसके बाद सैथ के लिए प्लान बी के रुप में जेसन जॉर्डन को उनका पॉर्टनर बनाया गया, जिनका चोट के कारण रैसलमेनिया पर आना संदिग्ध है। ऐसे में WWE रॉलिंस को बिना किसी स्टोरीलाइन के छोड़ नहीं सकता है। हमारे ख्याल से रैसलमेनिया से पहले दोनों एक-दूसरे का सामना कर सकते हैं और मेनिया पर एक बड़े मुकाबले में नज़र आ सकते हैं।

असुका स्मैकडाउन में जाएंगी

Asuka wo

हम जानते हैं कि रोंडा राउजी के रैसलमेनिया 34 के लिए क्या इरादे हैं, लेकिन कोई भी ये नहीं जानता है कि आखिर WWE का रॉ और स्मैकडाउन विमेंस डिवीजन के लिए क्या प्लान है। अफवाहों पर गौर करें तो ऐसी खबरें आ रही हैं कि रैसलमेनिया 34 से पहले असुका स्मैकडाउन में मूव कर सकती हैं। लेखक: डेनी हार्ट, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...