Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 तरीके जिससे पहला लास्ट विमेन स्टैंडिंग मैच यादगार बन सकता है

  • WWE Evolution में कंपनी एक बार फिर से इतिहास रचने वाली है
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:12 IST

WWE is again going to create history at the Evolution

WWE सुपर शो-डाउन में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप का मैच नो डिसक्वालीफिकेशन के चलते खत्म हुआ जिसके बाद जनरल मैनेजर पेज में शार्लेट को एक बार फिर से चैंपियनशिप के लिए लड़ने का मौका दिया। यह भी घोषणा की गई कि अगर लिंच डिसक्वालिफिकेशन के चलते इस मुकाबले को हारती हैं तो उनकी चैंपियनशिप छीन ली जाएगी।

हालांकि इस हफ्ते का मुकाबला काउंट आउट के जरिए खत्म हुआ और इसके बाद शार्लेट ने भी पर हमला भी किया। इस घटना को देखते हुए जनरल मैनेजर इन दोनों के बीच पहला लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच क्राउन ज्वैल के लिए बुक कर दिया गया। अब कुछ WWE फैंस यह मान रहे हैं कि शार्लेट इस बार लिंच को हराकर फिर से चैंपियन बन जाएंगी। आइए जाने ऐसे 5 कारण जो बताते हैं कि यह शानदार मुकाबला WWE के लिए बड़ी सफलता कैसे बन सकता है।

#5 मैच को लंबा बना कर

Can we see a 20-30 minute match?

यह एक ऑल विमेन पीपीवी होगा और इसमें WWE को समय की कमी नहीं होगी जिसके कारण हमें लंबे मुकाबले देखने को मिलेंगे। हम सब जानते हैं कि दोनों फीमेल रैसलर्स रिंग के अंदर कितना अच्छा काम करती हैं और अगर इस मुकाबले को लंबा बना दिया जाए तो फैंस काफी खुश होंगे। अब तक का सबसे लंबा सिंगल्स मुकाबला (पे-पर-व्यू) 34 मिनट और 45 सेकंड्स तक चला था जो कि शार्लेट फ्लेयर और साशा बैंक्स के बीच हुआ था। अगर ऐसा ही WWE एवोल्यूशन में होता है तो फैंस बेहद खुश होंगे।


1 / 5 NEXT
Published 11 Oct 2018, 19:43 IST
Advertisement
Fetching more content...