Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े कारण जो बताते हैं कि कोफी किंग्सटन पर हमला कर केविन ओवेंस विलन बन सकते हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.94K   //    23 Apr 2019, 12:30 IST

kevin owens

केविन ओवेन्स ने इसी वर्ष फरवरी के अंत में WWE में लम्बे समय बाद वापसी की थी। चोट से वापसी के कुछ ही दिन बाद उन्हें चैंपियन बनने का भी मौका मिला। लेकिन फास्टलेन में उन्हें ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच में डेनियल ब्रायन के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

कड़वा सच यह है कि फास्टलेन के बाद केविन ओवेन्स को किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा बनने का मौका नहीं मिला है। आलम यह रहा कि उन्हें रैसलमेनिया 35 मैच कार्ड में भी जगह नहीं मिली। पिछले सप्ताह स्मैकडाउन में वो बिग ई की अनुपस्थिति में 'द न्यू डे' के सदस्य के रूप में रिंग में उतरे।

अब अगले सप्ताह स्मैकडाउन में कोफ़ी किंग्सटन का सामना शिंस्के नाकामुरा से होने वाला है। जहाँ केविन ओवेन्स और ज़ेवियर वुड्स, कोफ़ी किंग्सटन के साथ रिंगसाइड मौजूद होंगे। अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि केविन ओवेन्स को या तो बिग ई की भरपाई के लिए 'द न्यू डे' से जोड़ा गया है या फिर कोफ़ी और ओवेन्स के बीच WWE चैंपियनशिप फ्यूड जन्म लेने वाली है।

डैनियल ब्रायन चोट के कारण कुछ समय बाहर ही बिताने वाले हैं। इसलिए अब WWE चैंपियनशिप के लिए कोफ़ी किंग्सटन को नए प्रतिद्वंद्वी की जरूरत है। इस आर्टिकल में हम ऐसे पाँच कारण आपके सामने रख रहे हैं, जो दर्शाते हैं कि कोफ़ी किंग्सटन और केविन ओवेंस के बीच WWE चैंपियनशिप फ्यूड शुरू होने वाली है।


5) कोफ़ी किंग्सटन नहीं केविन ओवेंस करने वाले थे डैनियल ब्रायन का सामना


केविन ओवेन्स की रैसलमेनिया 35 में गैरमौजूदगी के पीछे बहुत बड़ी वजह छिपी हुई है और इस वजह का नाम कोफ़ी किंग्सटन हैं। आपको बता दें कि WWE रैसलमेनिया 35 के लिए डैनियल ब्रायन बनाम केविन ओवेन्स मैच का प्लान बना रही थी।

लेकिन जैसे ही कोफ़ी किंग्सटन का नाम सामने आया। दुनिया भर से कोफ़ी किंग्सटन को चैंपियनशिप मैच देने की मांग उठने लगी। WWE के पास कोफ़ी किंग्सटन को टाइटल शॉट देने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा। इसलिए कोफ़ी किंग्सटन के लिए केविन ओवेन्स का नाम WWE चैंपियनशिप से दूर कर दिया गया।

अब डैनियल ब्रायन भी चोट के कारण बाहर हैं, इसीलिए केविन ओवेन्स को मौका देने का यह सबसे सही समय प्रतीत होता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...