5 चीज़ें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown में इशारों-इशारों में बताई 

This week

इस हफ्ते की स्मैकडाउन बार्कलेज सेंटर, ब्रुकलिन में हुई थी। ये शो अच्छा था और इसमें हमें कई शानदार सैगमेंट्स देखने को मिले थे। शो में हमें कई शानदार मुकाबले देखने को मिले।

ये भी पढ़ें- WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 20 दिसंबर, 2019

हर हफ्ते की तरह इस बार भी WWE ने शो के दौरान कई चीज़ें फैंस को इशारों इशारों में बताने की कोशिश की थी। आईये उन चीज़ों के बारे में इस आर्टिकल के जरिये जानते हैं:

#5 कार्मेला को एक बड़ा पुश मिलेगा

कार्मेला पिछले कुछ समय से WWE में काफी शानदार काम कर रही हैं। आर ट्रुथ के साथ उनकी टीम को भी फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। हालाँकि अब दोनों सुपरस्टार्स एक साथ काम नहीं कर रहे हैं।

आर ट्रुथ रॉ ब्रांड में हैं जबकि कार्मेला इस समय स्मैकडाउन में काम कर रही हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि जब बेली और लेसी इवांस का मैच होगा, तब मौजूदा स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन अपने टाइटल को रिटेन कर लेंगी। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों रेसलर्स इस समय हील का काम कर रहे हैं और WWE चाहेगी कि एक फेस सुपरस्टार ही बेली के साथ दुश्मनी करे।

इस समय कार्मेला एक मशहूर फेस रेसलर हैं और ऐसा हो सकता है कि WWE उनकी दुश्मनी बेली के साथ करवा दे। दोनों रेसलर्स की दुश्मनी रेसलमेनिया तक चल सकती है जिसके बाद एलेक्सा ब्लिस या फिर साशा बैंक्स जैसा कोई रेसलर नया चैंपियन बन सकता है।

#4 ब्रॉन स्ट्रोमैन के जरिये इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप को शानदार बनाया जाएगा

इस बात में कोई शक नहीं है कि शिंस्के नाकामुरा एक अच्छे रेसलर हैं। उन्होंने अपने रेसलिंग करियर में कई शानदार मुकाबले फैंस को दिए हैं। वह पिछले कुछ समय से एक चैंपियन के तौर पर WWE में काम कर रहे हैं लेकिन इससे टाइटल को फायदा नहीं हुआ है।

हाल ही में इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के डिज़ाइन में बदलाव किया गया है और इस हफ्ते WWE ने स्ट्रोमैन की दुश्मनी भी शायद नाकामुरा के शुरू कर दी है। ये चौंकाने वाला नहीं होगा अगर वह आने वाले समय में एक सिंगल्स टाइटल जीत जाए।

#3 शेमस की WWE वापसी में थोड़ा समय लगेगा

फैंस उम्मीद कर रहे थे कि इस हफ्ते शेमस WWE रिंग में वापसी करेंगे। हालाँकि उन सभी के हाथ सिर्फ निराशा ही लगी। इस समय स्मैकडाउन में काफी सारी दुश्मनियां हो रही हैं और ऐसा नहीं लगता है कि रॉयल रंबल से पहले पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की वापसी फैंस को देखने को मिलेगी।

वह अपनी वापसी के बाद रोमन रेंस के साथ दुश्मनी कर सकते हैं। एक बात लगभग तय है कि वह सिजेरो के साथ टीम-अप नहीं करने वाले हैं क्योंकि उन्हें WWE एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर पुश दे रही है।

#2 मैंडी रोज़ और ऑटिस का रोमांस अभी तक शुरू नहीं हुआ है

पिछले कुछ समय से फैंस को लग रहा है कि WWE मैंडी रोज़ और ऑटिस को एक कपल के तौर पर बुक करने का प्लान कर रही है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में भी हमें दोनों रेसलर्स के बीच एक ऐसा ही सैगमेंट देखने को मिला था। ऑटिस को अपने मुकाबले के बाद रोज़ से एक हग मिला लेकिन इस समय ऐसा लग रहा है कि दोनों रेसलर्स की स्टोरीलाइन अबतक शुरू नहीं हुई है।

इन दोनों के बीच हमें एक बड़ा एंगल देखने जल्द ही मिलेगा लेकिन तबतक फैंस को इंतजार करना होगा।

#1 सोन्या डेविल और डैना ब्रूक को सिर्फ इस्तेमाल किया जा रहा है

एक रेसलर को बड़ा मुकाबला जीतने के लिए दूसरे रेसलर का उस मुकाबले को हारना जरूरी होता है। स्मैकडाउन में कार्मेला को एक शानदार जीत तो मिली लेकिन इससे सोन्या डेविल के किरदार को नुकसान हुआ।

WWE ने शो के दौरान उनका इस्तेमाल सिर्फ और सिर्फ कार्मेला को जीत दिलवाने के लिए किया था। शो में डेविल ने टैप आउट भी किया और ये अजीब इसलिए है क्योंकि असल ज़िंदगी में उनके पास MMA का भी तजुर्बा है। इसके अलावा शो में ब्रूक का इस्तेमाल भी मौजूदा स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन को बड़ा दिखने के लिए किया गया।