Create

5 चीज़े जो एजे स्टाइल्स ने WWE में अब तक हासिल नहीं की है

एजे स्टाइल्स ने अपने WWE करियर के शुरुआती 2 सालों में काफी चीज़ें हासिल की हैं। एजे स्टाइल्स को काफी सारे बढ़िया मुकाबलों में डाला गया है और उन्हें केवल 8 महीने बाद ही WWE चैंपियनशिप भी दे दी गई। उसके बाद से वह दो बार WWE चैंपियन बने हैं और दो बार रैसलमेनिया का हिस्सा भी रहे हैं। इसके अलावा वह दो बार यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल की पिक्चर में भी डाले गए हैं। आइए जानें ऐसी 5 चीजों के बारे में जिसे एजे स्टाइल्स ने अब तक हासिल नहीं किया है।

#5 रैसलमेनिया को मेन-इवेंट नहीं किया है

अगर रैसलमेनिया का मेन इवेंट केवल इन रिंग काबिलियत को देखकर किया जाता है तब एजे स्टाइल्स जरूर रैसलमेनिया में मेन-इवेंट करते। हालांकि मैचेस इन रिंग स्किल्स के अनुसार डिसाइड नहीं किए जाते हैं और एजे स्टाइल्स को अभी भी रैसलमेनिया में मेन इवेंट करना बाकी है। इस साल एजे स्टाइल्स रैसलमेनिया में रॉयल रंबल विजेता नाकामुरा के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप बेल्ट डिफेंड करेंगे। यह मैच भी मेन इवेंट मैच नहीं होगा लेकिन अगर स्टाइल्स अगले दो-तीन सालों में WWE के टॉप रैसलर बन जाते हैं तब जरूर एजे स्टाइल्स रैसलमेनिया में मेन इवेंट करेंगे।

#4 टैग-टीम टाइटल नहीं जीता है

एजे स्टाइल्स ने WWE में अपनी पहली झलक साल 2016 के रॉयल रंबल में दिखाई थी, जहां उन्होंने नंबर 3 पर एंट्री ली और करीब 29 मिनट तक मैच का हिस्सा बने रहे जिसके बाद केविन ओवंस ने इन्हें एलिमिनेट कर दिया। उसके दो महीने बाद ही इन्हें क्रिस जैरिको के साथ एक टैग टीम में डाला गया और उनका आखिरी मैच द न्यू डे के खिलाफ था। उसके बाद से ही एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियनशिप और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप की पिक्चर में डाला गया। लेकिन अभी तक उन्हें एक पार्टनर नहीं मिला है जिनके साथ मिलकर वो टैग टीम टाइटल के लिए दोबारा चैलेंज कर सकें।

#3 अपना दल नहीं बनाया है

एजे स्टाइल्स अप्रैल 2014 से लेकर जनवरी 2016 तक रैसलिंग की सबसे मशहूर टीम बुलेट क्लब के लीडर थे। इस टीम में उनके साथ ल्यूक गैलोज, कार्ल एंडरसन, कैनी ओमेगा, द यंग बक्स और भी काफी लोग थे। स्टाइल्स ने इस टीम में रहते हुए अपनी पहचान एक बढ़िया इन रिंग परफॉर्मर के तौर पर बनाई थी। वह साल 2016 में गैलोज और एंडरसन के साथ मिलकर एकजुट हुए लेकिन ऐसा 3 महीने तक ही चला जिसके बाद यह तीनों फिर से अलग हो गए।

#2 इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल नहीं जीता है

रिपोर्ट्स के अनुसार एजे स्टाइल्स ने जनवरी 2016 से लेकर अब तक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए 12 मैचेस लड़े हैं। आप लोगों ने उनमें से किसी मैच को नहीं देखा होगा क्योंकि वह 12 मैचेस लाइव इवेंट्स लड़े गए थे। एक सेकेंडरी चैंपियनशिप को अपने पास रखने से कोई डिसएडवांटेज नहीं होता और इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल की पिक्चर में आने से एजे स्टाइल्स एक दिन ग्रैंड स्लैम चैंपियन जरूर बनेंगे।

#1 रोमन रेंस को पिन नहीं किया है

रोमन रेंस को इस समय WWE में 13 अलग-अलग सुपरस्टार्स ने पिन किया है और हाल ही में उन्हें द मिज़ और सैथ रॉलिन्स ने पिन किया है। आप सोच रहे होंगे कि एजे स्टाइल्स भी इन 13 सुपरस्टार्स की लिस्ट में हैं, लेकिन भले ही इन दोनों की दुश्मनी हमने साल 2016 में देखी लेकिन एजे स्टाइल्स उस समय के WWE चैंपियन रोमन रेंस को पिन करने में नाकामयाब रहे थे। जब से जुलाई 2016 में ब्रांड स्प्लिट हुआ है तब से रेंस और स्टाइल्स WWE के बड़े फुल टाइम रैसलर रहे हैं। अगर यह दो रैसलर्स दोबारा से एक ब्रांड में लड़ते हैं तब हो सकता है कि हमें एजे स्टाइल रोमन रेंस को पिन करते दिखें। लेखक- डैनी हार्ट अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment