Create

5 चीज़ें जो ब्रॉक लैसनर को अपना WWE करियर खत्म होने के पहले करनी चाहिए

f8106-1512688280-500
Amit Shukla

ब्रॉक लैसनर ने मार्च 2015 में WWE संग एक 3 साल का कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था, और उसकी मियाद अधिकतम अगस्त 2018 तक खत्म हो जाएगी। अब ये कहा जा रहा है कि इस ज़बरदस्त रैसलर के करियर में 1 साल से कम का समय बचा है तो क्यों ना वो कुछ ऐसी 5 चीज़ें करें ताकि आनेवाले समय में लोग उन्हें याद रखें।

#1 रोमन रेंस के हाथों टाइटल हार जाएं

इस साल रैसलमेनिया पर रोमन ने अंडरटेकर और ब्रॉक ने गोल्डबर्ग को हराया था। ये दोनों एक दूसरे संग पहले भी लड़ चुके हैं, और चूंकि कंपनी रोमन को ही अगला चेहरा बनाना चाहती है तो ये ज़रूरी है कि वो ब्रॉक को बहुत ही स्पष्ट रूप से हराएं ताकि फैंस उनको स्वीकार कर सकें। ब्रॉक काफी मंझे हुए रैसलर हैं, तो ये मैच एक तरह से अगले बड़े नाम को स्थापित करने के लिए हो रहा है। इस मैच से पहले ब्रॉक, ब्रॉन स्ट्रोमैन और समोआ जो सरीखे रैसलर्स से भी लड़ और हरा चुके हैं, तो अब ऐसा कोई रैसलर(फिन बैलर फैंस इग्नोर करें) बचा नहीं है जो उन्हें चैलेंज करे। वैसे भी रोमन को आगे करना बेस्ट फ़ॉर बिज़नेस डिसीज़न है।

#2 ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ क्लीन तरीके से हारें

31059-1512688377-500

अब चूंकि ब्रॉक का कॉन्ट्रेक्ट WWE संग अगस्त 2018 में समाप्त हो रहा है तो ये ज़रूरी है कि वो अन्य कई मैचेज़ लड़ें, जिनमें समरस्लैम तक का समय शामिल है। इसके तहत जब ब्रॉक रोमन संग हार जाएं तो उसके बाद उनके अगले प्रतिद्वंदी बन सकते हैं ब्रॉन स्ट्रोमन जो इस समय कंपनी के सबसे ज़्यादा लोकप्रिय और पसंदीदा रैसलर हैं। उनमें वो क्षमता है कि अगर ब्रॉक उनके साथ एक मैच लड़ लेते हैं, जिसमें ब्रॉक हार जाएं, तो उससे उन्हें वाकई में 'मॉन्स्टर अमंग मेन' कहा जा सकता है।

#3 पॉल हेमन से अलग हो जाएं

7deb8-1512688428-500

अब आप और हम पॉल हेमन के एडवोकेट वाले रूप से इतने प्रभावित और घुले मिले हुए हैं कि उनके जाने से हमें परेशानी ही महसूस हो रही है।ऐसा भी हो सकता है कि या तो ब्रॉक या हेमन एक दूसरे से अपने रिश्ते को समाप्त करें और इससे हमें हेमन WWE में ज़रूर दिखेंगे चाहे ब्रॉक वहां रहें या नहीं। आने वाले समय में कोई भी पुरूष अथवा महिला रैसलर उनके साथ जुड़ सकती है।

#4 'टेबल फ़ॉर 3' में अपीयरेंस दें

1ba7e-1512688491-500

अगर आप WWE नेटवर्क का इस्तेमाल करते हैं तो आप ये जानते होंगे कि टेबल फ़ॉर 3 उनका एक ऐसा शो है जिसपर नए और पुराने रैसलर्स एक साथ आकर अपनी ज़िंदगी के पन्नो पर बात करते हैं जिनका विषय रैसलिंग होता है। हाल में हमने शील्ड के तीनों साथियों को यहां देखा था जहां वो अपने शुरुआती दिनों की याद ताजा कर रहे थे। इसके साथ हमने रिक फ्लेयर, जिम कॉर्नेट और ब्रूनो समरटीनो को एक साथ इस शो पर देखा है। अब क्यों ना वो इस शो पर आ जाएं जहां उनके साथ हो जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन जो ओहायो रैसलिंग वाले दिनों की याद साझा कर सकते हैं।

#5 एंज़ो अमोरे को सुप्लेक्स सिटी के टूर में ले जाएं

02578-1512688612-500

ब्रॉक ने बो डैलस और हीथ स्लेटर को सुप्लेक्स सिटी का एक टूर दिया है। अब वक्त है एक नए अतिथि का, और उनका नाम है एन्जो अमोरे। इसकी वजह है वो फैंस जो एन्जो को पिटते देखना चाहते हैं। सोचिए क्या हो अगर इस बातों के धनी आदमी के प्रोमो या मैच के दौरान ब्रॉक आकर उन्हें सुप्लेक्स सिटी के टूर पर ले जाएं। एन्जो को भले ही ये पसन्द ना आए, पर फैंस तो बहुत ही खुश हो जाएंगे। लेखक: डैनी हार्ट, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...