5 संभावित चीजें जो हमें Extreme Rules पीपीवी में देखने को मिल सकती है

E

WWE के पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स में अब बस एक हफ्ते भी कम का समय बचा हुआ है। ऐसे में WWE इस पीपीवी को सफल बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है। WWE का यह पीपीवी 15 जुलाई 2018 (भारत में 16 जुलाई) को पीपीजी पेंट्स एरीना, पिट्सबर्ग में होगा। इस पीपीवी के लिए WWE ने कई शानदार मैचों की बुकिंग की है। अभी तक इस पीपीवी के लिए WWE ने 9 मैचों की बुकिंग है जिसमें से 7 मुकाबले टाइटल के होंगे जबकि दो मुकाबले सिंग्लस होंगे। इसके अलावा पीपीवी पर कई चौंकाने वाली चीजें देखने को मिल सकती हैं। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 5 संभावित चीजों की जो हमें एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी पर देखने को मिल सकती हैं।


रोमन रेंस को हरा देंगे बॉबी लैश्ले

इस पीपीवी पर बॉबी लैश्ले बनाम रोमन रेंस के बीच एक सिंग्लस मुकाबला होगा। बॉबी लैश्ले ने रैसलमेनिया की अगली रात WWE में वापसी की। उनकी वापसी करने के बाद फैंस को उम्मीद है कि वह जल्द ही ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबला करते नज़र आएंगे। इसके अलावा हाल ही में चल रही अफवाहों के मुताबिक इस मैच को जीतने वाला सुपरस्टार यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर से मुकाबला करेगा। हमारे ख्याल से यहां पर बॉबी लैश्ले की जीत होगी और इससे रोमन रेंस को बड़ा झटका लगेगा। रोमन रेंस के खिलाफ जीत के बाद बॉबी लैश्ले की ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबला करने की संभावनाएं बढ़ जाएंगी।

youtube-cover

सैथ रॉलिंस बनाम डॉल्फ ज़िगलर का मुकाबला मैच ऑफ द ईयर होगा

Dolph Ziggler captured the Intercontinental Championship from Seth Rollins a few weeks ago on RAW

कुछ दिनों पहले डॉल्फ ज़िगलर ने सभी को चौंकाते हुए सैथ रॉलिंस को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया था। अब एक्ट्रीम रूल्स पीपीवी पर डॉल्फ ज़िगलर का मुकाबला एक बार फिर से सैथ रॉलिंस से होगा। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए सैथ और डॉल्फ के बीच होने वाले 30 मिनट आयरन मैन मैच में अगर सब कुछ ठीक रहा तो यह फिउड साल की सबसे शानदार फिउड होगी।

youtube-cover

'टीम हैल नो' स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप जीतेगी

Team Hell No will challenge for the Smackdown tag team titles at Extreme Rules

टीम हैल नो पिछले 5 सालों में पहली बार किसी पीपीवी पर मुकाबला करने जा रही है। स्मैकडाउन पर वापसी करते हुए टीम हैल नो ने वापसी करते हुए द उसोज को शानदार मुकाबले में हराया। अब टीम हैल नो एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी पर स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ब्लूजियन ब्रदर्स का सामना करेगी। टीम हैल नो के मेंबर डेनियल ब्रायन और केन के इस मुकाबले में जीतने की संभावना ज्यादा है। इस जीत के साथ वह नए स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन बनेंगे।

youtube-cover

एडन इंग्लिश के दखल से रूसेव WWE चैंपियन बनेंगे

Enter

अपने करियर में पहली बार रूसेव WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करते नज़र आएंगे। एजे स्टाइल्स के साथ होने वाले इस मुकाबले में रूसेव के जीतने की संभावना काफी अधिक है। इसके लिए रूसेव को एडन इंग्लिग का शुक्रिया करना पड़ेगा क्योंकि इस मुकाबले में एडन के दखल देने की संभावना भी काफी अधिक है। एडन के दखल देने से रूसेव एक बार फिर से बेबीफेस के रुप में बदल जाएंगे।

youtube-cover

एलेक्सा ब्लिस बनाम नाया जैक्स का मुकाबला मेन इवेंट में होगा

E

इस पीपीवी पर रोमन रेंस और WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाले मुकाबले के अलावा एक मुकाबला ऐसा है जो मेन इवेंट में देखने को मिल सकता है और इसके लिए रोंडा राउजी का शुक्रिया करना पड़ेगा। एक्सट्रीम रुल्स पीपीवी पर एलेक्सा ब्लिस और नाया जैक्स के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा जिसमें रोंडा राउजी के दखल की संभावना है। रोंडा राउजी के दखल देने की संभावनाओं को देखते हुए एलेक्सा ब्लिस बनाम नाया जैक्स का मुकाबला मेन इवेंट में देखने को मिल सकता है।

youtube-cover
लेखक: डेनिस स्टैनफील्ड, अनुवादक: अंकित कुमार
App download animated image Get the free App now