COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजें जो पहले विमेंस पीपीवी Evolution में देखने को मिल सकती है

ANALYST
54   //    26 Jul 2018, 18:54 IST
पिछली रॉ में स्टेफ़नी मैकमैहन ने रिंग में आकर अक्टूबर  में होने जा रहे पहले आल विमेंस PPV का ऐलान किया। इस PPV इवेंट के नाम एवोल्यूशन रखा गया है जो महिला रैसलर्स के बढ़ते हुए महत्व को दर्शाता है।

अब तक, हम जानते हैं कि सभी चार महिला सिंगल्स चैम्पियनशिप के साथ "मे यंग क्लासिक" का फाइनल दांव पर लगा होगा। WWE को उन सभी मुकाबलों को अच्छा बनाना होगा। हम अगले तीन महीनों के दौरान यह पता चलेगा कि WWE इस अद्वितीय व असाधारण मौके को कैसे बुक करता है। एवोल्यूशन को सफल होना है और इसके लिए, वर्तमान डिवीज़न में चीजों को सही बनाना बहुत महत्वपूर्ण है

हम अक्टूबर के अंत में न्यूयॉर्क में यह पांच क्षण या मैच देख सकते हैं, जो सभी पूरी तरह से यथार्थवादी और संभव लगते हैं।




5. असुका खुद को फिर से साबित करें




रैसलमेनिया में असुका शार्लेट फ्लेयर से हार गयीं और उनकी अविश्वसनीय ढाई साल लगातार जीत की स्ट्रीक भी खत्म हो गई थी। जब से असुका ने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन के साथ झगड़ा शुरू किया था तब से असुका को एक साधारण जैसा दिखाया गया है। असुका को खुद की पुनर्निर्माण प्रक्रिया की जरूरत है, वह महत्वहीन बनने के कगार पर हैं।

यह पिछले साल बेली की खत्म हुुई लोकप्रियता के समान ही है। लेकिन इस मामले में, असुका को बुक करना बहुत आसान होना चाहिए। असुका को WWE एवोल्यूशन लिए समय पर वापस पुुराने किरदार में आना चाहिए और उनकी खोई विश्वनीयता वापस लाना चाहिए।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...