Create
Notifications

5 चीज़ें जो रोंडा राउजी के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान हो सकती हैं

Ishaan Sharma

रोंडा राउजी को हमने आखिरी बार WWE में रॉयल रंबल पे-पर-व्यू के दौरान देखा था। हालांकि अभी भी उनकी मौजूदगी को महसूस किया जा सकता है। यह एक अच्छा तरीका था साल के पहले पीपीवी को खत्म करने का, लेकिन अभी तक सवाल यह गई कि,MMA सुपरस्टार रोंडा राउजी के लिए आगे क्या है? इस सवाल का जवाब हमे इस हफ्ते के रॉ में पता लग गया। राउजी एलिमिनेशन चेम्बर में अपना कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगी और बस 2 हफ्ते बाद वो भी इस रोस्टर का हिस्सा बन जाएगीं, जो भी WWE को काफी लंबे समय से देख रहा है उसे यह पता होगा कि कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग बस एक जबरदस्त फिउड बनाने का तरीका है। आइए जानें ऐसी 5 संभावनाओ के बारे में जो हमे इनके कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान देखने को मिल सकते हैं।

#5 आमने-सामने आएं असुका और रोंडा राउजी

रोंडा राउजी रॉयल रम्बल पीपीवी में दिखाई दी थीं। जाहिर है, असुका के मोमेंट को खराब करने के लिए। ऐसा हो सकता है कि असुका इनके बड़े कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग को खराब करने के लिए वहां दिखाई दें। इस स्टोरीलाइन से ही हमें इन दोनों के बीच फिउड की शुरुआत होते दिख सकती है। असुका के NXT में आने के बाद से ही उन्होंने रुकने का नहीं सोचा। अगर कोई इनकी विनिंग स्ट्रीक को तोड़ेगा तो वो रोंडा जैसी सुपरस्टार ही होंगी। अक्सर असुका की एबिलिटी को ज्यादा दिखाया गया है, खासकर जब उनके सामने एक बढ़िया अपोनेंट हो। फैंस का यह मानना है कि असुका एलिमिनेशन चेम्बर पीपीवी में नाया जैक्स को हराकर अपनी विनिंग स्ट्रीक जारी रखेंगी।

#4 शार्लेट फ्लेयर रोंडा को स्मैकडाउन में आने का न्यौता दें

शार्लेट फ्लेयर वर्सेज रोंडा राउजी भी एक ऐसी फिउड है जिसे फैंस काफी पसंद करेंगे। क्या हो अगर शार्लेट फ्लेयर रोंडा राउजी के कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान नज़र आयें? क्या होगा अगर शार्लेट फ्लेयर कहें कि असली लड़ाई उनका स्मैकडाउन में इंतज़ार कर रही है? यह ऐसा कुछ है जिसकी जरूरत शो को काफी समय से है। इसके अलावा कौन इन दो सुपरस्टार्स को लड़ता हुआ नहीं देखना चाहता? फ्लेयर को WWE की सबसे महान विमेंस चैंपियन के रूप में दिखाया गया है। रोंडा ने यह साबित कर दिया है कि वो MMA की हिस्ट्री में सबसे अच्छी रैसलर हैं। इन दोनों का मैच एक बढ़िया मैच साबित होगा WWE के लिए।

#3 रोंडा राउजी स्टेफनी मैकमैहन पर लगाएंगी अपना सबमिशन मूव

रॉयल रम्बल के दौरान रोंडा राउजी और स्टेफनी मैकमैहन ने हाथ मिलाया था, लेकिन इस बार केस पूरा अलग था। याद कीजिये रैसलमेनिया 31 को जब रोंडा राउजी और द रॉक ने स्टेफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच का सामना हुआ था। उस समय बेबीफेसेस को हील्स से ज्यादा ताकतवर दिखाया गया था। क्या होगा अगर इन दोनो के बीच हमे एक बार फिरसे दुश्मनी की शुरुआत होते दिखे? अगर ऐसा होता है इन दोनों का मैच पूरी WWE यूनिवर्स को आकर्षित जरूर करेगा। इसके बाद राउजी ना तो एक बेबीफेस होंगी और ना ही एक हील रैसलर।

#2 राउजी एलिमिनेशन चेम्बर मैच के विजेता को बुलाएंगी

एलेक्सा ब्लिस काफी समय से रॉ की विमेंस चैंपियन हैं। ब्लिस WWE में सबसे अच्छी रैसलर तो नही हैं लेकिन फिर भी उन्हें सबसे ताकतवर दिखाया जा रहा है, हो सकता है कि उनके इस विनिंग स्ट्रीक को रोंडा तोड़े। अगर ऐसा होता है तो पूरी WWE यूनिवर्स काफी खुश होगी। चलो यह मान लेते हैं कि एलेक्सा ब्लिस एलिमिनेशन चेम्बर पे-पर-व्यू में जीत जाती हैं। इसके बाद ऐसा हो सकता है कि रोंडा रॉउसी उन्हें चैलेंज करें। यह एक बढ़िया रैसलमेनिया मैच साबित हो सकता है। इसके अलावा राउजी इस मैच के किसी और विजेता को चैलेंज कर सकती हैं। एलेक्सा ब्लिस के साथ इनकी फिउड इसलिए हो सकती है क्योंकि रोंडा राउजी की माइक स्किल्स इतनी अच्छी नही हैं और ब्लिस उनका यह काम कर सकती हैं।

#1 फोर हॉर्सविमेन की सरप्राइज अपीयरेंस

कुछ समय पहले तक दो ग्रुप हुआ करते थे। पहला ग्रुप जिसका नाम 'फोर हॉर्सविमेन ऑफ रैसलिंग' में शार्लेट फ्लेयर, साशा बैंक्स, बैकी लिंच और बेली थीं। वहीं दूसरा ग्रुप जिसका नाम 'फोर हॉर्सविमेन ऑफ MMA' में रोंडा राउजी, शायना बैजलर, मरीना शफिर और जास्मिन ड्यूक थे। अब ऐसा लगता है कि इन दोनों ग्रुप्स को 'फोर हॉर्सविमेन ऑफ रैसलिंग' कहा जा सकता है। आखिरकार, यह सभी MAE यंग क्लासिक में एक साथ थे जहां पर शायना ने एक मैच भी लड़ा था। अब बैजलर NXT की टॉप वीमेंस रैसलर्स में से एक हैं वही शफिर भी NXT में एक यादगार स्टोरीलाइन का हिस्सा रही। यह कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी अगर राउजी कहें कि उनके सभी दोस्तों को WWE में साइन कर लिया जाए और मेन रोस्टर में लाया जाए। ऐसे में हमें 'फोर हॉर्सविमेन' वर्सेज 'फोर हॉर्सविमेन' मैच रैसलमेनिया में देखने मिल सकता है। लेखक- रिजु दासगुप्ता अनुवादक-ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...