Create

5 चीजें जो Raw के अगले एपिसोड में देखने को मिल सकती है

42543-1512454688-800

पिछले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते की रॉ में बहुत ज्यादा कुछ नहीं हुआ, लेकिन इसके बावजूद इसके हम कह सकते हैं कि इस हफ्ते का मंडे नाइट रॉ का एपिसोड साल के सबसे शानदार एपिसोड में था। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी हम आपके लिए 5 ऐसी चीजें लेकर आए हैं जो रॉ के आने वाले एपिसोड पर देखने को मिल सकती है। आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 चीजों पर जो अगले हफ्ते रॉ पर हो सकती हैं।

# रॉ में एंट्री कर द रायट, असुका को नीचा दिखाने के लिए एबसोल्यूशन की मदद करेंगे

इस समय रॉ और स्मैकडाउन में स्टोरीलाइन काफी मिलती जुलती चल रही है। रूबी, सारा और लिव रॉ के अगले हफ्ते पर पेज, मैंडी रोज, सोन्या डेविल की तरह नज़र आ सकती हैं। पिछले दो हफ्तों से एबसोल्यूशन और असुका रिंग के आसपास नज़र आ रहे हैं। अगले हफ्ते हम देख सकते हैं कि असुका एक और रैसलर को हराती नज़र आ सकती हैं। लेकिन इसके बाद रिंग रायट और एबसोल्यूशन दोनों की कुल 6 विमेंस असुका को घेर लेंगी और उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश करेंगी, लेकिन यहां पर भी असुका के मजबूत रहने की उम्मीद है।

# क्रूज़वेट टाइटल के लिए रिच स्वॉन नंबर वन कंटेंडर बनेंगे

0c183-1512455764-800

इस चीज के होने सबसे ज्यादा आसार हैं। ड्रू गुलक काफी मनोरंजन करने वाले रैसलर हैं और वह क्राउन के लिए एक अच्छे दावेदार साबित हो सकते हैं, लेकिन ऐसा फिलहाल नहीं होगा। हमें लगता है कि अगले हफ्ते रिच स्वॉन एक दूसरी बार क्रूज़वेट चैंपियन बनने को मौका मिलेगा और वह रॉ के आने वाले एपिसोड पर क्रूज़वेट टाइटल के लिए नंबर वन कंटेंडर बन जाएंगे। इस चीज की भी पूरी उम्मीद है कि एंजो अमोरे रैसलमेनिया से पहले टाइटल गंवा देंगे।

# वैनगार्ड 1 का रॉ में डेब्यू

f3da1-1512455923-800

WWE अगले हफ्ते निश्चित रुप से मैट हार्डी और ब्रे वायट के बीच फिउड को जारी रखना चाहेगा। इस हफ्ते दोनों के प्रोमो देखने के बाद निश्चित रुप से यह दोनों फिउड के लिए आगे जाएंगे। इसके अलावा इसकी पूरी उम्मीद है कि मैट हार्डी के ड्रोन वैनगार्ड 1 के WWE में डेब्यू करने की पूरी उम्मीद है। हमारे ख्याल से यह मैच और दिलचस्प होने की उम्मीद है।

#केन को हरा देंगे स्ट्रोमैन, लेकिन वह इसकी रिकवरी कर लेंगे

58b9f-1512456454-800

अगले हफ्ते रॉ पर इन दोनों के बीच दुश्मनी खत्म नहीं होगी, और यह लगातार आगे चलेगी। अगले हफ्ते दोनों के लिए किसी मैच में किसी शर्त को घोषणा नहीं हुई है लेकिन केन, ब्रॉन स्ट्रोमैन को केज मैच के लिए चुनौती दे रहे हैं। हमारे ख्याल से यह मैच बिना किसी गिमिक के खत्म नहीं होगा। इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन, केन को पिनफॉल कर मात देंगे, लेकिन बावजूद इसके केन इसकी भरपाई कर लेंगे। लेखक: निकोलस, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment