5 चीजें जो Raw के अगले एपिसोड में देखने को मिल सकती है

bd155-1511900647-800

WWE ने इस हफ्ते रॉ के एपिसोड पर कई ऐसी चीजें की जिसकी शायद किसी को उम्मीद नहीं थी। रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में कई ट्विस्ट और कई नई स्टोरीलाइन देखने को मिली। हालांकि WWE ने अभी जो कदम उठाया है वह उनका खराब कदम भी हो सकता है। इस समय रॉ फिलहाल होल्डिंग मोड में है और जनवरी में होने वाले रॉयल रंबल तक कुछ ऐसा ही रहेगा। रॉयल रंबल से पहले अभी WWE का कोई पीपीवी नहीं है। इस हफ्ते रॉ के एपिसोड पर कई ऐसी चीजें हुई जिसके बाद आने वाले रॉ पर कई चीजें देखने को मिल सकती हैं। आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 चीजों पर जो अगले हफ्ते रॉ पर हो सकती हैं।


रोमन रेंस को चुनौती देंगे मैट हार्डी

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में मैट हार्डी ने ब्रे वायट के खिलाफ एक शानदार मैच दिया। बेशक इस मैच में उनकी हार हुई लेकिन उन्होंने कम समय में अपनी क्षमता जरुर दिखाई। जैफ हार्डी के चोट लगने के बाद मैट हार्डी सिंग्लस के रुप में अपना सफर आगे बढ़ा रहे हैं। ऐसी अफवाहें है कि मैट हार्डी को बिग शो मिलने के रुप में वह रोमन रेंस को चुनौती देंगे। भले ही वह रोमन रेंस से भी हार जाए लेकिन उनके लिए यह एक बिग पुश की तरह होगा।

इलायास के बड़े मैच पर कोई फॉलो-अप नहीं है

1bf9c-1511900821-800

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड पर रोमन रेंस ने इलायास के चैलेंज को स्वीकार किया और अपना पहला इंटरकांटिनेंटल टाइटल जीता। दूसरी ओर इलायास ने इस साल के शुरुआत में डेब्यू करने के अलावा कुछ खास नहीं किया। रॉ के इस एपिसोड पर हुआ उनका मैच अच्छा था, लेकिन आखिर के 5-6 मिनट में यह मैच काफी धीमा और बोरिंग हो गया था, हमारे ख्याल से इलायास के इस बड़े मैच के बाद कोई फॉलोअप नहीं लिया जाएगा।

समोआ जो सजा दी जाती है लेकिन एक बार रोमन रेंस पर अटैक करेंगे

7f472-1511901057-800

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड पर समोआ जो ने रोमन रेंस ने अटैक किया। अब यह साफ हो चुका है कि समोआ जो की हिटलिस्ट में रोमन रेंस पहले आ चुके हैं। बेशक कर्ट एंगल,रोमन रेंस और समोआ जो को रिंग में देखना चाहते हैं,लेकिन समोआ के खराब व्यवहार के कारण उन्हें टाइटल से दूर रखेंगे। समोआ जो, रोमन को टाइटल के लिए चैलेंज कर सकते हैं लेकिन शायद कर्ट एंगल यह मना कर दें और समोआ जो की जगह किसी और टाइटल के लिए जगह दे।

जेसन जॉर्डन की जगह फिन बैलर

538ee-1511901251-800 (1)

हमें कोई आईडिया नहीं है कि आखिर WWE फिन बैलर के साथ क्या कर रहा है, लेकिन यह जरुर साफ है कि WWE के पास फिन बैलर के लिए कोई डायरेक्शन नहीं है। फिन को कई स्टोरीलाइन में शामिल किया जा रहा है। दूसरी ओर जेसन जॉर्डन धीरे-धीरे हील के रुप में बदल रहे हैं, लेकिन घुटने की चोट के कारण वह शायद आगे न बढ़ पाए। इस हफ्ते जेसन की जगह फिन बैलर को बुलाए जाने की उम्मीद है।

द ऑथर ऑफ पेन का टैग टाइटल में दखल

1484b-1511901818-800

NXT टेकओवर: वारगेम्स में एक शानदार मैच देने के बाद अब ऑथर ऑफ गेम के लिए यहां पर करने के लिए कुछ बचा नहीं है। एक चीज ये भी हो सकती है कि वह शायद मेन रोस्टर के लिए तैयार न हो लेकिन WWE में अब आने से उन्हें कोई रोक नहीं सकता है। आने वाले रॉ के एपिसोड में वह टैग टीम टाइटल में दखल दे सकते हैं। लेखक: निकोलस, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव