Create
Notifications

5 चीजें जो अगले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव पर देखने मिल सकती है

सुर्यकांत त्रिपाठी
visit

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी भारत मे सोमवार सुबह दिखाया जाएगा। स्मैकडाउन लाइव के एक्सक्लूसिव पीपीवी पर कई खिताब दांव पर लगs हैं और फिर उसके बाद होने वाला स्मैकडाउन लाइव खासा दिलचस्प होगा।

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी के लिए सभी दिलचस्प मैच बुक किये गए हैं, उसके साथ ही आगे बढ़ने वाली स्टोरीलाइन भी बेहतरीन नज़र आ रही है। इसलिए पीपीवी के बाद स्मैकडाउन पर हमें ये सब देखने मिल सकता है।

#5 सैमी जेन और केविन ओवंस अभी भी स्मैकडाउन का हिस्सा हैं

20-34-19-d76e5-1513310393-500

क्लैश ऑफ चैंपियंस की रात क्या होगा इसके बारे में हमे पूरा अंदाजा नहीं है लेकिन एक बात पक्की है कि सैमी जेन और केविन ओवंस को नौकरी नहीं जाएगी। रविवार को उन्हें कंपनी से नहीं निकाला जाएगा।

इसे किस तरह से अंजाम दिया जाएगा ये देखना बेहद दिलचस्प होगा। इसे लेकर उत्सुकता बढ़ते जा रही है। क्या शेन मैकमैहन कुछ ऐसा करेंगे जिससे ओवंस और सैमी जेन की हार हों? क्या डेनियल ब्रायन उनका साथ देंगे? या फिर ऐसा होगा कि शेन मैकमैहन पूरी तरह से सैमी जेन और केविन ओवंस के साइड हैं? ओवंस और जेन कोई न कोई तरीका ढूंढ निकालेंगे।

#4 ब्लजिन ब्रदर्स का सामना होगा द एस्सेंशन से

20-34-29-2d0a6-1513311645-500

इस मैच की उम्मीद हमें पिछले हफ्ते थी लेकिन इसकी जगह ब्लजिन ब्रदर्स की भिड़ंत बीजांगो से हुई। अब लगता है द एस्सेंशन अपने साथियों पर हुए हमले का बदला लेंगे। स्मैकडाउन पर होने वाले इस मैच में ब्लजिन ब्रदर्स को पहली चुनौती मिलेगी।

इससे द एस्सेंशन को भी काम करने के लिए नई कहानी मिलेगी। ये कामयाब होगा या नहीं उसके बारे में कुछ भी पक्के तौर पर कहा नहीं जा सकता लेकिन ब्लजिन ब्रदर्स के हाथों हारकर कॉनर और विक्टर भी अच्छे टैग टीम साबित होंगे।

#3 रूसेव और एडन इंग्लिश का जोरदार जश्न

20-34-56-8e101-1513390377-500

यहां पर हम टैग टीम मैच में रूसेव और एडन इंग्लिश के जीत की उम्मीद कर रहे हैं जिसके बाद स्मैकडाउन लाइव शो पर दोनों स्टार्स अपनी जीत का जश्न मना सकते हैं। रूसेव का नए शहर में जोरदार स्वागत किया जाएगा तो वहीं 17 दिसंबर को रूसेव डे घोषित होगा।

एडन इंग्लिश अपने साथी के साथ ख़िताब जीतने के बाद उनके लिय गाना गाते हुए नज़र आएंगे। इसके बाद दोनों मिलकर एरीना की ओर बढ़ते हुए रूसेव डे मनाएंगे। रूसेव ख़िताब जीतने के हकदार हैं और WWE ने अबतक उनका सही इस्तेमाल नहीं किया है। द उसोज़ और द न्यू डे जैसी टीमों को हराकर ख़िताब जीतना आसान काम नहीं है लेकिन असंभव भी नहीं है। दोनों को वापस स्पॉटलाइट में आने के लिए अच्छी बुकिंग की ज़रूरत होगी।

#2 रूबी रायट बैटल रॉयल की नंबर 1 कंटैंडर बनेंगी

20-35-12-96ef1-1513391221-500

ये तभी संभव है जब महिलाओं के रॉयल रम्बल मैच की घोषणा की जाए। हालांकि इस मैच की घोषणा इस हफ्ते के शो या फिर इस हफ्ते रॉ पर नहीं कि जाएगी। लेकिन स्मैकडाउन की महिलाओं के बीच ख़िताब के नंबर 1 दावेदार बनाने का मैच जल्द ही हो सकता है।

अफवाहें हैं कि रूबी रायट जल्द ही वापसी करने वाली हैं, लेकिन नंबर एक कंटैंडर निर्धारित करने वाले बैटल रॉयल में रूबी रायट की जीत संभव है। बwकी की जगह नओमी भी वापसी कर सकती है।

#1 रैंडी ऑर्टन, शिंस्के नाकामुरा पर टर्न होंगे

20-35-29-00700-1513392460-500

पीपीवी की रात केविन ओवंस और सैमी जेन के हाथों हारने के बाद स्मैकडाउन लाइव के साप्ताहिक शो पर रैंडी ऑर्टन अपने पार्टनर शिंस्के नाकामुरा पर टर्न कर सकते हैं। हम सब जानते हैं ऑर्टन हील हैं और वो हील की भूमिका में अच्छा काम करते हैं। काफी समय तक वो हील रहे हैं और उसमें उन्होंने अच्छा काम किया।

वहीं मुख्य रोस्टर में डेब्यू करने के बाद से नाकामुरा शायद ही किसी अच्छी स्टोरीलाइन का हिस्सा रहे हों, ऐसे में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ उनका फिउड दिलचस्प होगा। इसके बाद वो ख़िताब के रेस का भी हिस्सा बन सकते हैं।

लेखक: निकोलस, अनुवादक: सुर्यकांत त्रिपाठी

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now