5 चीज़ें जो अगले हफ्ते के Smackdown Live में देखने को मिल सकती है

634c1-1513913155-500

इस सप्ताह स्मैकडाउन लाइव में सबकुछ क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद की ही कहानी थी और सैमी जेन और केविन ओवंस अब भी WWE के साथ काम कर रहे हैं। अब इसके अलावा हमारी भविष्वाणी सही नहीं हुई, क्योंकि ना तो रूबी रायट #1 कंटेंडर बनी, ना ही ब्लजन ब्रदर्स एसेंशन से भिड़े, ना ही रूसेव का उत्सव बड़ा रहा, और सबसे खास ये कि ऑर्टन ने नाकामुरा को धोखा नहीं दिया। अब आइए अगले हफ्ते के लिए कुछ सम्भावनाओं पर नज़र डालते हैं:

#5 गेबल-बेंजामिन की जोड़ी को मिलेगा टैग टीम टाइटल मैच

ये मैच वो भले ही ना जीतें पर उनके द्वारा क्लैश ऑफ चैंपियंस पर किया गया प्रदर्शन और उसके बाद इस हफ्ते उसोज़ पर उनकी विजय ने उन्हें इस मैच के लिए उचित प्रतिद्वंदी बना दिया है। ये दोनों एक हील टैग टीम की तरफ जा रहे थे, पर फिर ये रोक दिया गया। ये काफी सम्भव है कि मैच के बाद गेबल उसोज़ के घुटनों पर अपना प्रहार करें, जैसे उसोज़ ने उनपर किए हैं।

#4 बिग ई को हराएंगे रुसेव

c9373-1513913780-500

एक वो दौर था जब रुसेव को कोई रोक नहीं सकता था, और फिर आए बिग ई जिन्होंने रुसेव को 2014 के पेबैक और मनी इन द बैंक पर कड़ी टक्कर दी। अब जब ये दोनों एक बड़े और बेहतर रैसलर बन चुके हैं तो ये मुमकिन है कि अब वो एक बेहतरीन शो करें। ऐसा हो सकता है कि ऐडन इंग्लिश के नए साल से सम्बंधित गीत पर न्यू डे विघ्न डाले और उसका नतीजा हो एक मैच जो या तो एक बैकस्टेज झड़प की वजह से भी हो सकता है।

#3 US टाइटल के लिए एक टूर्नामेंट की घोषणा

61f87-1513914482-500

यूएस टाइटल जीतने के महज 2 दिन बाद डॉल्फ ज़िगलर ने उसे रिंग में यूं ही छोड़ दिया था। अब अगर वो इस टाइटल को नहीं चाहते तो लॉकर रूम ऐसे रैसलर्स से भरा पड़ा है जो इस मौके को अपने हाथों से नहीं जाने देना चाहेंगे। इसके संभावित प्रतियोगी बैरन कॉर्बिन, मोजो राउली, जैक रायडर, सिन कारा, रुसेव, टाय डिलिंजर और वापसी करते माइक कनेलिस हो सकते हैं।

#2 सिक्स-वे विमेंस मैच, जिसमें हारने वाला रॉयल रंबल मैच से बाहर हो जाएगा

5f0b1-1513915519-500

अब जबकि रॉ पर 10 एक्टिव रैसलर्स हैं, और स्मैकडाउन पर 6 (बैकी लिंच और नटालिया को हटाकर), तो क्यों ना एक ऐसा मैच हो जहां हारने वाला विमेंस रंबल मैच का हिस्सा नहीं होगा। यहां हम लाना को इस लिस्ट में शुमार नहीं कर रहे हैं। एक तरफ हो टमिना, शार्लेट और कार्मेला और दूसरी तरफ रायट स्क्वाड। इस मैच में कार्मेला हार जाएं और वो गुस्सा हों कि ऐसा क्यों हुआ, पर उनके पास तो मनी इन द बैंक कॉन्ट्रेक्ट है और उसकी वजह से वो कभी भी चैंपियन को चैलेंज कर सकती हैं। इसके होने की संभावनाएं 1% हैं, पर कार्मेला का किरदार और अच्छा हो जाएगा।

#1 ओवंस-जेन को रंबल मैच से बाहर रखने के उपाय ढूंढेंगे शेन मैकमैहन

262d2-1513915619-500

अब चूंकि शेन के लाख प्रयासों के बावजूद ओवंस और जेन WWE के साथ हैं, तो वो कोई रास्ता निकालेंगे ताकि वो इन्हें परेशान कर सकें। एक तरीका है कि वो इन दोनों को आपस में लड़वा दें जिसकी वजह से विजेता ही इस मैच का हिस्सा बन सकेगा। डिवाइड और रूल करने की पॉलिसी शायद यहां काम कर जाए। लेखक: निकोलस मर्सिको, अनुवादक: अमित शुक्ला

App download animated image Get the free App now