Create

5 चीज़ें जो अगले हफ्ते के Smackdown Live में देखने को मिल सकती हैं

969ec-1512094910-800

सैमी जेन और केविन ओवंस का एक और शो अब बुकिंग में है और इसके साथ ही कई सारी ऐसी दिलचस्प घटनाएं भी देखने को मिलीं जिन्होंने आगे के एपिसोड के लिए रूपरेखा तैयार कर दी।

इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव में काफी कुछ देखने को मिला - डेनियल ब्रायन और शेन मैकमोहन भले ही दोस्ताना व्यवहार करते दिखाई दे रहे हैं लेकिन अभी भी वे एक दूसरे के सिद्धांतों से पूरी तरह असहमत हैं, सेमी जेन ने रैंडी ऑर्टन के खिलाफ केविन ओवेंस को जीतने में मदद दी, हाइप ब्रोस अब नहीं रहे और न्यू डे ने रफ़्तार पकड़ ली।
इस हफ्ते हुए ऐसे ही कई घटनाक्रम के आधार पर यहां हम ऐसी 5 चीजों का जिक्र कर रहे हैं जो आपको अगले हफ्ते के ट्यूसडे नाईट स्मैक डाउन में आपको देखने को मिल सकते हैं।

#5 शेन मैकमोहन और डैनियल ब्रायन में हो सकती है गहमागहमी

अगर अफवाहों पर यकीन करें तो WWE डेनियल ब्रायन के वापस रिंग में उतरने को लेकर बन रहे समीकरणों पर फिर से विचार कर रहा है। स्मैक डाउन जनरल मैनेजर होने और कमिशनर शेन मैकमोहन के साथ टकराव के चलते हो सकता है कि ये दोनों जल्द ही एक दूसरे के खिलाफ रिंग में उतरते दिखायी दें। ये बात दो हफ़्तों पहले तक कहीं से सही नहीं लग रही थी लेकिन हालिया घटनाक्रमों ने पूरे समीकरण एकाएक बदल दिए। ब्रायन का शेन के साथ होने वाला संभावित मुकाबला निश्चित रूप से बेहद रोमांचक साबित होगा। इन दोनों के बीच टकराव खास तौर से ओवंस - ऑर्टन मैच में सैमी जेन की भूमिका को लेकर हुआ और स्थिति धीरे धीरे तनावपूर्ण होती चली गयी - इतनी कि इन दोनों के बीच एक मुकाबले की कहानी बुनी जा सके।

#4 साराह लोगन कर सकती हैं सिंगल्स मैच में एक लोकल टैलेंट को ध्वस्त

a4636-1512095601-800

इस बात की पूरी संभावना है कि लोगन और लिव मॉर्गन एक टैग टीम में एक साथ रख दी जाएं। ऐसा भी हो सकता है कि वे लोगन को अगले हफ्ते अपना एक अलग मैच दें और उसके अगले हफ्ते मॉर्गन को। इससे उन्हें अपनी व्यक्तिगत शक्ति प्रदर्शन का मौका मिल जायेगा। नटालिया उनमें से कुछ दोस्त बनाने की कोशिश कर सकती हैं और इसके बाद सम्भवतः खुद को गलत दिशा में पाएं। रूबी संभवतः 17 दिसंबर को होने वाले क्लैश ऑफ़ चैंपियन इवेंट में स्मैक डाउन लाइव विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट को चुनौती दे।

#3 सिंह ब्रदर्स को माफी मांगने पर मजबूर किया जा सकता है

79a23-1512096686-800

इस हफ्ते एजे स्टाइल्स के खिलाफ हुए अपने मुकाबले में सिंह ब्रदर्स के एजे को न रोक पाने से गुस्साए जिंदर महल ने मैच के बाद अपनी झुंझुलाहट अपने ही साथियों पर निकाल दी और दोनों सिंह ब्रदर्स पर अपना शातिर दांव खलास लगा दिया। अगले हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव में यह मॉडर्न डे महाराजा अपने साथ इन दोनों को रिंग में लाएगा और गलती के लिए दोनों से अपने पैर चूमने और माफ़ी मांगने को कहेगा। समीर और सुनील दोनों से ही WWE फैंस नफरत करते हैं लेकिन इसके बावजूद यह एक्ट इतना घिनौना है कि इसे WWE यूनिवर्स पसंद नहीं करेगा।

#2 खत्म हो जाएगा फैशन फाइल्स

7a46a-1512097617-800

पिछले हफ्ते के फैशन फाइल में दिखाए गए सीन में कॉनर और विक्टर को मरा हुआ दिखाया गया था। इन दोनों की मौत के साथ ही फैशन फाइल बनाने वाले आधे से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं और ऐसा लग रहा था कि इसका रहस्य अगले हफ्ते सुलझा लिया जायेगा। ब्लजन ब्रदर्स वास्तव में "2 बी" हो सकते हैं और यह बात सामने आ सकती है कि जहरीली गैस असली हत्यारा नहीं है बल्कि ये हार्पर और रोवन हैं और इस बात का पता तब लगेगा जब वे एक टैग टीम मुकाबले में असेंशन को बुरी तरह नष्ट कर देंगे। अभी जबकि पक्के तौर पर यह नहीं कहा जा सकता कि हार्पर और रोवन ही उस रहस्य्मय हत्यारे के तौर पर सामने आएंगे, फिर भी फैशन फाइल को खत्म कर दिए जाने की पूरी उम्मीद है और ये भी हो सकता है कि यह रहस्य कभी सुलझ न सके।

#1 केविन ओवंस करेंगे नाकामुरा को हराने में सैमी जेन की मदद

bb5f7-1512098806-800

इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव शो के दौरान एक नो डिसक्वॉलिफिकेशन मुकाबले में सैमी ने रैंडी ऑर्टन के खिलाफ केविन ओवंस को जीतने में मदद की थी। और ऐसा लगता है कि अगले हफ्ते के एपिसोड में सैमी जेन को रैंडी ऑर्टन के हालिया साथी नाकामुरा के साथ एक मुकाबले में रखा जायेगा। बहुत संभव है कि इस मुकाबले में आप ओवन्स को जेन की मदद करते देखें। इसका एक मतलब यह भी हो सकता है कि WWE स्मैक डाउन लाइव के रिंग में नाकामुरा की वापसी हार के साथ हो। लेखक - निकोलस ए.मर्सीको, अनुवादक - दीप श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment