5 चीजें जो फैंस Clash Of Champions पीपीवी में देखना चाहते हैं

FF

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में अब कुछ ही समय रह गया है और यह साल का आखिरी पीपीवी होने वाला है। स्मैकडाउन ब्रांड का एक्सक्लूसिव पीपीवी कागजों पर शानदार दिखाई दे रहा है। शो के मेन इवेंट के दौरान वर्तमान WWE चैंपियन, एजे स्टाइल्स, इस टाइटल को लिए जिंदर महल के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस इवेंट में यूएस टाइटल मैच एक ट्रिपल थ्रेट कॉन्टेस्ट होगा, टैग टीम चैंपियनशिप का बचाव फैटल 4वे मैच में किया जाएगा, जबकि महिला चैम्पियनशिप के लिए लंबरजैक मैच होगा। आइए हम पांच चीजों पर गौर करते हैं जिसे फैंस क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में देखना चाहेंगे:

# 5 फैशन फाइल्स की समाप्ति

महीनों से फैशन फाइल्स स्मैकडाउन लाइव के सबसे मनोरंजक सैगमेंट रहा है, इन्वेस्टीगेशन टीम ने द ब्लजिन ब्रदर्स अपना मुख्य संदिग्ध माना। ब्रीजांगो ने इन-रिंग एक्शन सीमित होने के बाद भी पिछले छह महीनों में आनन्दित फैशन दिया है। वे हार्पर और रोवन की टीम के खिलाफ खड़े नहीं हो पाते, लेकिन इसमें शामिल सभी चार सुपरस्टार शानदार प्रदर्शन करने का माद्दा रखते हैं, जो इस इवेंट को शानदार बना सकते हैं। ब्लजिन ब्रदर्स ने फैशन पुलिस पर हमला करने का कारण नहीं बताया है, तो हो सकता है कि इस इवेंट के दौरान स्मैकडाउन लाइव के लिए कोई कहानी बुना जाए।

# 4 बैरन कार्बिन का ट्रिपल थ्रेट मैच जीतना BC

बैरन कोर्बिन WWE के एक युवा सुपरस्टार है, जिसने 2017 का शुरूआत में एजे स्टाइल्स और डॉल्फ जिगलर के खिलाफ एलिमिनेशन चैंबर में शानदार प्रदर्शन किया। कोर्बिन मनी इन द बैंक मैच जीतने के बाद इसे कैश-इन कराने में नकामयाब रहे। जॉन सीना के खिलाफ उनका फिउड काफी उबाऊ साबित हुआ और इससे उन्हे कोई फायदा भी नही हुआ। उनके लिए अभी तक केवल हैल इन ए सैल मैच में एजे स्टाइल्स को हराकर यूएस चैंपियन बनना लाभदायक रहा है। हालांकि उनसे इतना जल्दी टाइटल वापस ले लेना WWE का बहुत ही बुरा फैसला होगा। उन्हें अपना प्रतिभा दिखाने के लिए और भी मौका मिलना चाहिए, ताकि वे अपने आप को WWE में स्थापित कर सके।

# 3 डैनियल ब्रायन की वापसी की नींव रखी जाए

DB

पिछले महीने सर्वाइवर सीरीज पीपीवी के दौरान रॉ पर कब्जा करने की शेन के फैसले के बाद डैनियल ब्रायन और शेन मैकमैहन के बीच कुछ कहा सुनी हो गई , जहां शेन सैमी जेन और केविन ओवन्स का विरोध करते हैं , वहीं ब्रायन इन दोनों का समर्थन करते हैं । इस वजह से स्मैकडाउन लाइव पर एक बड़ी समस्या पैदा हो गई है। ब्रायन की रिंग में वापसी को लेकर कई रिपोर्ट्स काफी अटकले लगाई रही है। उन्होंने ने भी कई बार अपने रिंग में वापसी को लेकर इच्छा व्यक्त की है, और WWE उन्हें जल्द ही रिंग में वापस ला सकती है। WWE के लिए एक स्वस्थ और मैच फिट डैनियल ब्रायन शानदार होंगे।

# 2 ओवन्स और जेन मैच जीतकर अपने करियर को बचाएंगे

OWZ

केविन ओवन्स का पिछले छह महीने से शेन मैकमैहन के साथ दुश्मनी चल रही है , और इतने ही महीने से उनके और सैमी जेन के साथ दोस्ती चल रही है। दोनों कनाडाई स्मैकडाउन लाइव के शीर्ष रैसलर्स हैं । हालांकि उनकी प्रतिद्वंद्विता COC में नाकामुरा और ऑर्टन को हराकर खत्म हो जाएगी। ओवन्स-जेन और शेन मैकमैहन के बीच इस फिउड ने सर्वाइवर सीरीज़ मेन इवेंट के दौरान खराब प्रदर्शन किया, जो कि प्रबंधन द्वारा एक ख़राब निर्णय था। ओवन्स-जेन को इस विवाद से आगे बढ़ना चाहिए और मेन इवेंट में प्रवेश करना चाहिए क्योंकि इन दोनों सुपरस्टारों को अभी बहुत कुछ हासिल करना है।

# 1 एजे स्टाइल्स जिन्दर महल को फेयर तरीके से हराएंगे

AJS

WWE यूनिवर्स ने एजे स्टाइल्स को जीत की उम्मीद से पिछले महीने मैनचेस्टर, इंग्लैंड में भेजा था। जिंदर महल को हराकर वो WWE चैंपियन बने थे , महल न तो चैंपियनशिप न ही ब्लू ब्रांड को बचा सकें। इस रविवार को जिंदर महल का मेन इवेंट से भी सफाया हो जाएगा। इन दोनों को स्मैकडाउन लाइव शो के बेहतरी के लिए एक अच्छे फिउड में शामिल होना होगा । स्टाइल्स को इस वक्त एक बेहतर प्रतिद्वंद्वी की जरूरत है , जिस वजह से अभी स्मैकडाउन लाइव रोस्टर कमजोर दिखाई दे रहा है। तो क्या द वाइपर टर्न हील फिनोमिनल वन के साथ एक शानदार फिउड कर पाएंगे।

लेखक - आर्यन मेहता, अनुवादक- तनिष्क सिंह तोमर