Create

5 चीजें जो Fastlane 2018 में होनी चाहिए

इस हफ्ते स्मैकडाउन पर इस शो के लिए दो मैचों की घोषणा की गई , जिनको लेकर फैन्स के बीच उत्साह ना के बराबर हैं।WWE ने फैन्स को इस शो को देखने के लिए मजबूर नहीं किया।

खैर , यहां पांच ऐसी चीजें हैं जो Fastlane 2018 में होनी चाहिए।


# 5 एडन इंग्लिश करेंगे रूसेव की मदद

WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन पर ऐलान किया कि Fastlane में रूसेव, शिंस्के नाकामुरा से भिड़ेंगे। हमें लगता है कि नाकामुरा यह मैच जीतेंगे रैसलमेनिया से पहले उन्हें थोड़ी गति मिले लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि रूसेव कुछ ही मिनटों में हार जाऐंगे।

इस मैच में इंग्लिश बांधा डालने की कोशिश करेंगे जिससे नाकामुरा को मजबूत दिखाया जा सके। उनकी रॉयल रंबल जीत, जॉन सीना के खिलाफ उनकी जीत और मनी इन द बैंक में एजे स्टाइल्स के साथ उनकी भिड़ंत को छोड़कर , WWE ने नाकामुरा को मेन रोस्टर में बहुत बुरी तरह से बुक किया है। इसीलिए इस मैच में उन्हें मजबूत दिखना होगा।

# 4 शार्लेट रूबी रायट को आसानी से हराएंगी

शार्लेट Fastlane में अपने चैम्पियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड करेंगी। रूबी रायट अभी भी उस स्तर तक पहुंच पाई और उन्हें रैसलमेनिया से पहले चैंपियनशिप सौंपना जल्दबाजी होगी।

इसके अलावा , शार्लेट बतौर बैबीफेस कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है और इस मैच में रूबी रायट को चित कर वह एक हील बन सकती है।

रायट स्क्वाड इस मैच में दखल देने की कोशिश करेगी लेकिन उन्हें रेफरी मैच के एक मोड़ पर बाहर जाने की हिदायत जरूर देंगे , जिससे शार्लेट का काम और ज्यादा आसान हो जाएगा।

# 3 जिंदर महल US चैंपियनशिप मैच के विजेता को देंगे चुनौती

Fastlane में बॉबी रूड रेंडी ऑर्टन के खिलाफ United States चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे लेकिन जिंदर महल इस विवाद का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं। इसलिए महल को नजरंदाज करने के बजाय WWE को महल को इस मैच के विजेता से भिड़ाना चाहिए।

रूड को इस मैच में मजबूत दिखना होगा , इस मैच में एक DQ फिनिश होना चाहिए। कोई भी फिर से महल बनाम आर्टन नहीं देखना चाहता, इसलिए रैसलमेनिया में इन तीनों के बीच एक ट्रिपल थ्रेट मैच होना चाहिए। यह बिल्कुल रॉ के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच की तरह लगेगा लेकिन हमें लगता है कि यह मैच मजेदार होगा।

# 2 उसोस टैग टीम चैंपियनशिप रिटेन करेंगे

द उसोस एक बार फिर न्यू डे का सामना करने जा रहे हैं।WWE इस मैच इन दो टीमों के बीच पिछले साल हुए लंबे विवाद के बाद एक फिर बुक कर रही हैं।

WWE उसोस को किसी और टीम से भिड़ा सकती है। द ब्लिजन ब्रदर्स को मैच में शामिल किया जा सकता था लेकिन इस मैच को रैसलमेनिया के लिए बचाया जा रहा है। उसोस इस मैच में जीत दर्ज कर रैसलमेनिया के मेन शो पर एक मैच पाने की कोशिश करेंगे क्योंकि अपने डेब्यू के बाद से वह सिर्फ किक-आॅफ का हिस्सा ही रहे हैं।

# 1 एजे स्टाइल्स करेंगे WWE चैंपियनशिप रिटेन

WWE चैंपियनशिप सिक्स पैक चैंलेज मैच की वजह से ही लोग इस शो को देखने जा रहे हैं। इस मैच में निश्चित रूप से एजे स्टाइल्स विजयी होंगे। उन्हें जॉन सीना को पिन करना चाहिए क्योंकि सीना ने स्टाइल्स को हराकर इस मैच में जगह बनाई थी और इससे वह सीना से बदला भी ले पायेंगे।

मैच के खत्म होने के बाद ,शिंस्के नाकामुरा और एजे स्टाइल्स के बीच एक फैस-अॉफ हो सकता है, जो शो को खत्म करने का सबसे बेहतरीन तरीका होगा।

लेखक - शॉन एंडरमैन , अनुवादक - संजय दत्ता

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment