COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजें जो Extreme Rules में जरूर होनी चाहिए

48   //    15 Jul 2018, 12:28 IST
WWE एक्सट्रीम रूल्स 2018 का WWE नेटवर्क पर पिट्सबर्ग से सीधा प्रसारण होगा। जैसा कि माइकल कोल कहते हैं कि ये वो रात होती है जब WWE एक्सट्रीम होता है। इवेंट में होने वाले 11 मैचों में दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स शामिल हैं।

इस बार एक्सट्रीम रूल्स का असर थोड़ा कम हो सकता है क्योंकि काफी मैचों को बिना किसी शर्त रखा गया है। गिरती रेटिंग और घटती व्यूवरशिप के बीच WWE को एक्सट्रीम रूल्स को एक सफल शो बनाने की ज़रुरत है।

एक्सट्रीम रूल्स के घटनाक्रम सीधा-सीधा समरस्लैम पर असर डालेंगे। एक्सट्रीम रूल्स के सफल होने के लिए शो के दौरान ये पांच चीज़ें ज़रूर होनी चाहिए।

#5 ना हो केन और ब्रायन की दुश्मनी


Team

फैंस तब काफी खुश हुए जब डेनियल ब्रायन और केन 26 जून के एपिसोड में एक साथ आए। टीम हैल नो स्मैकडाउन लाइव टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ब्लजिन ब्रदर्स का सामना करने के लिए तैयार है।

इस मैच के नतीजे पर निर्भर करेगा कि समरस्लैम में डेनियल ब्रायन के सामने कौन होगा। ऐसी खबरें आ रही हैं कि द मिज़, ब्रायन का सामना करेंगे या फिर केन समरस्लैम में डेनियल ब्रायन के सामने होंगे। WWE को ब्रायन और केन को आमने सामने नहीं लाना चाहिए क्योंकि ऐसा करना ब्रायन के लिए सही नहीं होगा।

ब्रायन को अपने करियर के इस मोड़ में ज़्यादा बड़ी दुश्मनियों और टाइटल मैचों की ज़रूरत है। 
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...