Create
Notifications

5 बड़ी चीज़ें जो WrestleMania के बाद होने वाली रॉ में जरूर होनी चाहिए

विजय शर्मा

WWE रैसलमेनिया के लिए लोग जितने उत्साहित रहते हैं, उतना ही उत्साह फैंस में रैसलमेनिया के बाद होने वाली रॉ को लेकर होता है। रॉ में बड़े सुपरस्टार्स की वापसी और डैब्यू देखने को मिलते हैं। इस साल की रैसलमेनिया के बाद भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल सकता है। डीन एम्ब्रोज़, समोआ जो जैसे सुपरस्टार चोट के बाद वापसी कर सकते हैं, तो वहीं सालों बाद बॉबी लैश्ले WWE का हिस्सा बन सकते हैं। एक-एक करके उन 5 चीजों को देखते हैं, जो रैसलमेनिया के बाद वाली रॉ में हो सकती हैं।

रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंदी

हम सभी जानते हैं कि रैसलमेनिया 34 में ब्रॉक लैसनर को हराकर रोमन रेंस WWE के नए यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएंगे क्योंकि माना जा रहा है कि लैसनर रैसलमेनिया के बाद कंपनी छोड़कर चले जाएंगे। रोमन रेंस का चैंपियन बनना लगभग तय है, लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि रोमन के चैंपियन बनने के बाद कौन सा सुपरस्टार उन्हें रॉ में आकर टाइटल के लिए चैलेंज करेगा। फिलहाल अफवाहों की मानें तो इस लिस्ट में सैथ रॉलिंस और समोआ जो का नाम सामने आ रहा है।

कई NXT सुपरस्टार्स के डैब्यू

WWE NXT के फिलहाल कई सारे टैलेंटेड रैसलर्स हैं, जो मेन रोस्टर में डैब्यू करने के बेहद काबिल हैं। इन सुपरस्टार्स को अगर कंपनी द्वारा अच्छी स्टोरीलाइन दी गई तो ये WWE का भविष्य साबित हो सकते हैं। द ऑथर्स ऑफ पेन ने NXT में अपना लोहा मनवाया है। अकाम और रेजर की ये टीम WWE मेन रोस्टर के टैग टीम डिवीजन में नई जान लेकर आ सकती है। इसके अलावा एडम कोल, एलिस्टर ब्लैक, ड्रू मैकइंटायर का डैब्यू फैंस को खूब पसंद आएगा।

ब्रे वायट की वापसी

इस हफ्ते रॉ में ब्रे वायट और मैट हार्डी के बीच अल्टीमेट डिलीशन मैच हुआ था। हार्डी ने वायट को 'लेक ऑफ इंकार्नेशन' (तालाब) में फेंककर मैच में जीत हासिल की थी। ब्रे वायट के अजीबोगरीब मैच देखकर फैंस थक गए हैं, अब उन्हें किसी नए अवतार में आने की जरूरत है। ब्रे वायट रैसलमेनिया में शायद ही हिस्सा लें, ऐसे में उनकी वापसी का सबसे बड़ा और अच्छा मंच रैसलमेनिया के बाद होने वाली रॉ ही होगी। उनकी सिस्टर एबीगेल के साथ वापसी उनके किरदार में नई जान फूंक सकती है।

रोंडा राउज़ी रॉ विमेंस चैंपियन को चैलेंज करें

राउडी रोंडा राउज़ी का रैसलमेनिया 34 में ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन के साथ मिक्स्ड मैच में सामना होना है। इस मैच में कर्ट एंगल और रोंडा राउज़ी की जीत लगभग पक्की है। ऐसे में रोंडा राउज़ी WWE में अपना सफर सिंगल्स मैचों में बढ़ाना चाहेगी। मैच जीतने के बाद रोंडा राउज़ी WWE टाइटल को जीतने की कोशिश करेंगी और वो रॉ में आकर रॉ विमेंस चैंपियन को चैलेजं कर सकती हैं।

बॉबी लैश्ले की WWE में वापसी

काफी समय से अफवाहें चल रही हैं कि बॉबी लैश्ले की वापसी लगभग तय है। लैश्ले को WWE छोड़े हुए 10 साल हो गए हैं और उन्होंने हाल ही में इम्पैक्ट रैसलिंग से भी किनारा कर लिया है। ऐसे में उनकी रैसलमेनिया के बाद रॉ में वापसी की काफी संभावनाएं हैं। एक तरह से देखा जाए तो रैसलमेनिया के बाद से ही WWE का नया सीजन शुरु होता है। जिसमें नए सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन देखने को मिलती है। लैश्ले की वापसी से WWE में नयापन आ सकता है।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...