COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 खास बातें जिन्होंने स्टोन कोल्ड को सुपरस्टारडम तक पहुंचाया

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.44K   //    Timeless

Enter caption

जब भी टीवी पर गिलास टूटने की आवाज़ आती थी,तो हमें पता लग जाता था कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन रिंग में आने वाले हैं और हमें कुछ बेहद ज़बरदस्त सैगमेंट और एक अद्भुत मैच देखने को मिलने वाला हैं। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और विंस मैकमैहन ने अपने काम से ना सिर्फ WWE बल्कि रैसलिंग को काफी फायदा पहुंचाया है। भले ही लोग जॉन सीना, हल्क होगन, द रॉक और द अंडरटेकर का ज़िक्र करें और ये कहें कि ये सभी रैसलर किसी भी रूप में स्टोन कोल्ड से कम नहीं थे, एक बात तो तय है कि उनके जैसा रैसलर एक लंबे समय में नहीं आया।

आप भले ही ये कहें कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन एक समय तक WWE के साथ थे और अब दौर बदल गया है, लेकिन आज भी उनके चैंट्स और उनका काम फैंस को पसंद है। इसकी एक बानगी है उनका रॉ की 25वीं सालगिरह में आकर विंस मैकमैहन को स्टनर देना और इस दौरान कोई भी बात ना करना। उनकी म्यूज़िक पर ही फैंस उत्साहित हो गए थे, और सबको मालूम था कि विंस को स्टनर ज़रूर मिलेगा। उसके बावजूद फैंस इसको देखने के लिए रॉ देख रहे थे और उस सैगमेंट और घंटे के लिए रॉ की रेटिंग्स काफी बढ़ गई थीं।

स्टोन कोल्ड का सिर्फ किरदार ही ऐसा नहीं था जिसकी वजह से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली बल्कि ये 5 कारण भी उसमें काफी महत्वपूर्ण थे।

#5 स्टोन कोल्ड का लुक

Enter caption

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन कभी भी ग्लैमरस लुक में नहीं आए, बल्कि उनका लुक एक ऐसे इंसान का था जिसने टीवी पर कभी भी ग्लैमर नहीं अपनाया। अपनी किताब में ब्रेट हार्ट ने उनके बारे में बताया है,'स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का लुक एक हील के तौर पर काफी अच्छा था। एक गंजे सर और उन आंखों के साथ वो किसी को भी परेशान कर सकते थे। एक काले ट्रंक और काले बूट्स के साथ वो एक बैडएस सन ऑफ़ ए बिच नज़र आते थे। उनके प्रोमोज काफी ज़बरदस्त होते थे और उनके बोलने के तरीके ने उनके किरदार को और फायदा पहुंचाया था।'

अब ऐसे लुक के बाद भी अगर आप फैंस के प्रिय रहें तो ये कमाल की बात है।

Get WWE News in Hindi here

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Amit Shukla
ANALYST
A die heart WWE and Wrestling Manic
Advertisement
Fetching more content...