5 चीजें जो बिग शो को अपने WWE करियर के अंत से पहले करनी चाहिए

द बिग शो ने हाल ही में द स्टीव ऑस्टिन शो पॉडकास्ट के एक एपिसोड के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने WWE के साथ एक नई डील साइन की है, जिसका मतलब है कि वह कम से कम 2021 तक कंपनी में काम करेंगे। 20 साल से रैसलिंग बिजनेस में रहने के बाद 46 साल के बिग शो के पास कंपनी में हासिल करने के लिए ज्यादा कुछ बचा नहीं है। अब यह देखना होगा कि क्रिएटिव टीम के पास उनके लिए क्या बचा है। आइए जानें ऐसी 5 चीज़ों के बारे में जिसे बिग शो को अपने करियर का अंत होने से पहले करना चाहिए।

#5 बने रहें बेबीफेस

बिग शो का करियर खत्म होने के बाद फैंस उनके शानदार रैसलमेनिया मुकाबलों को तो याद करेंगे ही इसके साथ में वे यह भी याद करेंगे कि बिग शो कितनी बार बेबीफेस और हील का किरदार निभा चुके हैं। अपने 22 साल के करियर में बिग शो 34 बार बेबी फेस और हील रैसलर का किरदार निभा चुके हैं। आखिरी बार जब उन्होंने अपना हील टर्न किया था तब फैन्स 'प्लीज अब रिटायर हो जाओ' चैंट कर रहे थे। इस चीज को दोबारा होने से बचाने के लिए उन्हें एक बेबीफेस के तौर पर ही काम करना होगा।

#4 लार्स सलिवन का सामना

अगर इस समय WWE में कोई ऐसा है जिसका मुकाबला आने वाले कुछ सालों में बिग शो के साथ होने वाला है तो वह हैं लार्स सलिवन। 300 पाउंड के सलिवन NXT के ब्रेकआउट स्टार्स में से एक हैं और उन्हें इसका इनाम तब मिला जब उन्होंने जून 16 को होने वाले NXT टेकओवर: शिकागो में एलिस्टर ब्लैक को NXT चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। हमने बिग शो और दूसरे सुपरस्टार्स के साथ ऐसे मुकाबले देखे हैं लेकिन एक फेस बिग शो के ऊपर हील सलिवन की जीत से उनके करियर पर काफी बड़ा प्रभाव पड़ सकता है।

#3 हॉल ऑफ फेम इंडक्शन

पिछले कुछ सालों में एटिट्यूड एरा से अधिक से अधिक रैसलर्स को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया है, जिसमें रिकीशी, द गॉडफादर, द बिग बॉस मैन, कर्ट एंगल और मार्क हेनरी शामिल हैं। हालांकि यह पहले एक नियम था कि हॉल ऑफ फेम में किसी रैसलर को रिटायर होने के बाद इंडक्ट किया जाता था। एंगल और हेनरी दोनों हॉल ऑफ फेम में इंडक्ट होने के बाद भी WWE में फाइट का हिस्सा रहे हैं। जबकि 2018 हॉल ऑफ फेम हेडलाइनर गोल्डबर्ग अभी भी पूरी तरह रिटायर नहीं हुए हैं।

#2 अपनी पोशाक बदलें

बिग शो ने पिछले कुछ सालो में काफी परिवर्तन किया है, 90 पाउंड्स वजन घटाना और साथ ही बड़े ऐब्स। हालांकि उन्होंने एक ही पोशाक पहनना जारी रखा है। उनके करियर में अब कुछ ही साल बचे हैं और यह गलत कदम नही होगा अगर कंपनी उन्हें उस तरह की पोशाक देती है जो उन्होंने WCW छोड़ने के बाद पहली बार WWE में पहनी थी।

#1 ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ रिटायरमेंट मैच

'प्लीज रिटायर' की चैंट्स सुनने के बाद कोई भी बिग शो को फैन्स की इच्छाएं पूरी करने के लिए ब्लेम नही कर सकता। लेकिन, अपने आपको साबित करने के लिए बिग शो अभी भी रैसलिंग कर रहे हैं और हाल ही में वो अपने करियर की सबसे बढ़िया फिउड में भी शामिल हुए थे जब उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ लड़ते हुए 2017 में तीन बार रॉ को मेन इवेंट किया था। लेखक- डैनी हार्ट अनुवादक- ईशान शर्मा