WWE Royal Rumble 2022: 5 चीज़ें The Undertaker वापसी के बाद कर सकते हैं 

WWE Royal Rumble में एलेक्सा ब्लिस के साथ अंडरटेकर का बैकस्टेज सैगमेंट हो सकता है
WWE Royal Rumble में एलेक्सा ब्लिस के साथ अंडरटेकर का बैकस्टेज सैगमेंट हो सकता है

WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) अगले हफ्ते होने वाले रॉयल रंबल (WWE Royal Rumble 2022) में मौजूद रहने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसे लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं कि अंडरटेकर और WWE की तरफ से फैंस को कौन सा बड़ा सरप्राइज मिल सकता है।

यह भी हो सकता है कि वह अपनी पत्नी मिशेल मैककूल के मैच के लिए आ रहे हैं जो इस साल होने वाले विमेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा हैं। हालांकि यह WWE है और यहाँ कुछ भी हो सकता है।

आइए नजर डालते हैं उन 5 चीज़ों पर जो अंडरटेकर Royal Rumble 2022 में आकर कर सकते हैं।

#5 WWE इस साल के हॉल ऑफ फेम के लिए अंडरटेकर के नाम की घोषणा कर सकती है

अंडरटेकर WWE के अब तक के सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक हैं। 1990 में डेब्यू करने के बाद से अंडरटेकर ने WWE में एक ऐसी विरासत छोड़ी है जिसे हमेशा संजोकर रखा जाएगा। अब इस महान सुपरस्टार को सम्मानित करने का समय आ गया है। WWE में बड़े पैमाने पर तीन दशक पूरे करने के बाद द अंडरटेकर ने Survivor Series 2020 में अलविदा कह दिया था। अब फैंस अंडरटेकर को हॉल ऑफ़ फ़ेम में जगह लेते देखना चाहते हैं।

डैलस में होने वाला WrestleMania 38 इवेंट उनके योगदान के लिए उन्हें सम्मानित करने और उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल करने का सही जगह और मौका हो सकता है। अगले हफ्ते के Royal Rumble में अंडरटेकर इसी चीज़ के लिए दिखाई दे सकते हैं। इसी समय WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल होने दिग्गज सुपरस्टार्स के नामों की घोषणा करना शुरू कर देता है।

#4 एलेक्सा ब्लिस के साथ अंडरटेकर का बैकस्टेज सैगमेंट

एक सुपरनैचुरल कैरेक्टर करना आसान नहीं है लेकिन अगर किसी सुपरस्टार ने इस कला में महारत हासिल की है, तो वह सिर्फ अंडरटेकर हैं। पिछले साल ब्रे वायट और एलिस्टर ब्लैक की रिलीज के बाद WWE के पास एलेक्सा ब्लिस के अलावा कोई सुपरनैचुरल कैरेक्टर नहीं है।

हाल ही में एलेक्सा ब्लिस ने कंपनी में वापसी की है और Raw में बैकस्टेज सैगमेंट कर रही हैं। WWE ब्लिस के कैरेक्टर को बेहतर बनाने के लिए अंडरटेकर का इस्तेमाल कर सकती है। Royal Rumble में एलेक्सा ब्लिस और लॉर्ड ऑफ डार्कनेस के बीच बैकस्टेज सैगमेंट देखना दिलचस्प हो सकता है।

#3 WWE 2K22 का प्रमोशन करते नजर आ सकते हैं अंडरटेकर

WWE ने हाल ही में अपने नए वीडियो गेम WWE 2K22 की घोषणा की है, जो 11 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। गेम को प्री-ऑर्डर करने पर अंडरटेकर के तीन अलग अवतार फैंटम मास्क, लॉर्ड ऑफ डार्कनेस, और बोनयार्ड मैच प्राप्त होंगे। इसमें MyFACTION गेम मोड है जो फिनम के थीम पर आधारित है। Royal Rumble में उनकी वापसी WWE 2K22 को प्रमोट करने के लिए हो सकती है। अंडरटेकर को फैंस बहुत पसंद करते है और उनकी एंट्री इस गेम की बिक्री को एक बढ़ावा दे सकती है।

#2 अंडरटेकर WWE नेटवर्क के लिए कुछ कंटेंट फिल्माने के लिए दिख सकते हैं

अंडरटेकर एक लॉकर रूम लीडर है और सभी WWE सुपरस्टार्स उनका सम्मान करते हैं। वह रेसलिंग कोर्ट में जज भी थे, जो उन दिनों बहुत बड़ी बात हुआ करती थी। फैंस WWE से अंडरटेकर की डॉक्यूमेंट्री देखना चाहेंगे जो वास्तविक रूप से दिलचस्प होगी। द फिनम पर आधारित द लास्ट राइड डॉक्यूमेंट्री को दुनिया भर के प्रशंसकों और आलोचकों ने बहुत सराहा था। Royal Rumble में उनकी वापसी भविष्य में WWE नेटवर्क पर कुछ विशेष फिल्माने के लिए हो सकती है।

# 1 फैंस के सामने एक आखिरी बार रिंग में वापसी

द अंडरटेकर के एक आखिरी बार रिंग में लौटने की संभावना बहुत कम लगती है लेकिन ऐसा हो भी सकता है। हालांकि उन्होंने खुद कहा है कि वह रिटायर अपनी इच्छा से हुए हैं लेकिन प्रो-रेसलिंग में कुछ कहा नहीं जा सकता है। सोचिए कि Royal Rumble मैच के काउंटडाउन में 30वें नंबर पर गोंग की आवाज सुनाई दे और रिंग में अंडरटेकर की एंट्री हो। दुनिया भर के फैंस उन्हें देखकर हैरान हो जाएंगे। फैंस के सामने एक आखिरी बार अंडरटेकर को रिंग में वापसी करते देखना दिलचस्प होगा।