Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 चीजें जो ट्रिपल एच WWE में पूर्ण नियंत्रण पाने के बाद कर सकते हैं

Sanjay Dutta
ANALYST
Modified 25 Feb 2018, 15:50 IST
Advertisement

परिवर्तन इस दुनिया में एकमात्र स्थिर है और यह प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया पर लागू होता है। फैन्स की मानसिकता भी बदली है और वे आजकल रैसलिंग में शामिल तकनीकी चीज़ों की सराहते हैं। रैसलिंग की दुनिया में विंस मैकमैहन का योगदान शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता लेकिन यह कहना भी ग़लत नहीं होगा कि WWE के प्रभारी के रूप में विंस मैकमैहन के पास बस कुछ गिने-चुने दिन ही बचे हैं।

अंततः WWE की बागडोर ट्रिपल एच और स्टेफ़नी मैकमैहन को सौंप दी जाएगी। 'द गेम' बिजनेस को बढ़ाने और इसे दुनिया भर में फैलाने पर यकीन और NXT में उनके क्रियेटिव इनपुट को देखकर लगता है कि WWE सुरक्षित हाथों में है। WWE में हंटर की भूमिका को लेकर अफवाहें आ रही हैं और अगर इन अफवाहों की माने तो उन्हें जल्द ही WWE में पूर्ण नियंत्रण मिल सकता है।

यहां पांच विकल्प हैं जो ट्रिपल एच के मुख्य प्रभारी बनकर कर सकते हैं।

#5 हर सुपरस्टार को मौके देना

Advertisement

WWE का वर्तमान रोस्टर उनके इतिहास का सबसे बड़ा रोस्टर है जहां कई प्रतिभाशाली सुपरस्टार मेन रोस्टर पर नाम बना रहे हैं जबकि कुछ सुपरस्टार अभी भी अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं। सिजेरो, बेली और ब्रे वायट जैसे सुपरस्टार को विंस मैकमैहन अपने नेतृत्व ने पूरी तरह से बर्बाद कर रहे हैं, लेकिन ट्रिपल एच के आने से चीजें बदल सकती हैं।

बेली जो कि विमेंस डिवीजन की दिल और आत्मा बन गई थी, अब एक जॉबर बनकर रह गई हैं और यह उनके मेन इवेंट सुपरस्टार बनने की राह में अड़चन डालने का काम कर सकती हैं। 'द गेम' इन अंडर-रेटेड सुपरस्टारों की किस्मत बदल सकते है और WWE का मुख्य प्रभारी बनकर उन्हें वह स्पॉटलाइट दे सकते हैं जिसके वे हकदार हैं।

मैकमैहन रैसलिंग को पुराने दृष्टिकोण से देखते हैं और उनके सिर्फ अपने पोस्टर बाॅयज़ पर पूरे क्रार्यक्रम को क्रंधित करने की वजह से दूसरे सुपरस्टारों को आगे बढ़ने का मौका नहीं मिल पाया है। ट्रिपल एच इस विभाग में उत्कृष्टता हासिल कर सकते है और NXT में उनके नेतृत्व को देखते हुए ऐसा लगता है कि वह कारनामा मेन रोस्टर में भी दोहरा सकते हैं।

गेम मौजूदा चरित्रों की बुकिंग में कुछ बदलाव कर सकते है और ताकि इन्हें फायदेमंद एथलीट बनाया जा सके।

1 / 5 NEXT
Published 25 Feb 2018, 15:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit