Create
Notifications
Advertisement

WWE Money in the Bank 2018 में देखने लायक 5 चीजें

  • शुरु हुआ मनी इन द बैंक की काउंटडाउन
Modified 16 Jun 2018, 12:14 IST

WWE का वार्षिक मनी इन द बैंक इवेंट इस रविवार 17 जून (भारत में 18 जून) को शेड्यूल किया गया है। यह साल के सबसे प्रभावशाली पे-पर-व्यू में से एक है जिसमें ब्रीफकेस जीतने वाला व्यक्ति अगले साल तक किसी भी प्वाइंट पर चैंपियनशिप के मौके के लिए कैश-इन कर सकता है।

मेन रूप से इसका मतलब यही है कि कोई भी मेन या वूमेन जैसे ही वो ब्रीफकेस उतारता है उनके चैंपियन को संभावित अटैक करने के लिए तैयार रहना होगा।

इस इवेंट के लिए कई और एलिमेंट हैं जो महत्वूर्ण क्षण साबित हो सकते हैं, मेजर फोकल प्वाइंट्स , सरप्राइज विचलन और शो के अन्य मुद्दे। आइए आपको वो 5 प्वाइंट्स दिखाते हैं जिन्हें मनी इन द बैंक 2018 पर अटेंशन देना होगा।




#5: रोंडा राउजी जल्दी से रॉ विमेंस चैंपियनशिप जीतें




जब नाया जैक्स और रोंडा राउजी के बीच रॉ का विमेंस चैंपियनशिप मैच शुरू होगा तो आप शायद बाथरूम ब्रेक भी नहीं लेना चाहेंगे क्योंकि यह काफी तेज मैच साबित हो सकता है। राउजी को उनके नाम की वैल्यू और इवेंट में अटेंशन लाने के लिए कार्ड पर रखा गया है।

ज्यादातर हिस्सों में वो अनटेस्टेड परफार्मर रहीं हैं और रैसलमेनिया पर उनका केवल 1 ही मैच हुआ है जहां उन्हें ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ी थी और ना ही वो अपने से डबल साइज की विपक्षी के सामने थीं।

WWE इसे छोटा ही रखना चाहेगी। इस बात को ध्यान में रखते हुए कि राउजी ने जैक्स पर दबदबा बनाए रखा है और उन्हें टैप आउट करने को मजबूर किया है इस बात में कोई संदेह नहीं है कि वो दोबारा ऐसा कर सकती हैं बस देखना यह है कि वो यह कितनी जल्दी कर सकती हैं।
1 / 5 NEXT
Published 16 Jun 2018, 12:14 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit