COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 तरीके जिनसे साशा बैंक्स को विंस मैकमैहन WWE छोड़ने से रोक सकते हैं

TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
1.90K   //    15 Apr 2019, 16:31 IST

What will Vince offer to Sasha Banks?

रैसलमेनिया में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हारने के बाद साशा बैंक्स WWE के क्रिएटिव रायटर से काफी ज्यादा परेशान है। इसी वजह से उन्होंने WWE को छोड़ने का मन बना लिया है। साशा इस समय विमेंस डिवीजन में बड़ा नाम है और लोग उन्हें रिंग में देखना पसंद करते है, इस वजह से WWE उन्हें इस समय कंपनी से जाने नही देना चाहती है। 

इसी वजह से WWE ने उन्हें काफी समय का ब्रेक भी दिया है तांकि वो एक बार फिर से WWE रिंग में वापसी कर सके। ऐसे में आज हम आप को वो 5 वो प्लान बताएंगे, जिसकी वजह से साशा एक बार फिर से WWE में रुक सकती है। 

#5 मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट

MITB contract could change Sasha Banks' mind

हाल में WWE के कई बड़े नाम WWE को छोड़ कर AEW में जा चुके है। ऐसे में WWE अब और ज्यादा बड़े स्टार्स को खोना नही चाहता है। इसी वजह से WWE इस समय साशा को एक बार फिर से विमेंस चैंपियनशिप दे सकता है। इसके लिए WWE उन्हें इस बार मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट देने के बारें में विचार सकता है। पिछले दो सालों में से कार्मेला और एलेक्सा ब्लिस ने नाम किया है। ऐसे में WWE उन्हें एक बार फिर से लोगों को नज़र में लाने के लिए मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीता सकता है। इसके अलावा लोग साशा के हील वर्क के दीवाने है, ऐसे में अगर वो एक हील के रूप में इसे जीतती है तो उनके करियर को काफी ज्यादा मिलेगा। 

इस साल बैकी को भी उनके हील टर्न से काफी ज्यादा मिला है। उनके हील टर्न लेने के बाद लोग उन्हें पसंद करने लगे थे और वो इस समय WWE की सबसे फेमस फेस में से एक हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं। है। 

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...