Create
Notifications

5 चीज़ें जो विंस मैकमैहन को फैंस की भलाई के लिए करनी चाहिए

Sanjay Dutta
ANALYST
Modified 16 Feb 2018

अगर WWE एक सर्कस है, तो विंस मैकमैहन उसके रिंगमास्टर है। हालांकि दूसरे रिंगमास्टरों की तरह वह अपने दर्शकों के अनुसार अपना खेल नहीं बदलते क्योंकि विंस बहुत ज़िद्दी हैं।

दुनियाभर के WWE आलोचक यह मानते कि विंस उस कहानी या सुपरस्टार को पुश देते हैं, जो उन्हें लगता है कि काम करेगा और वह फैन्स के विचारों को हमेशा नजरअंदाज करते हैं। अभी के लिए प्रोफेशनल रैसलिंग बिजनेस में WWE का मुक़ाबला कोई नहीं कर सकता।

हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि उनकी नाव ऐसी ही चलती रहेगी। अगर चीजें ऐसी ही चलती है, तो  NJPW या ROH  इस बिज़नेस में शीर्ष दावेदार के रूप में उभर सकती हैं। चलिए नजर डालते हैं पांच ऐसी चीजें पर जो विंस मैकमैहन को फैन्स के लिए करना चाहिए।

#5 फिन बैलर को पुश करना चाहिए

रोमन ने लगातार तीन रैसलमेनिया मेन इवेंट किया हुआ है और चौथी बार भी ऐसा करने की कगार पर है। अगर आपको लगता है कि उन्हें शीर्ष पर होना चाहिए क्योंकि वह सबसे अधिक मर्चेंडाइज बेचते हैं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि विंस ने उनका मार्ग इस तरह बनाया है।

एक प्रश्न जो हर समीक्षक के दिमाग में आता है, वह है कि आखिरी बार रेंस को कब हार का सामना करना पड़ा था? उन्हें इतने बड़े पैमाने पर पुश किया जाता है कि उनके रास्ते के अड़चनों को भी हम नजरअंदाज कर देते हैं।

इस बीच, फिन बैलर कई मुश्किलों का सामना कर बस एक बार शिखर तक पहुंचने में कामयाब हुए हैं। अफवाहें आ रही थीं कि विंस उन्हें 205 लाइव में ले जाना चाहते थे और रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ उनके मैच को रद्द कर दिया गया क्योंकि वह हट्टे-कट्टे नहीं हैं। गुड ब्रदर्स के साथ उनका गठबंधन एक गिमिक नहीं है और यह उन्हें एक बार फिर से शीर्ष पर पहुंचा सकती है।

1 / 5 NEXT
Published 16 Feb 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now