5 चीजें जिन्हें हम इन गर्मियों में WWE में देखना पसंद करेंगे

The Beast Incarnate

WWE गर्मियों के सीजन के लिए तैयार हो चुका है और जैसा कि हम देख रहे हैं, अगले 12 हफ्ते हमें WWE में कई शानदार चीजें देखने को मिलने वाली हैं। इस बात की काफी संभावना है कि हमें इस समर सीजन में WWE में कई बड़े मुकाबले, टाइटल में बदलाव और दिलचस्प स्टोरीलाइन देखने को मिलेंगी। इसी कड़ी में हम उन 5 चीजों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्हें हम इन गर्मियों में WWE में देखना चाहते हैं। तो बिना किसी देरी के आइए एक नज़र डालते है उन 5 चीजों पर।

ब्रॉक लैसनर टाइटल गंवा दें

रैसलमेनिया 34 पर किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव कर चैंपियन बने रहेंगे। इसके बावजूद ब्रॉक लैसनर ने एक बार फिर रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव किया। यह बिल्कुल साफ है कि लैसनर UFC में कम से कम एक फाइट तो करना चाहते हैं। ऐसे में लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप गंवा देनी चाहिए क्योंकि हम उन्हें रैसलमेनिया 35 में फिर से नहीं देखना चाहते हैं।

द न्यू डे बनें हील

New Day still rocks

जैसा कि हम पहले भी देख चुके हैं द न्यू डे टैग टीम ने इस बिजनेस में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। WWE टीम के एक मेंबर को सिंग्लस पुश देने पर विचार कर रही है। लेकिन WWE को चाहिए कि द न्यू डे टैग को हील के रुप में बदल दिया जाए। यह वाकई काम करेगा। हम जानते हैं कि अपनी कॉमिक कैमिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं लेकिन एक हील के रुप में वह और भी शानदार नज़र आ सकते हैं।

मेन रोस्टर में आएं ईसी-3

The main man

ईसी 3 WWE में अपने दूसरे सफर में NXT में काफी शानदार नज़र आ रहे हैं और ऐसा लगता है कि वह अब इस स्थिति में पहुंच चुके हैं जहां से वह मेन रोस्टर पर आने के बारे में सोचना शुरू कर सकते हैं। शायद इस बात से कुछ लोग सहमत नहीं होंगे लेकिन रॉ और स्मैकडाउन पर ऐसे ही क्षमता वाले स्टार की बेहद जरूरत है। हम ईसी 3 को समरस्लैम के वीकेंड पर देखना चाहेंगे।

दूसरी बार मनी इन द बैंक जीतें द मिज़

The Awesome One

साल 2010 में जब द मिज ने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीता था तो फैंस को लगा था कि वह पहले ऐसे रैसलर होंगे जो इसे कैश करने में सफल नहीं होंगे। इसके बाद द मिज ने प्रोफेशनल रैसलिंग में अपना सबसे शानदार मोमेंट एन्जॉय किया जब उन्होंने रैंडी ऑर्टन को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती। इस चीज को 8 साल बीत चुके हैं और द मिज एक बार से वर्ल्ड टाइटल के हकदार हैं। ऐसे में इस साल होने वाले मनी इन द बैंक मुकाबले में द मिज को जीतना चाहिए और टाइटल पिक्चर में आना चाहिए।

टॉकिंग स्मैक की वापसी

What a show

हाल में हमने टॉकिंग स्मैक की वापसी को लेकर कुछ अफवाहें सुनी, लेकिन हम टॉकिंग स्मैक के लिए 2019 तक इंतजार नहीं कर सकते हैं। हम चाहते हैं कि WWE जल्द ही टॉकिंग स्मैक की शरूआत करे। अब जब डेनियल ब्रायन रिंग में प्रतिभागी के रुप में नज़र आ रहे हैं, ऐसे में स्मैकडाउन ब्रांड पर कई ऐसे मेल-फिमेल स्टार हैं जो इसका हिस्सा बन सकते हैं। लेखक: हैरी कैटल, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव