COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE रैसलर से रैफरी बने हीथ स्लेटर के बारे में 5 बड़ी बातें जिनसे फैंस अंजान हैं

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
17.66K   //    11 Dec 2018, 14:00 IST

Image result for heath slater brock lesnar

पिछले हफ्ते के मंडे नाइट रॉ में बैरन कॉर्बिन ने अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल करते हुए हीथ स्लेटर बनाम रायनो का मैच करवाया। इस मैच में जिसकी भी हार होती, उसे रॉ से निकाल दिया जाता। इस मैच में स्लेटर की जीत हुई जिसके बाद उन्हें रॉ का रैफरी बना दिया गया।

उनके दोस्त रायनो को WWE रॉ से निकाला जा चुका है। अब स्लेटर रैसलर से नए-नए रैफरी बने हैं और इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ में इन्होंने रैफरी का काम भी किया था। इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में बैरन कॉर्बिन और सैथ रॉलिंस इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के लिए TLC मैच में लड़ रहे थे। इस मैच में बैरन ने हीथ स्लेटर को उनकी मदद करने कहा और इस वजह से एक रैफरी होने के बावजूद स्लेटर को कॉर्बिन के बुरे कामों में उनका साथ देना पड़ा।

एक रैफरी बनने के बाद स्लेटर पर सभी फैंस का ध्यान जा रहा है। लेकिन ज्यादातर फैंस को स्लेटर की ज़िंदगी से जुड़ी बातें पता नहीं हैं।

आईये जानें स्लेटर से जुड़ी 5 ऐसी बातें जिससे आप शायद अंजान हैं।

#5 वह साल 2012 में लीटा के खिलाफ एक इंटरजेंडर मैच लड़ चुके हैं

Image result for lita vs heath slater

स्लेटर ने रॉ के 1000वे एपिसोड में मशहूर विमेंस रैसलर लीटा का सामना किया था। इस शो के अंदर उन्हें एक नो डिसक्वालीफिकेशन मैच चाहिए था। चीज़ें दिलचस्प तब बनी जब किसी और ने नहीं बल्कि लीटा ने इनके चैलेंज का जवाब दिया।

इस मैच में लीटा ने बड़ी ही आसानी से स्लेटर को हरा दिया था। लीटा के हाथों स्लेटर को मूनसॉल्ट भी खाना पड़ा था।

हालांकि, अब ऐसे मुकाबले कंपनी में अंदर नहीं दिखते हैं। ये मैच इतना अच्छा नहीं था और इस कारण ज्यादातर फैंस को इसके बारे में कुछ पता भी नहीं है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...