Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown में डेब्यू करने वाले पाकिस्तानी मूल के रैसलर अली के बारे में 5 बड़ी बातें

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
14.62K   //    Timeless

Enter caption

WWE के ब्लू ब्रांड स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में मुस्तफा अली (अब सिर्फ अली के नाम से जान जाते हैं) ने मेन रोस्टर में डेब्यू किया। डेब्यू करने के साथ मुस्तफा ने डेनियल ब्रायन के साथ मुकाबला लड़ा। हालांकि इस मुकाबले में उनकी हार हुई लेकिन उन्होंने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से इस बात के संकेत दे दिए हैं कि वह लंबी रेस के घोड़े हैं।

पिछले काफी समय से मुस्तफा अली के मेन रोस्टर में डेब्यू करने की अफवाहें चल रही थी और वह अफवाहें स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में सच हो गई। आपको बता दें कि मुस्तफा अली को साल 2016 में WWE में साइन किया था, जहां वह क्रूज़रवेट एक्सक्लूज़िव शो 205 लाइव में परफॉर्म करते थे।

हाल ही में मुस्तफा अली सर्वाइवर सीरीज़ में क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए बडी मर्फी के खिलाफ मुकाबले में शामिल हुए थे। यहां भी उनकी हार हुई थी लेकिन उन्होंने रिंग में शानदार परफॉर्मेंस दी थी। मुस्तफा अली के मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद फैंस को उनके कई सारे दिलचस्प मुकाबले देखने को मिलेंगे।

मुस्तफा अली ने मेन रोस्टर में इस हफ्ते डेब्यू किया। कई फैंस उनके बारे में बहुत कुछ जानना चाहते होंगे। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं मुस्तफा अली के बारे में 5 बड़ी बातें, जिन्हें आपको जरूर जानना चाहिए।

अली का रियल नेम, सिग्नेचर मूव

Enter caption

जैसा कि आप सभी जानते हैं WWE में लगभग रैसलर का नाम और गिमिक कंपनी ही डिसाइड करती है। मुस्तफा अली का रियल नाम अदीम आलम है और वह WWE में मुस्तफा अली के नाम से परफॉर्म करते हैं।

मुस्तफा अली को फैंस उनके सिग्नेचर मूव इनवर्टेड 450 स्पलैश के लिए भी जानते हैं। इस मूव को मुस्तफा हर मौके पर बड़े ही शानदार तरीके से करते हैं।

WWE से जुड़ी सभी बड़ी खबरों, ब्रेकिंग न्यूज, स्लाइड्स को पढ़ें

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...