COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजें फैंस हैल इन ए सैल में देखना पसंद करेंगे

Aarti Sharma
ANALYST
149   //    14 Sep 2018, 17:30 IST
WWE हैल इन ए सैल 16 सितंबर ( भारत में सोमवार 17 सितंबर) को देखी जाएगी।  सभी मुकाबलों की तैयारी अच्छे से हो चुकी है। द न्यू डे अपने टाइटल की रक्षा रुसेव और एडन इंग्लिश के खिलाफ करेंगे, एलेक्सा ब्लिस एक री-मैच में राउजी का सामना करेंगी, डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिन्स रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को एक बार फिर जीतने की कोशिश करेंगे।

डेनियल ब्रायन और द मिज़ अपनी दुश्मनी को और अच्छा बनाएंगे, एजे स्टाइल्स और समोआ जो एक बार फिर एक दूसरे की हदों को पार करेंगे, बैकी अपनी पूर्व दोस्त का सामना करेंगी, जैफ हार्डी पहली बार सैल के अंदर लड़ेंगे और रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करेंगे।

अगर सभी मुकाबले अच्छे होते हैं तो WWE चीजों को फिर से बेहतर बना पाएगी। आइए जानते हैं ऐसी 5 ऐसी चीजें जिसे WWE फैंस अगले पीपीवी में देखना पसंद करेंगे।




#5 शार्लेट और बैकी लिंच डब्ल टर्न करेंगी




इस साल के समरस्लैम में बैकी लिंच ने अपनी दोस्त के खिलाफ अपना हील टर्न किया। लिंच शार्लेट को ज्यादा समय तक लाइमलाइट में नहीं देख सकती थीं।

अब तक इन्होंने ने एक अच्छी हील रैसलर का काम किया है लेकिन फैंस अभी भी इनके साथ हैं। फैंस की तरफ से लिंच को चीयर और शार्लेट को नफरत मिल रही है।

फैंस ने एक हील के बजाय एक एंटी हीरो के तौर पर देख रहे हैं। अब हैल इन ए सैल में एक डबल टर्न से चीजों को सही किया जा सकता है। अगर शार्लेट 1 महीने के अंदर अपनी चैंपियनशिप वापस हार जाती है तो इनके मोमेंटम पर काफी बुरा असर पड़ेगा। लेकिन अगर वह अपने आप को डिसक्वालीफाई कर अपने टाइटल का बचाव कर लेती हैं तो इससे कोई नुकसान नहीं होगा।

1 / 5 NEXT
Advertisement

Advertisement
Fetching more content...