Create
Notifications

5 फैसले जो WWE को Elimination Chamber पर लेने चाहिए

Modified 20 Feb 2018

रोड टू रैसलमेनिया की शुरुआत हो चुकी है और इसका अगला पड़ाव एलिमिनेशन चैम्बर है। पिछले साल हमें एक बेहतरीन एलिमिनेशन चैम्बर मैच देखने मिला जहां ब्रे वायट ने जीत दर्ज की। इस साल का शो भी खास होने की उम्मीद है। वहीं इस साल महिलाओं के लिए भी एलिमिनेशन चैम्बर मैच का आयोजन किया गया है। इसके विजेता को ख़िताब की दावेदारी पेश करने का मौका मिलेगा।

इन मैचों को लेकर कई संभावनाएं जताई जा रही हैं और कई विकल्प खुल रहे हैं। इसकी मदद से ही रैसलमेनिया 34 के मैचों की राह निर्धारित होगी। इसलिए रैसलमेनिया को राह देने के लिए एलिमिनेशन चैम्बर बेहद महत्वपूर्ण है। ये रही 5 चीजें जिसे हम रैसलमेनिया 34 पर होते देखना पसंद करेंगे।

#5 नाया जैक्स को हराकर रैसलमेनिया पर शार्लेट को चुनौती दें असुका

रैसलमेनिया के मंच पर असुका बनाम शार्लेट के मैच की जितनी मांग है, उतनी मांग शायद असुका बनाम एलेक्सा या फिर एलेक्सा बनाम नाया जैक्स के मैच की नहीं है। असुका ने रॉयल रम्बल के बाद से अबतक अपना निर्णय संभालकर रखा है और एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ उनके मैच की संभावना न के बराबर है। इसलिए इस मैच की संभावना है और ये बेहद कमाल का होगा।

नाया के हाथों असुका की स्ट्रीक नहीं टूटेगी, वहीं एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ उनके मैच में वो बात नहीं। पूरे समय असुका ही दमदार दिखाई देंगी। शार्लेट बनाम असुका ऐसा मैच है जिसके नतीजे का अनुमान लगाना मुश्किल है।

1 / 5 NEXT
Published 20 Feb 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now