Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीज़ें जो WWE ने SmackDown के एपिसोड के जरिये इशारों-इशारों में बताई 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 25 Jan 2020, 12:13 IST

Roman Reigns (left); The Fiend (right)

इस हफ्ते की स्मैकडाउन रॉयल रंबल से पहले का आखिरी शो था। इसमें हमें सिर्फ 3 मुकाबले देखने को मिले जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। शो की शुरुआत द उसोज़ और रोमन रेंस ने की थी। इन भाइयों ने किंग कॉर्बिन, डॉल्फ ज़िगलर और रोबर्ट रूड का सामना किया। मैच काफी अच्छा रहा और आखिर में समोअन भाइयों ने मैच को जीत लिया।

ये भी पढ़ें: 'मैं रोमन रेंस का पीटकर इतना बुरा हार करूंगा कि वो Royal Rumble मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे'

शो के मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन और द फीन्ड, ब्रे वायट नज़र आए थे। दोनों रेसलर्स रॉयल रंबल में होने वाले मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाले थे। हालाँकि इनके सैगमेंट का अंत काफी अजीब तरह से हुआ। वायट ने खुद के हाथों पर पेन से हमला किया और फिर कॉन्ट्रैक्ट साइन अपने खून से ही किया। 

शो के जरिये WWE ने कई चीज़ें फैंस को बताने की कोशिश की है। आइये जानें ऐसी 5 चीज़ों के बारे में:

#5 शो में एक फिलर मैच दिखा जिसकी शायद जरूरत नहीं थी


A match that went on way longer than it needed to

स्मैकडाउन में हमें सिक्स मैच टैग टीम मैच दिखा था। रोमन रेंस ने द उसोज़ के साथ टीम-अप करते हुए कॉर्बिन, ज़िगलर और रूड को हराया था। कई बार शो में लंबे मुकाबलों को करवाना चाहिए लेकिन तभी जब उसके पीछे कोई बड़ी वजह हो। 

जब सैथ रॉलिंस ने 2018 में और कोफ़ी किंग्सटन ने 2019 में गौंटलेट मैच में 1 घंटे से ऊपर की परफॉरमेंस दी थी, तब इसके पीछे एक बड़ी वजह थी। इस वजह से इन दोनों की जीत को फैंस ने काफी पसंद किया। स्मैकडाउन में हुआ ये टैग टीम मुकाबला अच्छा जरूर था लेकिन इसके ज्यादा देर तक चलने के पीछे कोई बड़ी वजह नज़र नहीं आई।

1 / 5 NEXT
Published 25 Jan 2020, 12:13 IST
Advertisement
Fetching more content...