Create

5 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई 

इस हफ्ते कई दिग्गजों की वापसी हुई
इस हफ्ते कई दिग्गजों की वापसी हुई

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एक रोचक एपिसोड देखने को मिला। लेकिन कई कारणों से यह एक अजीब एपिसोड भी था और शायद इसकी सबसे बड़ी वजह शो के मेन इवेंट था, जहां ट्रिपल एच के डब्लू डब्लू ई(WWE) में 25 साल पूरे होने का जश्न मनाया गया और इस दौरान विंस मैकमैहन और शॉन माइकल्स भी मौजूद थे।

आपको बता दें, इस हफ्ते एक बड़ा टाइटल मैच देखने को मिला और इसके अलावा कुछ मनी इन द बैंक क्वॉलिफाइंग मैच भी देखने को मिले। मनी इन द बैंक पीपीवी काफी नजदीक आ चुका है और स्मैकडाउ़न की ओर से यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच की पहले ही घोषणा की जा चुकी है।

यह भी पढ़े: SmackDown के बेकार एपिसोड के बाद फैंस ने ट्विटर पर उड़ाई धज्जियां

इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई है।

#5 मेन इवेंट में काफी सुधार किया गया था

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

यह बात काफी चौंकाने वाली है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन 20 मिनट पहले ही समाप्त हो गया और मेन इवेंट में हुए ट्रिपल एच के सेलिब्रेशन सैगमेंट को और लंबा खींचा जा सकता था। हालांकि इस सैगमेंट के दौरान कुछ अच्छी चीजें देखने को मिली और जिसमें हॉल ऑफ फेमर शॉन माइकल्स की वापसी भी शामिल थी। इसके अलावा इस सैगमेंट के दौरान कुछ मजाकिया चीजें भी देखने को मिली।

ऐसा लग रहा है कि मेन इवेंट में हुए इस सैगमेंट में काफी बदलाव किया गया था और विंस मैकमैहन का आकर ट्रिपल एच की प्रशंसा करना और उसके बाद उनका मजाक उड़ाना भी इसी में शामिल था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 नए फैक्शन को बड़ा पुश मिल सकता है

द फॉरगॉटेन संस
द फॉरगॉटेन संस

वर्तमान स्मैकडाउन टैग टीम चैपियंस न्यू डे ने इस हफ्ते स्मैकडाउन की शुरुआत की और उसके बाद मिज & मॉरिसन और लूचा हाउस पार्टी ने आकर उनके सैगमेंट में खलल डाला। इसके बाद फॉरगॉटेन संस ने डेब्यू करते हुए इन तीनों टैग टीम्स को धराशाई कर दिया। इस सैगमेंट के बाद ऐसा लग रहा है कि फॉरगॉटेन संस स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के नए दावेदार हैं और मनी इन द बैंक में उन्हें चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिल सकता है। यह कहना गलत नहीं होगा कि फॉरगॉटेन संस के आने से स्मैकडाउन टैग टीम डिवीजन में नई जान आ गई है।

#3 मनी इन द बैंक लैडर मैच में साशा बैंक्स क्यों नहीं?

साशा बैंक्स vs लेसी इवांस
साशा बैंक्स vs लेसी इवांस

इस हफ्ते मनी इन द बैंक क्वॉलिफाइंग मैच में साशा ने लेसी इवांस का सामना किया और ऐसा लग रहा था कि साशा यह मैच आसानी से जीत जाएंगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और बेली के कारण साशा यह मैच हार गई। हालांकि साशा बैंक्स अभी भी बेली के स्टोरीलाइन का हिस्सा है और ऐसा लग रहा है कि भविष्य में WWE किसी और तरीके से साशा बैंक्स को बेली के खिलाफ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप फ्यूड में शामिल कर सकता है।

#2 लूचा हाउस पार्टी को पुश मिलने वाला है?

लूचा हाउस पार्टी
लूचा हाउस पार्टी

लूचा हाउस पार्टी पर WWE ने लंबे वक्त ध्यान नहीं दिया लेकिन इस हफ्ते पूर्व स्मैकडाउन टैग टीम चैपियंस मिज & मॉरिसन पर लूचा हाउस पार्टी की जीत के बाद ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने उन्हें गंभीरता से लेना शुरू किया है। यही नहीं, लूचा हाउस पार्टी को अब प्रोमो देने की भी छूट मिल रही है।

इस बात की संभावना काफी कम है कि वह स्मैकडाउन टैग टीम चैपियंस बन पाए लेकिन ऐसा लग रहा है कि WWE आने वाले समय में लूचा हाउस पार्टी को एक बेहतर टैग टीम के रूप में बुक करने वाली है।

#1 शेमस & जैफ हार्डी की कहानी जारी है

शेमस
शेमस

शेमस इस वक्त स्मैकडाउन में काफी बेहतरीन काम कर रहे हैं और आपको बता दें पिछले हफ्ते जब माइकल कोल ने शेमस के बारे में बात करना छोड़ जैफ हार्डी के बारे में बात करना शुरू किया था तो शेमस ने एनाउंसर टेबल पर जाकर माइकल कोल का सामना किया था। इस हफ्ते स्मैकडाउन में शेमस ने एक बार फिर कोल का सामना किया और इस बार उन्होंने कोल को धमकी भी दी।

ऐसा लग रहा है कि बहुत जल्द ही शेमस और जैफ हार्डी का आमना-सामना होते हुए देखने को मिल सकता है और इस बात की भी संभावना है कि मनी इन द बैंक पीपीवी में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच हो सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment