Create
Notifications

5 चीज़ें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

Bray Wyatt
Ishaan Sharma
visit

इस हफ्ते की स्मैकडाउन काफी अच्छी थी। शो में हमें विमेंस का सिर्फ एक सैगमेंट देखने को मिला। इसके अलावा शो के मेन इवेंट मैच में रोमन रेंस ने डॉल्फ ज़िगलर के खिलाफ मैच लड़ा। इस मुकाबले में एक पल बैरन कॉर्बिन ने भी दखल दिया था और फिर हमें एक ऐसा सैगमेंट देखने को मिला जो शायद ही किसी फैन को पसंद आया होगा। इसके अलावा टीएलसी के लिए कई शानदार मुकाबले बुक होते हुए भी देखने को मिले।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस की बेइज्जती से नाखुश फैंस ने ट्विटर पर निकाला अपना गुस्सा

आइये जानते हैं इस हफ्ते के शो के दौरान WWE ने कौन सी बातें फैंस को इशारों-इशारों में बताई।

#5 द न्यू डे के लिए एक पुरानी दुश्मनी

The Revival

द रिवाइवल ने स्मैकडाउन में एक फैटल 4वे मैच जीता, जिसमें उनके खिलाफ द लूचा हाउस पार्टी, हैवी मशीनरी, मुस्तफा अली और शॉर्टी जी की टीम भी थी। ये एक अच्छा मैच था और फैंस को काफी पसंद भी आया। आखिर में रिवाइवल ने इसे जीत लिया और अब टीएलसी में इस टीम का सामना द न्यू डे के साथ होने वाला है।

अब देखना होगा कि इस मुकाबले में किसी शानदार शर्त को डाला जाता है या फिर नहीं। इन दोनों टीम्स के बीच केमिस्ट्री भी काफी अच्छी है और इस वजह से इन दोनों का मैच टीएलसी की शुरुआत करने के लिए काफी अच्छा है।

#4 रोमन रेंस बनाम बैरन कॉर्बिन का अंत अलग तरीके से हो सकता है

The Big Dog!

शो में रोमन रेंस ने मेन इवेंट में डॉल्फ ज़िगलर के खिलाफ मैच लड़ा। मैच के दौरान बैरन कॉर्बिन ने भी दखल दिया लेकिन इसके बावजूद द बिग डॉग की जीत हुई। WWE ने अब रेंस और कॉर्बिन के बीच एक टीएलसी मैच बुक कर दिया है जो आने वाले पीपीवी में होगा।

इस हफ्ते स्मैकडाउन में हमें एक अजीब सैगमेंट भी देखने को मिला था जिसमें रेंस को "डॉग फ़ूड" दिया गया था ताकि वह एक बिग डॉग की तरह उसे खा सकें। इसे देखकर ये कहा जा सकता है कि टीएलसी में हमें रेंस की जीत होते हुए ही दिखेगी। शायद इस मैच का अंत तुरंत हो जायेगा।

#3 ड्रेक मेवरिक और इलायस की दुश्मनी अच्छी नहीं होने वाली है

Dana Brooke and Elias

इन सब की शुरुआत तब हुई जब ड्रेक मेवरिक ने शादीशुदा होने के बावजूद डाना ब्रूक पर डोरे डालने की कोशिश की। स्मैकडाउन में इलायस ने मेवरिक के लिए एक गाना लिखा था जिसमें उन्होंने बताया कि बतिस्ता की हाइट उनसे बड़ी है और उनके पास करोड़ो रुपए भी हैं। ऐसा उन्होंने इसलिए कहा क्योंकि असल जिंदगी में इस समय ब्रूक और बतिस्ता के बीच रोमांस चल रहा है।

जिस तरह से स्मैकडाउन में चीज़ें हुई, उसे देखकर कहा जा सकता है कि जल्द ही शो में रैने मिशेल (मेवरिक की पत्नी) की भी एंट्री हो सकती है। इस समय इस दुश्मनी को कराने का कोई मतलब नहीं बनता है और इस वजह से WWE को इसे यही ख़त्म कर देना चाहिए।

#2 बेली का सामना करने से पहले लेसी इवांस को साशा बैंक्स का सामना करंगा पड़ेगा

WWE Photo

लगभग 5 महीनों के बाद एक बार फिर से लेसी इवांस को विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज करने का मौका मिला है। इस बार इवांस एक फेस रेसलर के तौर पर काम कर रही हैं और ये एक अच्छी बात है।

कुछ समय पहले तक साशा बैंक्स और बेली दोनों ही WWE की सबसे बड़ी फेस रेसलर्स में से एक थीं लेकिन अब दोनों ने ही हील के तौर पर काम करना शुरू कर दिया है।

जल्द ही हमें बैंक्स और इवांस का मैच दिख सकता है और इस मैच में द बॉस की हार हो सकती है। इस मौके का फायदा उठाते हुए WWE टीएलसी के लिए बेली बनाम लेसी इवांस का मैच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए भी बुक कर सकती है। इस मैच के होने की सम्भावना काफी ज्यादा है।

#1 एक नई दुश्मनी में की गई गलती

Notice anything different?

रेसलिंग ऑब्ज़र्वर न्यूज़लेटर की भविष्यवाणी के अनुसार द मिज़ ने टीएलसी में डेनियल ब्रायन को रिप्लेस कर दिया है। अब हमें अगले पीपीवी में द मिज़ का मुकाबला ब्रे वायट के खिलाफ होते हुए दिखेगा। हालांकि कुछ ही फैंस ने इस बात पर गौर किया है कि ये मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नहीं है। इसके अलावा मैच में मिज़ का सामना वायट के साथ होने वाला है, ना कि द फीन्ड के साथ। ऐसा नहीं है कि वायट बनाम मिज़ एक अच्छा मुकाबला नहीं हो सकता है, परेशानी की बात तो ये है कि ये मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नहीं है।

काफी समय से मिज़ ने किसी वर्ल्ड टाइटल के लिए चैलेंज नहीं किया है और अगर उन्हें एक बार फिर से एक बड़े टाइटल के लिए लड़ने का मौका दिया जाए तो वह शानदार काम कर सकते हैं।

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now