Create
Notifications

WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने इस हफ्ते Raw में कई चीज़ें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने इस हफ्ते Raw में कई चीज़ें इशारों-इशारों में बताई
Neeraj sharma
ANALYST

WWE में इस हफ्ते रॉ (Raw) की शुरुआत बैकी लिंच (Becky Lynch) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच से हुई। जिसमें जीत दर्ज कर बैकी ने अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड कर लिया है, जिससे अब ब्लेयर के इस स्टोरीलाइनसे बाहर होने के संकेत भी मिले हैं।

शो में इसके अलावा ऑस्टिन थ्योरी, ज़ेलिना वेगा और कार्मेला की टीम, फिन बैलर, डर्टी डॉग्स (डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड) और WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट की बड़ी जीत भी देखने को मिली। इस बीच सैथ रॉलिंस और रिडल के दिलचस्प सैगमेंट भी देखने को मिले।

मेन इवेंट में केविन ओवेंस और बिग ई के बीच मैच हुआ, जिसमें रॉलिंस भी रिंगसाइड पर मौजूद रहे। अंत में रॉलिंस ने दखल देने की कोशिश की, मगर ओवेंस को जीत दिलाने में सफल नहीं हुए। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

WWE Survivor Series की स्टोरीलाइन का बियांका ब्लेयर पर पड़ेगा गहरा असर

इस हफ्ते बियांका ब्लेयर ने बैकी लिंच को Raw विमेंस चैंपियनशिप बेल्ट के लिए चैलेंज किया, लेकिन जीत दर्ज करने में नाकाम रहीं। इससे पहले ब्लेयर Crown Jewel पीपीवी के ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच में भी शामिल थीं, लेकिन वहां भी उन्हें जीत नहीं मिल पाई। लगातार 2 बड़ी हार के बाद ऐसी उम्मीद करना गलत नहीं होगा कि ब्लेयर को कुछ समय के लिए Raw विमेंस टाइटल से दूर रखा जा सकता है।

Well, people are for sure gonna be interested in Charlotte Flair vs. Becky Lynch at Survivor Series for a variety of reasons

वैसे भी अगला पीपीवी Survivor Series है, जिसका आधार चैंपियन vs चैंपियन मैच होते हैं। बैकी और शार्लेट फ्लेयर क्रमशः मौजूदा Raw और SmackDown विमेंस चैंपियन हैं और Survivor Series 2021 में उन्हीं के आमने-सामने आने की संभावनाएं हैं। अगले कुछ हफ्तों तक हो सकता है कि बैकी vs शार्लेट स्टोरीलाइन को बिल्ड किया जाए, उस दृष्टि से ब्लेयर को Raw विमेंस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन से दूर रहना पड़ सकता है।

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now