Create
Notifications

WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE Raw में इस हफ्ते बहुत दिलचस्प चीज़ें देखने को मिलीं, जिसकी शुरुआत एक धमाकेदार स्टील केज मैच के साथ हुई। इवेंट में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley), वीर महान (Veer Mahaan), रिडल (Riddle), एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और फिन बैलर (Finn Balor) की टीम, इजेक्यूल (Ezekiel) और एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) की बड़ी जीत देखने को मिली।

इसके अलावा कोडी रोड्स, बैकी लिंच, लेसी इवांस ने जबरदस्त प्रोमो कट किए और मेन इवेंट में असुका और बैकी लिंच के बीच एक्शन से भरपूर मैच लड़ा गया। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 बड़ी बातों के बारे में जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)WWE में आखिरकार वीर महान को मिले टक्कर के प्रतिद्वंदी

Raw में वापसी के बाद भारतीय सुपरस्टार वीर महान को WWE में लगातार बड़ा पुश मिल रहा है और खास बात ये है कि उन्हें लगातार मैचों में जीत के लिए बुक किया जा रहा है। मगर अभी तक उनके पुश में ये बात खलल डाल रही थी कि वीर को जॉबर रेसलर्स के खिलाफ मैच दिए जा रहे थे।

उनके पुश को बेहतर बनाने के लिए उन्हें बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच मिलने जरूरी हैं। आखिरकार इस हफ्ते उन्हें मुस्तफा अली के खिलाफ मैच मिला, जिसमें ना केवल थ्योरी बल्कि मुकाबले में स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका निभाने वाले द मिज़ ने भी वीर को जीत दिलाने में मदद की, इससे WWE ने वीर महान को और भी बड़े हील सुपरस्टार के रूप में प्रदर्शित किया है। अब उम्मीद ही की जा सकती है कि उन्हें नियमित रूप से बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच मिलते रहेंगे।

#)बैकी लिंच को Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में जोड़ा जा सकता है

इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में असुका और बैकी लिंच के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप की नंबर-1 कंटेंडर बनने के लिए मैच हुआ। आपको बता दें कि इस मैच को बैकी ने बेईमानी से जीतने की कोशिश की, लेकिन इस बीच असुका ने मिस्ट फेंकने के बाद बैकी को पिन कर अपनी जीत सुनिश्चित की।

मैच के दौरान मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर भी रिंगसाइड पर मौजूद रही, जिनके साथ बैकी लिंच की बहस भी हुई। असुका के खिलाफ चाहे बैकी को हार मिली हो, लेकिन मुकाबले के दौरान बैकी और बियांका की बहस इस ओर संकेत दे रही है कि Hell in a Cell 2022 के चैंपियनशिप मैच में बैकी को भी जोड़ा जा सकता है।

#)कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस फ्यूड का आखिरी मैच

READ THE AMERICAN NIGHTMARE'S LIPS, @WWERollins!#WWERaw #HIAC https://t.co/ypFw9DzPFI

कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के मिस्ट्री अपोनेंट के तौर पर वापसी की थी, जहां उन्हें जीत भी मिली। उसके बाद कोडी, WrestleMania Backlash में भी रॉलिंस को मात दे चुके हैं लेकिन उनकी ये स्टोरीलाइन अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही है।

इस हफ्ते कोडी ने प्रोमो कट किया, जिसमें उन्होंने रॉलिंस को दूसरा मौका देने की बात कही। साथ ही उन्होंने रॉलिंस के साथ Hell in a Cell मैच लड़ने की इच्छा भी जताई, जिसे रॉलिंस ने स्क्रीन पर नजर आकर स्वीकार भी कर लिया है। इसे इस फ्यूड का आखिरी मैच कहना भी गलत नहीं होगा क्योंकि सैल के अंदर संभव ही दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे की पीट-पीटकर बुरी हालत करने वाले हैं, जहां किसी के पास बच निकलने का मौका नहीं होगा।

#)साशा बैंक्स और नेओमी WWE से खुश नहीं हैं

Sasha Banks and Naomi walked out on tonight’s Raw after Banks had issues with “creative ideas pitched,” per @PWInsidercomWWE issued a statement afterwards #wweraw#WrestlingCommunity https://t.co/N2yyvu8ugs

साशा बैंक्स और नेओमी मौजूदा WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस हैं और अभी तक कई बार अपने टाइटल्स को सफलतापूर्वक डिफेंड भी कर चुकी हैं। इस हफ्ते दोनों सुपरस्टार्स किसी बड़े सैगमेंट या मैच में परफॉर्म करती हुई नजर नहीं आईं।

वहीं PWinsider की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार क्रिएटिव टीम के आइडियाज़ से सहमत ना होने के कारण Raw के बाद बैंक्स और नेओमी शो को छोड़कर चली गई थीं। इस तरह की बातें एक ही ओर संकेत दे रही हैं कि मौजूदा विमेंस टैग टीम चैंपियंस अपनी बुकिंग से खुश नहीं हैं और अगर ऐसा ही चलता रहा तो WWE को दोनों दिग्गज सुपरस्टार्स को खोना पड़ सकता है।

#)ऐज अपने फैक्शन में ज्यादा सदस्यों को जोड़ना चाहते हैं

"This has to end. And it can end with you standing by our side, or laying at our feet."#TheJudgmentDay makes their message loud and clear. #WWERaw https://t.co/FXQNouBJg1

Raw में इस हफ्ते एक बैकस्टेज प्रोमो में WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज ने लिव मॉर्गन, एजे स्टाइल्स और फिन बैलर को अपनी टीम से जुड़ने के लिए आमंत्रित किया। रेटेड-आर सुपरस्टार ने साथ ही धमकी देते हुए ये भी कहा कि अगर ये सुपरस्टार्स ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें अपनी गलती का भुगतान करना पड़ेगा।

इस बीच स्टाइल्स और बैलर ने टीम बनाकर लोस लोथारियस को मात दी। ऐज ने स्पष्ट किया है कि वो अपने फैक्शन से ज्यादा मेंबर्स को जोड़ना चाहते हैं, जिसमें डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली पहले से शामिल हैं। मगर इस बीच ऐसे भी संकेत मिल रहे हैं कि WWE फैंस को जल्द ही ऐज-प्रीस्ट बनाम स्टाइल्स-बैलर टैग टीम मैच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...