Create
Notifications

WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
reaction-emoji
Neeraj sharma

Raw: WWE SummerSlam प्रीमियम लाइव इवेंट से पूर्व आखिरी रॉ (Raw) एपिसोड में कई धमाकेदार चीज़ें देखने को मिलीं। रोमन रेंस (Roman Reigns) ने शुरुआत में आकर इवेंट को यादगार बनाने की कोशिश की और इस बीच उनकी मिस्टर Money in the Bank थ्योरी से बहस भी हुई। वहीं ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने बड़ी जीत अपने नाम करने में सफलता पाई।

डॉल्फ जिगलर और थ्योरी की फ्यूड को भी हाइप किया गया, द मिस्टीरियोज़ और जजमेंट डे की दुश्मनी ज्यादा गहराती जा रही है, वहीं मेन इवेंट में रोमन रेंस का धमाकेदार मैच भी हुआ। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 बड़ी बातों के बारे में जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)WWE सुपरस्टार थ्योरी का कैशइन एंगल लंबा चल सकता है

"When you cash in on Saturday, you gotta make sure to bring this, okay? And when you do, make the right decision."@WWERomanReigns offers some veteran advice for @_Theory1 on #WWERaw.#SummerSlam https://t.co/ii4jmM3s1M

थ्योरी ने जबसे Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीता है, वो तभी से अपने कैशइन को टीज़ करते आ रहे हैं। पिछले कुछ हफ्तों में उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा है कि वो SummerSlam के रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच में कैशइन करने वाले हैं। इस हफ्ते आखिरकार रोमन रेंस और थ्योरी का कन्फ्रंटेशन हुआ।

रोमन ने थ्योरी की बेइज्जती करते हुए कहा कि उनके संरक्षक विंस मैकमैहन अब WWE में नहीं हैं। इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले की शेमस और थ्योरी के खिलाफ टैग टीम मैच में जीत के बाद रोमन रेंस, ब्रीफ़केस को थ्योरी की छाती पर रखकर चले गए। दोनों सुपरस्टार्स के ये सैगमेंट्स काफी दिलचस्प रहे, जो ये दर्शा रहे हैं कि ये कैशइन एंगल लंबा चल सकता है और रोमन के साथ एक फ्यूड थ्योरी को बहुत बड़ा सुपरस्टार बना सकती है।

#)दोबारा शुरू हो रही एलेक्सा ब्लिस vs निकी A.S.H फ्यूड

आपको याद दिला दें कि साल 2019-2020 के समय में एलेक्सा ब्लिस और निकी A.S.H एक समय पर एक-दूसरे की टैग टीम पार्टनर हुआ करती थीं और उस दौरान वो 2 बार WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन भी बनीं। मगर कुछ समय बाद उन्हें अलग कर दिया गया और दोनों के बीच कई धमाकेदार सिंगल्स मैच भी हुए।

अब करीब 2 साल बाद दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी के दोबारा शुरू होने के संकेत मिले हैं। Raw में इस हफ्ते ब्लिस ने एक बैकस्टेज सैगमेंट में डूड्रॉप को हराकर एक बार फिर टॉप पर पहुंचने की बात कही, लेकिन उनके मैच के दौरान निकी A.S.H का दखल इस ओर संकेत दे रहा है कि ब्लिस और निकी दोबारा एक-दूसरे की दुश्मन बनने वाली हैं।

#)बड़े सुपरस्टार की वापसी हुई

रिया रिप्ली ने इसी साल WrestleMania Backlash में द जजमेंट डे को जॉइन किया था। आगे चलकर उन्होंने फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट के साथ मिलकर ऐज को इस फैक्शन से बाहर निकाल फेंका। वहीं दुर्भाग्यवश Money in the Bank 2022 से ठीक पहले उन्हें चोट के कारण ब्रेक पर जाना पड़ा था।

इस हफ्ते Raw में उन्होंने धमाकेदार अंदाज में वापसी की और पीछे से रे मिस्टीरियो पर खतरनाक तरीके से अटैक कर दिया। हालांकि इस हफ्ते लोगों का पूरा फोकस रे मिस्टीरियो की बुरी हालत पर चला गया, लेकिन डॉमिनिक के एंगल को भी दरकिनार नहीं किया जा सकता। भविष्य में चाहे डॉमिनिक, जजमेंट डे को जॉइन करें या ना लेकिन उनका बड़ा सुपरस्टार बनना लगभग तय नजर आ रहा है।

#)लोगन पॉल को नहीं मिल रहा किसी का साथ

Get ready for #SummerSlam THIS SATURDAY as @LoganPaul steps back into a @WWE ring to take on @mikethemiz! https://t.co/0RaPX7XWmE

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 38 के मैच के बाद द मिज़ ने लोगन पॉल को धोखा देकर उनपर अटैक कर दिया था। उसी का बदला लेने लोगन पॉल ने वापसी की है और अब SummerSlam 2022 में दोनों के मैच का ऐलान कर दिया गया है।

मगर इस दौरान मिज़ को सिएम्पा का साथ मिलता आया है, जिससे SummerSlam के बड़े मैच से पहले पॉल की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं। Raw में प्रीमियम लाइव इवेंट का बिल्ड-अप अब खत्म हो चुका है और पॉल को अभी तक कोई पार्टनर मिलने के संकेत नहीं दिए गए हैं। इस बीच क्या ऐसा संभव नहीं है कि SummerSlam के मैच में सिएम्पा, मिज़ के बजाय पॉल की मदद कर उन्हें जीत दिलाएं, जिससे मिज़ vs सिएम्पा फ्यूड भी शुरू हो सकेगी और लोगन पॉल का बदला भी पूरा हो जाएगा।

#)रोमन रेंस ने दर्ज की धमाकेदार जीत

रोमन रेंस ने इस हफ्ते Raw से पूर्व अपना आखिरी मैच जून महीने के एक SmackDown एपिसोड में लड़ा था, जहां उन्होंने रिडल को हराकर अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को रिटेन किया था। इस हफ्ते Raw की शुरुआत में उनका थ्योरी के साथ कन्फ्रंटेशन हुआ, जहां मिस्टर Money in the Bank ने SummerSlam में कैशइन करने की बात कही।

वहीं मेन इवेंट में द ब्लडलाइन की भिड़ंत रिडल और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स की टीम से हुई। इस मैच के दौरान रोमन रेंस और रिडल की फाइट भी बड़े आकर्षण का केंद्र बनी, लेकिन अंत में ट्राइबल चीफ ने स्पीयर लगाकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की। वहीं मैच के बाद सैथ रॉलिंस ने रोमन को कन्फ्रंट किया और उसके बाद रिडल पर अटैक किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...