Create

WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

wwe subtly raw_
WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
reaction-emoji
Neeraj sharma

Raw: WWE Clash at the Castle 2022 से पूर्व आखिरी रॉ (Raw) में बहुत धमाकेदार एक्शन देखने को मिला, जिसकी शुरुआत एक जबरदस्त टैग टीम मैच से हुई। इस बीच ऐज (Edge) का दिलचस्प सैगमेंट हुआ और कंपनी को नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस मिलने के अलावा डेक्स्टर लूमिस (Dexter Lumis) के दिलचस्प सैगमेंट्स देखने को मिले।

एक दिग्गज सुपरस्टार ने वापसी कर फैंस को चौंकाया, बॉबी लैश्ले ने बड़ी जीत दर्ज की और अन्य सभी सुपरस्टार्स ने Clash at the Castle को हाइप करने में हम योगदान दिया। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)WWE ने सबको चौंका कर राकेल रॉड्रिगेज़ और आलिया को बनाया विमेंस टैग टीम चैंपियंस

.@RaquelWWE is a One Woman Demolition Unit!#WWERaw #WWE https://t.co/TFTnMjSVGW

कुछ हफ्ते पहले WWE विमेंस टैग टीम टूर्नामेंट का ऐलान किया गया था, जिसमें कंपनी की टॉप 8 विमेंस टैग टीमों को शामिल किया गया। क्वार्टरफाइनल और सेमीफाइनल में अपनी विरोधी टीमों को हराकर इयो स्काई-डकोटा काई और राकेल रॉड्रिगेज़-आलिया ने फाइनल में प्रवेश पाया था।

इस हफ्ते दोनों टीमों के बीच धमाकेदार फाइनल मैच हुआ, जिसमें स्काई और डकोटा को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। मगर रिंगसाइड हुई अन्य सुपरस्टार्स के बीच बहस का फायदा उठाकर आलिया ने डकोटा को पिन करते हुए चौंकाने वाली जीत दर्ज कर विमेंस टैग टीम टाइटल्स अपने नाम कर लिए हैं।

#)केविन ओवेंस और सैमी जेन होंगे द उसोज के अगले चैलेंजर?

ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद इस तरह की खबरें लगातार सामने आती रहीं कि केविन ओवेंस और सैमी जेन को एक बार फिर साथ लाया जा सकता है और इस हफ्ते Raw में इन उम्मीदों को काफी हद तक सच का रूप लेते देखा गया।

Raw में द उसोज और सैमी जेन के सैगमेंट में केविन ओवेंस आए, जिन्होंने जेन को ब्लडलाइन का क्लाउन बताते हुए उन्हें हील टीम से अलग करने की कोशिश की। इवेंट में केविन ओवेंस और जे उसो का मैच हुआ, जिसमें जे उसो ने सैमी से ओवेंस पर स्टील चेयर से अटैक करने के लिए कहा, लेकिन जेन ऐसा नहीं कर पाए। ये सैगमेंट स्पष्ट संकेत दे रहा है कि ओवेंस और जेन जल्द साथ आ सकते हैं और उनकी टीम द उसोज के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत कर सकती है।

#)Clash at the Castle में डॉमिनिक का होगा हील टर्न?

.@reymysterio sets the record straight for @DomMysterio35 ahead of the big tag team match at #WWECastle this Saturday.#WWERaw https://t.co/N0XVkTMrOF

डॉमिनिक मिस्टीरियो पिछले कई महीनों से WWE यूनिवर्स के लिए आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं, क्योंकि लगातार उनके हील टर्न के संकेत मिलते रहे हैं। इस हफ्ते Raw में एक बार फिर उन्हें हील बनाए जाने के संकेत दिए गए हैं क्योंकि उन्होंने सीधे तौर पर अपनी बुकिंग को लेकर आपत्ति जताई।

डॉमिनिक का कहना था कि द जजमेंट डे के खिलाफ टैग टीम मैच में ऐज के बजाय उन्हें जगह मिलनी चाहिए थी, लेकिन रे मिस्टीरियो ने उन्हें समझाने की कोशिश की। डॉमिनिक का Clash at the Castle के मैच कार्ड में शामिल ना होने से नाराज होना साफ दर्शा रहा है कि वो इस मैच में इंटरफेयर करते हुए अपने पिता को धोखा दे सकते हैं।

#)WWE में अब पुराना दौर वापस आ रहा है

Matt Riddle and Seth Rollins just went full Daniel Cormier / Jon Jones 🤌https://t.co/lzkbm5KK8W

आपको बता दें कि WWE में पीजी एरा के शुरू होने के बाद अभद्र भाषा और गालियों समेत कई अन्य कई चीज़ों पर प्रतिबंध लगा दिया गया था, लेकिन उससे पहले इस तरह की भाषा का खूब इस्तेमाल किया जाता था। अब ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे ट्रिपल एच पुराने दौर में कंपनी को वापस लाना चाह रहे हैं।

Clash at the Castle में सैथ रॉलिंस और रिडल का मैच होगा, जिसे इस हफ्ते एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सैगमेंट के जरिए हाइप किया गया। पहले रॉलिंस ने रिडल के परिवार पर तंज कसते हुए उनके लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया, वहीं जवाब में रिडल भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए। ऐसा लगने लगा है जैसे कंपनी अब पीजी एरा के दौर को पीछे छोड़ने के लिए तैयार है।

#)द मिज़ के अंदर बैठा डेक्स्टर लूमिस का खौफ

इस समय डेक्स्टर लूमिस ने द मिज़ के लिए मुश्किलें बढ़ाई हुई हैं। इस समय चैम्पा भी मिज़ को बचाने में नाकाम नजर आ रहे हैं। आपको याद दिला दें कि पिछले हफ्ते Raw में लूमिस ने मिज़ को किडनैप कर लिया था, लेकिन इस हफ्ते उन्होंने ऐसा कुछ करने से साफ इनकार कर दिया।

बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच से पहले बैकस्टेज मिज़ बहुत डरे हुए नजर आए और लैश्ले के खिलाफ हार के बाद मिज, गाड़ी में बैठकर घर जाना चाह रहे थे लेकिन डेक्स्टर लूमिस उसमें पहले से मौजूद थे। मिज़ का ये किरदार वाकई में लूमिस को एक खतरनाक सुपरस्टार के रूप में प्रस्तुत कर रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...