Create

WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
reaction-emoji
Neeraj sharma

SmackDown: WWE Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट से पूर्व आखिरी SmackDown एपिसोड में कई धमाकेदार चीज़ें देखने को मिलीं। इवेंट की शुरुआत धमाकेदार बैटल रॉयल से हुई, इस बीच मेंस मनी इन द बैंक (Money in the Bank) लैडर मैच को आखिरी कन्टेस्टेंट मिला और एक चैंपियन ने बड़ी जीत का दावा किया है।

इसके अलावा एक नए फैक्शन की शुरुआत होती देखी गई और 2 टैग टीमों के बीच तगड़ी बहस भी हुई। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)WWE मेंस MITB लैडर मैच को मिला आखिरी सुपरस्टार

WWE Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट को MITB लैडर मैच खास बना रहे होते हैं, जिनमें 7 सुपरस्टार्स एक ब्रीफ़केस को जीतने के लिए फाइट करते हुए नजर आएंगे। मेंस लैडर मैच के लिए SmackDown से पहले सैथ रॉलिंस, ड्रू मैकइंटायर, शेमस, ओमोस, रिडल और सैमी जेन के नाम सामने आ चुके थे।

इस हफ्ते एडम पीयर्स ने कहा कि मैडकैप मॉस, इजेक्यूल, हैप्पी कॉर्बिन और द मिज़ के बीच फैटल-4-वे मैच लड़ा जाएगा, जिसका विजेता MITB लैडर मैच में प्रवेश कर जाएगा। मॉस ने जीत दर्ज कर लैडर मैच में जगह बना ली है, जो दर्शाता है कि उनका एक बेबीफेस के तौर पर पुश अभी लंबा चलने वाला है।

#)वाइकिंग रेडर्स अगले टैग टीम टाइटल चैलेंजर्स के रूप में उभर रहे

SmackDown में पिछले हफ्ते वाइकिंग रेडर्स ने द न्यू डे के सैगमेंट में दखल देकर ज़ेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन पर खतरनाक तरीके से अटैक कर दिया था। उस सैगमेंट के जरिए एरिक और इवार को एक खतरनाक टीम के रूप में प्रदर्शित किया गया और उन्होंने इस हफ्ते भी अपने विरोधियों को डोमिनेट किया है।

ब्लू ब्रांड के एपिसोड में वाइकिंग रेडर्स ने एक बार फिर द न्यू डे पर अटैक किया और उनका टैग टीम मैच कभी शुरू ही नहीं हो पाया। रेडर्स द्वारा दिग्गज टीम का बुरा हाल करना दर्शा रहा है कि एरिक और इवार को अगले टैग टीम टाइटल चैलेंजर के रूप में तैयार किया जा रहा है।

#)हैप्पी कॉर्बिन और पैट मैकेफी का SummerSlam में हो सकता है मैच

हैप्पी कॉर्बिन और पैट मैकेफी कुछ समय पहले तक अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन SmackDown के एक हालिया एपिसोड में मैकेफी ने द रॉक के अंदाज में एक जबरदस्त प्रोमो कट करते हुए कॉर्बिन को SummerSlam में मैच के लिए चैलेंज किया था।

वहीं SmackDown में इस हफ्ते मेन इवेंट में फैटल-4-वे मैच हुआ, जिसमें कॉर्बिन ने भी फाइट की। मगर मैच में कॉर्बिन की हार के बाद मैकेफी ने एक बार फिर उनका मजाक बनाया। आने वाले हफ्तों में इस स्टोरीलाइन के अधिक दिलचस्प बनने की उम्मीद है और जल्द ही उनके मैच को ऑफिशियल किया जा सकता है।

#)मैक्स डूप्री का फैक्शन

"Titillate the juices of your guilty pleasures"#SmackDown https://t.co/uajr3u8MdL

मैक्स डूप्री को इस साल WWE मेन रोस्टर में लाए जाने के बाद अभी तक एक रेसलर के तौर पर कम और एक मैनेजर के तौर पर ज्यादा दिखाया गया है। वो अभी तक विलेन किरदार में नजर आए हैं और इस हफ्ते अपने नए फैक्शन को सबके सामने लाए हैं।

उन्होंने एडम पीयर्स से कहा कि वो अपने मॉडल्स को लाने वाले हैं। उनके मॉडल्स कोई और नहीं बल्कि मासे (मेस) और मंसूर (मानसूर) हैं, जिनकी टीम को मैक्सिमम मेल मॉडल्स नाम दिया गया है। आने वाले हफ्तों में देखना दिलचस्प होगा कि मैक्स डूप्री एक मैनेजर के तौर पर मासे और मानसूर को कितना फायदा पहुंचा पाते हैं।

#)क्या Money in the Bank के बाद भी जारी रहेगी असुका vs बैकी लिंच फ्यूड?

असुका और बैकी लिंच पिछले कई हफ्तों से एक-दूसरे की बड़ी दुश्मन बनी हुई हैं। आपको याद दिला दें कि इस बीच बैकी लिंच को हराने के बाद ही असुका ने विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाई थी। मगर उसके बाद भी दोनों सुपरस्टार्स के बीच नियमित रूप से अनबन होती देखी गई है।

अब असुका और बैकी भी लैडर मैच में जगह बना चुकी हैं। SmackDown में इस हफ्ते 6-विमेन टैग टीम मैच लड़ा गया और इसके दौरान बैकी लिंच कमेंट्री टेबल पर मौजूद रहीं। मैच में लिव मॉर्गन, असुका और एलेक्सा ब्लिस की जीत हुई, लेकिन इसके बाद बैकी ने असुका पर खतरनाक तरीके से अटैक कर दिया था। इससे ये भी संकेत मिलने लगे हैं कि शायद बैकी और असुका में से कोई मिस Money in the Bank ना बने, मगर इतना जरूर है कि इस प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद भी उनकी दुश्मनी जारी रह सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...