Create

WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

subtly wwe smackdown
WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई

SmackDown: WWE SmackDown में इस हफ्ते की शुरुआत कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के सैगमेंट से हुई, जहां उन्होंने 2 सुपरस्टार्स के बीच दोस्ती करवाने की कोशिश की। इस बीच रिया रिप्ली (Rhea Ripley) और डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) की टीम, ज़ेवियर वुड्स (Xavier Woods) और कई अन्य स्टार्स ने अपने-अपने मैच में जीत दर्ज की।

इसके अलावा शार्लेट फ्लेयर और सैमी ज़ेन के सैगमेंट ने भी फैंस का खूब मनोरंजन किया। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नज़र उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)WWE SmackDown विमेंस चैंपियन का WrestleMania मैच एक्शन से भरपूर रहेगा

The pride of The Champion.👑The arrogance of The Eradicator. ⚖️Who'll leave #WrestleMania with the gold? #SmackDown #WWE https://t.co/sw73DilQIU

मौजूदा SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के सामने इस समय रिया रिप्ली की चुनौती है, जिन्होंने 2023 विमेंस Royal Rumble विजेता बनने के बाद फ्लेयर को चैलेंज करने का फैसला लिया था। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में उनका जबरदस्त सैगमेंट हुआ, जहां दोनों ने एक-दूसरे पर तंज़ कसे।

इस सैगमेंट में रिप्ली ने अचानक शार्लेट पर हमला कर उन्हें चौंका दिया था, लेकिन चैंपियन भी कहां पीछे हटने वाली थीं। दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल हुआ और उन्हें अलग करने के लिए ऑफिशियल्स को भी बाहर आना पड़ा। आमतौर पर ऐसे सैगमेंट्स एक धमाकेदार और एक्शन से भरपूर मैच होने के संकेत दे रहे होते हैं, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि एक यादगार मैच, रिप्ली को कितना फायदा पहुंचा पाता है।

#)रे मिस्टीरियो की लिगेसी खतरे में है?

"My biggest regret is what you have become!"Tell him, Rey! 😤#SmackDown #WWE https://t.co/qWN4MUvBzM

WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो इस समय अपने बेटे, डॉमिनिक मिस्टीरियो के कारण बहुत परेशान हैं। डॉमिनिक उन्हें लगातार खुद पर अटैक करने के लिए मजबूर करते आए हैं और इस हफ्ते SmackDown में WrestleMania मैच के लिए चैलेंज भी किया, मगर रे ने इस चुनौती को ठुकरा दिया।

इस बीच रे मिस्टीरियो ने कहा कि वो बहुत जल्द Hall of Famer बन जाएंगे और चाहते हैं कि डॉमिनिक उनके साथ मौजूद रहें, लेकिन 25 वर्षीय रेसलर ने इसके जवाब में अपने पिता की बेइज्जती कर दी। डॉमिनिक का इस तरह का रिएक्शन संकेत दे रहा है कि वो अपने पिता की हॉल ऑफ फेम स्पीच में इंटरफेरेंस देकर उनकी लिगेसी पर दाग लगाने की कोशिश कर सकते हैं।

#)WrestleMania 39 में आईसी टाइटल को रिटेन करेंगे गुंथर?

पिछले हफ्ते SmackDown में मौजूदा WWE आईसी चैंपियन गुंथर, अपने WrestleMania चैलेंजर की मांग कर रहे थे। इस हफ्ते उन्हें एक नहीं बल्कि 2 चैलेंजर्स मिले हैं और खास बात ये है कि उन्हें चुनौती देने वाले सुपरस्टार्स हाल ही में दोस्त से दुश्मन बने हैं। आपको याद दिला दें कि पिछले हफ्ते आईसी टाइटल शॉट पाने के लिए हुए 5-वे मैच में शेमस और ड्रू मैकइंटायर को संयुक्त विजेता घोषित किया गया था।

वहीं इस हफ्ते उनका सिंगल्स मैच हुआ, जहां द इम्पीरियम ने दोनों स्टार्स पर हमला कर दिया। इसी सैगमेंट में एडम पीयर्स ने बड़ी स्क्रीन पर नज़र आकर कहा कि WrestleMania में शेमस और मैकइंटायर को भी टाइटल शॉट मिलेगा। चूंकि द केल्टिक वॉरियर और मैकइंटायर की दुश्मनी इस समय चरम पर है, इसलिए उनकी दुश्मनी का फायदा उठाकर गुंथर, मेनिया में अपने टाइटल को रिटेन कर सकते हैं।

#)WrestleMania में क्या करेंगे एलए नाइट?

Rey Mysterio, leave LA Knight alone!😡 #SmackDown https://t.co/4O6J8ldt5o

एलए नाइट को ब्रे वायट के साथ स्टोरीलाइन खत्म होने के बाद किसी फ्यूड का हिस्सा नहीं बनाया गया है। वो इस समय WrestleMania 39 के मैच कार्ड में शामिल होने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इस संबंध में उन्होंने ट्वीट करते हुए ये भी कहा कि वो अब इंतज़ार करते-करते थक चुके हैं।

SmackDown में नाइट ने रे मिस्टीरियो के सामने ऑफर रखा कि वो मेनिया में डॉमिनिक मिस्टीरियो से लड़ सकते हैं, लेकिन दिग्गज सुपरस्टार ने उन्हें ही थप्पड़ जड़ दिया। नाइट किसी भी तरह WrestleMania में आना चाहते हैं और इस हफ्ते के सैगमेंट को देखने के बाद संकेत मिले हैं कि वो बाप-बेटे की दुश्मनी में बहुत अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई दे सकते हैं।

#)कोडी रोड्स, केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन साथ आकर द ब्लडलाइन को टारगेट करेंगे

जैसा कि हमने आपको बताया कि इस हफ्ते SmackDown की शुरुआत कोडी रोड्स ने की, जहां उन्होंने सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के बीच दोस्ती करवाने की कोशिश की और कहा कि वो साथ आकर द उसोज़ की हालत खराब कर सकते हैं। इसके अलावा मेन इवेंट में ज़ेन और जे उसो का सैगमेंट हुआ, जिसमें जिमी उसो बाहर आए और अपने भाई के साथ मिलकर ज़ेन को पीटना शुरू किया।

ज़ेन के बचाव में केविन ओवेंस ने बाहर आकर सबको चौंका दिया था। दोनों दोस्तों का रियूनियन हुआ और ये सब देखकर कोडी रोड्स बैकस्टेज बहुत खुश दिखाई दिए। एक तरफ WrestleMania में कोडी, रोमन को चैलेंज कर रहे होंगे वहीं अब उन्होंने सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के साथ आकर संकेत दिए हैं कि ये तीनों सुपरस्टार्स एकसाथ आकर मेनिया और उसके बाद भी द ब्लडलाइन को टारगेट बना सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment