WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई हैं

subtly wwe smackdown
WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई

SmackDown: WWE SmackDown में इस हफ्ते की शुरुआत जॉन सीना (John Cena) ने की, जहां उन्हें एक नया पार्टनर मिला और टैग टीम मैच लड़ने की बात कही। इसी शो में उनका फास्टलेन (Fastlane 2023) के लिए टैग टीम मैच बुक किया गया है, लेकिन अब उनके पास कोई साथी नहीं है।

शो में रे मिस्टीरियो और सैंटोस इस्कोबार की टीम, इयो स्काई, ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर की टीम की जीत देखने को मिली। वहीं मेन इवेंट में 2 हील रेसलर्स ने एक दिग्गज को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नज़र उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)WWE SmackDown में Grayson Waller और Austin Theory टैग टीम के रूप में काम कर सकते हैं?

ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी इस समय WWE के उभरते हुए हील सुपरस्टार्स हैं। पिछले कुछ हफ्तों में उन्हें एक-दूसरे को सपोर्ट करते देखा गया है SmackDown के हालिया एपिसोड में उन्होंने टीम बनाकर द ब्रॉलिंग ब्रूट्स के मेंबर्स, बुच और रिज हॉलैंड का सामना किया।

हालांकि बेबीफेस टीम ने उन्हें कड़ी टक्कर दी, लेकिन थ्योरी और वॉलर का टीम वर्क और इन-रिंग केमिस्ट्री शानदार रही। इसी शानदार तालमेल के दम पर उन्होंने बड़ी जीत दर्ज करने में सफलता पाई है। ऐसा लगता है जैसे दोनों युवा हील रेसलर्स आगे भी एक टैग टीम के रूप में काम करते हुए नई पहचान बना सकते हैं।

#)शार्लेट फ्लेयर बन सकती हैं इयो स्काई की अगली चैलेंजर?

SmackDown में विमेंस रोस्टर की मौजूदा स्थिति की बात करें तो ओस्का ने अभी तक WWE विमेंस चैंपियन इयो स्काई के लिए मुश्किलें बढ़ाई हुई थीं। इस हफ्ते ओस्का और स्काई का वन-ऑन-वन मैच हुआ, जिसमें चैंपियन ने सफलतापूर्वक अपने टाइटल को डिफेंड किया है।

लेकिन आपको याद दिला दें कि मैच के दौरान बेली ने स्काई की मदद करने की कोशिश की थी, तभी शार्लेट फ्लेयर ने बेली पर अटैक कर दिया। इससे संकेत मिले हैं कि द क्वीन आने वाले हफ्तों में द डैमेज कंट्रोल और खासतौर पर इयो स्काई के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती हैं। अगर ऐसा हुआ तो शार्लेट, स्काई की नई चैलेंजर के रूप में उभर कर सामने आ सकती हैं।

#)जॉन सीना को नया टैग टीम पार्टनर मिल सकता है

जॉन सीना ने SmackDown के शुरुआती सैगमेंट में कहा था कि वो द ब्लडलाइन को सबक सिखाना चाहते हैं और इसके लिए उन्हें नया पार्टनर भी मिल गया है। उनके पार्टनर के रूप में एजे स्टाइल्स बाहर आए, लेकिन शो में एडम पीयर्स ने Fastlane 2023 में उनके टैग टीम मैच करवाने की बात कही थी।

मेन इवेंट में इस मैच को लेकर कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट होना था, लेकिन जॉन सीना की एंट्री के बाद बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया कि जिमी उसो और सोलो सिकोआ ने मिलकर स्टाइल्स को बुरी तरह पीटा है। स्टाइल्स को इस कारण एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया गया था। अब ऐसा लगता है जैसे स्टाइल्स शायद Fastlane में परफॉर्म नहीं करेंगे और जॉन सीना को एक नया टैग टीम पार्टनर दिया जा सकता है।

#)बॉबी लैश्ले के फैक्शन का प्लान ड्रॉप किया जा सकता है?

बॉबी लैश्ले ने कुछ हफ्तों पहले द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ टीम बनाई थी और अभी तक उन्होंने अपने प्रतिद्वंदियों को डॉमिनेट भी किया है। मगर इस हफ्ते कुछ ऐसा देखने को मिला, जिससे संकेत मिले हैं कि उनके फैक्शन को खत्म किया जा सकता है।

SmackDown के हालिया एपिसोड में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स की भिड़ंत सैंटोस इस्कोबार और मौजूदा WWE यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो की टीम से हुई। मैच का अंत तब हुआ जब मिस्टीरियो ने एंजेलो डॉकिंस को रोल करते हुए पिन किया। वहीं अपने साथियों को हारता देख बॉबी लैश्ले गुस्से से आगबबूला नज़र आए और वहां से चले गए थे। इससे संकेत मिलते हैं कि कुछ खास सफलता मिलने से पहले ही बॉबी लैश्ले का फैक्शन खत्म हो सकता है।

#)जल्द वापसी कर सकते हैं प्रिटी डेड्ली?

द प्रिटी डेड्ली ने 2 हफ्तों पहले SmackDown में वापसी की थी, लेकिन ये बात आपको चौंका सकती है कि पिछले करीब ढ़ाई महीनों से उन्होंने WWE टीवी पर कोई मैच नहीं लड़ा है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में द प्रिटी डेड्ली का वीडियो पैकेज दिखाया गया।

इस वीडियो पैकेज में किट विल्सन ने एल्टन प्रिंस के बारे में बात की और ये भी बताया कि उन्हें कंधे में चोट कैसे आई थी। इसके अलावा उनके रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से जुड़े कॉमेडी क्लिप्स भी दिखाए गए। ऐसा लगता है जैसे WWE उनकी टीम को ज्यादा फेम दिलाने का प्रयास कर रही है और उन्हें बड़ा पुश भी दिया जा सकता है।