WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

wwe smackdown subtly_
WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई

SmackDown: WWE SmackDown में इस हफ्ते की शुरुआत एक धमाकेदार चैंपियनशिप मैच से हुई, जिसमें चैंपियन ने अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। इस बीच एक बैकस्टेज सैगमेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और जिमी उसो (Jimmy Uso) के संबंधों में खटास पड़ती देखी गई।

शो में राकेल रॉड्र्रिगेज़ और शॉट्ज़ी की टीम, कैमरन ग्राइम्स, एलए नाइट और एजे स्टाइल्स ने अपने-अपने मैचों में जीत दर्ज की। वहीं मेन इवेंट में हुए द KO शो में जबरदस्त बवाल देखने को मिला। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नज़र उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)क्या WWE SmackDown में मिले एलए नाइट को बड़ा पुश दिए जाने के संकेत?

एलए नाइट को मेन रोस्टर पर आने के बाद से ही एक बड़े सुपरस्टार के रूप में दिखाया जा रहा था, लेकिन अभी तक उन्हें वो पुश नहीं मिला था, जो उन्हें कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बना सकता है। कुछ समय पूर्व कहा गया था कि नाइट उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिन्हें WrestleMania 39 के बाद बड़ा पुश दिया जा सकता है।

SmackDown में इस हफ्ते रिक बूग्स को हराने के बाद नाइट का स्ट्रीट प्रॉफिट्स को चेतावनी देना ये संकेत दे रहा था कि आखिरकार WWE उन्हें वो स्टोरीलाइन देने जा रही है, जिसकी उन्हें काफी समय से तलाश थी। क्या SmackDown में उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए ये कहना गलत होगा कि उन्हें WrestleMania 39 के बाद बड़ा पुश दिए जाने की रिपोर्ट्स सच साबित होने वाली हैं।

#)ओस्का जल्द बन सकती हैं चैंपियन?

ओस्का ने इस साल की शुरुआत में एक नए लुक में वापसी की थी, जिसके बाद उन्हें बहुत मजबूत दिखाया गया है। उन्होंने WrestleMania 39 में बियांका ब्लेयर को Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, लेकिन जीत दर्ज करने में नाकाम रहीं। उनकी ब्लेयर के साथ दुश्मनी अभी भी जारी है।

SmackDown में इस हफ्ते ब्लेयर ने कहा कि ओस्का का ये नया लुक बहुत खतरनाक है। ऐसा कहते हुए उन्होंने अपनी चैलेंजर को मजबूत दिखाया और साथ ही जापानी रेसलर, चैंपियन के साथ ब्रॉल में भी बेहतर साबित हुईं। वहीं ब्लेयर के खिलाफ लगातार दूसरी हार ओस्का के कैरेक्टर को कमजोर कर सकती है, इसलिए संभव है कि Night of Champions 2023 ओस्का के लिए एक यादगार इवेंट बन सकता है।

#)प्रिटी डेडली को मिल सकता है बड़ा पुश?

WWE Draft 2023 में ऐसे कई सुपरस्टार्स रहे जिन्हें NXT से मेन रोस्टर पर लाया गया। इन्हीं में एक नाम प्रिटी डेडली टीम का भी शामिल रहा, जिन्हें SmackDown में काफी मजबूत दिखाने की कोशिश की जा रही है।

जैसा कि हमने आपको बताया कि शो की शुरुआत ऑस्टिन थ्योरी और शेमस के बीच WWE यूएस चैंपियनशिप मैच से हुई, जिसमें ब्रॉलिंग ब्रूट्स भी शेमस के साथ रिंगसाइड पर मौजूद रहे। इस बीच प्रिटी डेडली ने इंटरफेयर करते हुए थ्योरी को टाइटल रिटेन करने में मदद की। प्रिटी डेडली का एक चैंपियनशिप मैच में आकर एक दिग्गज चैंपियन से दुश्मनी मोल लेना दर्शा रहा है कि उन्हें वो स्टोरीलाइन मिल चुकी है, जो उनके मेन रोस्टर पर सफर को शानदार शुरुआत दिला सकती है।

#)क्या कैरियन क्रॉस वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में दखल देंगे?

कैरियन क्रॉस इन दिनों WWE में एक डार्क कैरेक्टर निभा रहे हैं और हाल ही में उन्होंने एक कार्ड दिखाकर एजे स्टाइल्स के साथ दुश्मनी के संकेत दिए थे। इस हफ्ते SmackDown में इस स्टोरीलाइन को शुरुआती रूप दिया गया, जहां दोनों रेसलर्स का मैच हुआ लेकिन अंत में स्टाइल्स ने बड़ी जीत दर्ज की।

क्रॉस को इस समय एक ऐसे एंगल की जरूरत है जो उन्हें बहुत बड़े हील सुपरस्टार के रूप में प्रदर्शित करे। चूंकि स्टाइल्स, Night of Champions में सैथ रॉलिंस के साथ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में भिड़ने वाले हैं, इसलिए स्टाइल्स के साथ दुश्मनी को ध्यान में रखते हुए क्रॉस इस मैच में दखल दे सकते हैं। वो स्टाइल्स की हार का कारण बनकर उनके साथ स्टोरीलाइन को जारी रख सकते हैं, जिससे उन्हें भी फेम पाने का मौका मिल सकेगा।

#)Night of Champions के टैग टीम चैंपियनशिप मैच में दखल दे सकते हैं द उसोज़?

WrestleMania 39 के बाद द उसोज़ के लिए मुश्किलें बढ़ती चली जा रही हैं और अब वो ऐसी स्थिति में खड़े हैं, जहां रोमन रेंस किसी भी पल उन्हें द ब्लडलाइन से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। इस हफ्ते एक बैकस्टेज सैगमेंट में उनकी जिमी उसो से लड़ाई होते-होते बची।

वहीं SmackDown के मेन इवेंट में द KO शो हुआ, जिसमें सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस ने द उसोज़ को सच्चाई से अवगत करने की कोशिश की और कहा कि उनके बिना द ब्लडलाइन कुछ नहीं है। मगर इस बीच रोमन रेंस और सोलो सिकोआ भी बाहर आए, जिसके बाद रिंग में ब्रॉल हुआ।

जब सोलो सिकोआ ने मौजूदा अनडिस्प्यूटेड चैंपियन को धराशाई किया तब द उसोज़ ने बेल्ट अपने हाथ में ली, लेकिन रोमन का उनसे टाइटल लेना Night of Champions में कुछ बड़ा होने के संकेत दे रहा है। जे और जिमी उसो के अंदर जरूर गुस्सा लावा बनकर उबल रहा होगा, इसलिए वो ट्राइबल चीफ को सबक सिखाने के लिए Night of Champions में उन्हें टैग टीम चैंपियनशिप जीत से वंचित रख सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now