WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

wwe smackdown subtly
WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई

SmackDown: WWE SmackDown में इस हफ्ते की शुरुआत द उसोज़ (The Usos) के सैगमेंट से हुई, जहां उन्होंने रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में अपनी विरोधी टीम पर तंज कसे। इस बीच रिकोशे (Ricochet), राकेल रॉड्रिगेज़ (Raquel Rodriguez), ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और शेमस (Sheamus) की टीम ने भी अपना मैच जीता।

वहीं एक पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल को जीतने की उपलब्धि प्राप्त की है और मेन इवेंट में कोडी रोड्स और रोमन रेंस का शानदार सैगमेंट देखने को मिला। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नज़र उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)बॉबी लैश्ले जरूर WWE WrestleMania 39 में कुछ धमाकेदार कर सकते हैं?

The 2023 Andre the Giant Memorial Battle Royal Winner: @fightbobby 🏆#SmackDown #WWE https://t.co/6P8itRZ5rJ

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बॉबी लैश्ले को अभी तक WrestleMania 39 में कोई मैच नहीं मिल पाया है, लेकिन वो कई बार संकेत देते रहे हैं कि वो जरूर मेनिया में कोई बड़ी भूमिका निभाते हुए दिखाई दे सकते हैं। इस हफ्ते SmackDown में उन्होंने आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल जीतकर मेनिया में कुछ बड़ा होने के संकेत दिए हैं।

उन्होंने अंत में ब्रॉन्सन रीड को एलिमिनेट करते हुए इस मल्टी-मैन मैच को जीता है। उन्होंने अपने एक हालिया ट्वीट के जरिए भी संकेत दिए थे कि वो मेनिया में किसी का बुरा हाल करने वाले हैं। वहीं अब ब्लू ब्रांड के एपिसोड में द ऑलमाइटी की बड़ी जीत भी WrestleMania 39 में कुछ धमाकेदार होने के संकेत दे रही है।

#)क्या वाकई में रोमन रेंस के प्रति वफादार नहीं हैं जे उसो?

"Blood's not the only thing that makes you family, LOYALTY makes you family!" " I was loyal to you since Day 1. You were the one who chose blood over loyalty. You chose Roman Reigns even though he has never been loyal to you!"@SamiZayn spitting fire! 🔥#SmackDown #WWE https://t.co/rxO5ylOmba

Royal Rumble 2023 में सैमी ज़ेन ने अपने रियल लाइफ फ्रेंड, केविन ओवेंस के बचाव में आकर रोमन रेंस को धोखा दे दिया था। उसके बाद ज़ेन लगातार द ब्लडलाइन को तोड़ने की कोशिश करते आए हैं और इस बीच ये भी दावा किया है कि जे उसो, ट्राइबल चीफ के प्रति वफादार नहीं हैं।

SmackDown में इस हफ्ते ज़ेन ने एक बार फिर इस बात का जिक्र किया कि जे उसो ने रोमन रेंस का साथ केवल इसलिए चुना कि वो उनके परिवार का हिस्सा हैं, लेकिन वो ट्राइबल चीफ के लिए वफादार नहीं हैं। हर हफ्ते जे पर सवाल उठाया जाना इस ओर इशारा कर रहा है कि ज़ेन की बातें सच हो सकती हैं कि जे उसो, ट्राइबल चीफ को समय आने पर धोखा भी दे सकते हैं।

#)रिकोशे और ब्रॉन स्ट्रोमैन, WrestleMania में बड़ी जीत दर्ज कर सकते?

ब्रॉन स्ट्रोमैन और रिकोशे कई महीनों से WWE में एक टैग टीम के रूप में काम करते आए हैं। एक तरफ रिकोशे के हाई-फ्लाइंग मूव्स, वहीं दूसरी ओर द मॉन्स्टर अमंग मैन की ताकत उनके मैचों को दिलचस्प बना रही होती है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में हुए फैटल-4-वे मैच में रिकोशे ने भी अपनी दावेदारी पेश की।

उनका सामना मोंटेज़ फोर्ड, चैड गेबल और एरिक से हुआ, जिसमें रिकोशे ने गेबल को पिन कर बड़ी जीत दर्ज की है। रिकोशे और स्ट्रोमैन, मेंस WrestleMania शोकेस फैटल-4-वे टैग टीम मैच का हिस्सा हैं। आपको बता दें कि रिकोशे और स्ट्रोमैन लगातार मैचों में जीत दर्ज कर शानदार लय प्राप्त कर चुके हैं और यही शानदार मोमेंटम दर्शा रहा है कि वो मेनिया में भी बड़ी जीत दर्ज कर अपनी टीम की लिगेसी को मजबूती दे सकते हैं।

#)शेमस और ड्रू मैकइंटायर एक-दूसरे की हार का कारण बनेंगे?

शेमस और ड्रू मैकइंटायर, WrestleMania 39 में गुंथर को ट्रिपल थ्रेट WWE आईसी चैंपियनशिप मैच में चैलेंज करने वाले हैं। इस स्टोरीलाइन में शेमस और मैकइंटायर की दुश्मनी का एंगल भी दिलचस्प बना हुआ है। SmackDown में दोनों रियल लाइफ फ्रेंड्स ने मिलकर टैग टीम मैच में इम्पीरियम का सामना करते हुए बड़ी जीत हासिल की।

इस मैच में मैकइंटायर और द केल्टिक वॉरियर खुद को एक-दूसरे से बेहतर दिखाने की कोशिश करते हुए नज़र आए और अंत में जीत भी दर्ज की, मगर मैच खत्म होने के बाद भी वो एक-दूसरे को घूरते दिखाई दिए। इस समय शेमस और मैकइंटायर आईसी टाइटल से अधिक एक-दूसरे को सबक सिखाने में ज्यादा व्यस्त हैं और इसी बात का फायदा उठाकर WrestleMania 39 में गुंथर अपने टाइटल को रिटेन कर सकते हैं।

#)रोमन रेंस ने केवल WWE चैंपियनशिप को ऊपर उठाया?

Remember this moment. #WrestleMania SUNDAY. @WWERomanReigns vs. @CodyRhodes for the Undisputed WWE Universal Championship. Who will prevail? #WrestleMania #SmackDown https://t.co/Km7QHDufru

SmackDown के मेन इवेंट में कोडी रोड्स का सैगमेंट हुआ, जहां उन्होंने रोमन रेंस पर तंज कसे और WrestleMania 39 में चैंपियन बनने का दावा किया। मगर इस बीच ट्राइबल चीफ ने पॉल हेमन के साथ एंट्री ली और काफी समय तक रोड्स को घूरते रहे।

रोमन ने कहा कि उन्हें किसी भी फैन की परवाह नहीं है और जब उन्होंने द अमेरिकन नाइटमेयर को खुद को एक्नॉलेज करने के लिए कहा तो उन्होंने केवल WWE चैंपियनशिप को ऊपर उठाया था। SmackDown में ट्राइबल चीफ का फोकस केवल WWE चैंपियनशिप बेल्ट पर होना दर्शा रहा है कि वो WrestleMania में हार की स्थिति में भी यूनिवर्सल टाइटल को अपने पास रख सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment