Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 बातें जो रोमन रेंस के बारे में शायद आप नहीं जानते

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 09 Feb 2017

रोमन रेंस का करियर इस समय WWE में काफी ऊंचाईयों को छू रहा है। कंपनी रोमन रेंस के ऊपर बहुत भरोसा कर रही है। उनके करियर का ग्राफ भी काफी मजेदार रहा है। उन्होंने FCW से बतौर रेसलर अपने करियर की शुरुआत की थी। रोमन रेंस को NXT और मेन रोस्टर में शील्ड के सदस्य के तौर पर काफी वाहवाही मिली। जब शील्ड अलग हुई तो रोमन रेंस को  काफी बड़ा पुश मिला। फैन्स रोमन रेंस में दूसरा जॉन सीना देखने लगे थे।

रोमन ने अपनी किस्मत को बदलने में कामयाबी हासिल की। लेकिन कुछ अनकही और अनसुनी बातें है जिनके बारे में आप शायद कम ही जानते होंगे। आइए उन्ही पर एक नजर डालते है।

#1 ट्रिपल एच ने करवाया था रोमन रेंस का परिचय

roman-reigns-triple-h-wwe-title-e1452798237986 WWE के इतिहास को देखते हुए हम सभी जानते हैं कि, विंस मैकमैहन सभी बड़े निर्णय करते है। कई मामलों पर उनका ही अंतिम फैसला होता है। शील्ड के लिए NXT से तीन पहलवानों की जरुरत थी। सैठ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोस इस सूची में पहले से ही थे, और तीसरे पहलवान की तलाश थी। विंस की नज़र में अन्य पहलवान था जिसे वह तीसरे रैसलर के रूप में लाना चाहते थे, लेकिन ट्रिपल एच ने उनके इस निर्णय को नकार दिया, और रोमन का परिचय सबके सामने कराया था।
1 / 5 NEXT
Published 09 Feb 2017, 14:57 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now