Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीज़ें जो आप रोमन रेंस की पत्नी के बारे में नहीं जानते होंगे

Ankit Kumar
CONTRIBUTOR
3.42K   //    08 Jan 2018, 13:02 IST

जैसा कि आपने सुना होगा कि एक सफल व्यक्ति के पीछे एक महिला का हाथ होता है जो हमेशा उस व्यक्ति के साथ मजबूती से खड़ी रहती है और उसे सफल बनाने में अपना पूरा योगदान देती है। इसी कड़ी में आज हम बात करेंगे एक ऐसी महिला की, जिनका नाम है गैलिना जोएल बेकर, जो WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की पत्नी हैं।

गैलिना के बारे में कुछ भी बताने से पहले हम यह कहना चाहेंगे कि गैलिना हमेशा से रोमन रेंस के अच्छे और बुरे समय में उनके साथ खड़ी रही हैं। रोमन के लिए शायद इससे बड़ी बात नहीं हो सकती है कि उनकी पत्नी हर परिस्थिति में उनका साथ देती हैं। WWE में होने के कारण रोमन रेंस को काफी समय परिवार से दूर रहना पड़ता है, लेकिन वह अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाती हैं।

आज हम आपको रोमन रेंस की पत्नी गैलिना के बारे में 5 दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं जिन्हें शायद आप नहीं जानते होंगे।

वह कई WWE सुपरस्टार्स की अच्छी दोस्त हैं



अगर आप गैलिना के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नज़र डालें तो आप देखेंगे कि कई WWE सुपरस्टार्स उनके अच्छे दोस्त हैं। गैलिना के मुख्य रुप से द उसोज और नेओमी सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं।

गैलिना के दोस्तों की लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती है। वह बैला सिस्टर, रैने यंग और यहां तक नाय़ा जैक्स के ट्वीट को शेयर को रिट्वीट भी करती हैं। ऐसा लगता है कि वह खुद को एक फैन के रुप में देखती हैं।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...