Create
Notifications

5 चीज़ें जो आप रोमन रेंस की पत्नी के बारे में नहीं जानते होंगे

reaction-emoji
Ankit Kumar

जैसा कि आपने सुना होगा कि एक सफल व्यक्ति के पीछे एक महिला का हाथ होता है जो हमेशा उस व्यक्ति के साथ मजबूती से खड़ी रहती है और उसे सफल बनाने में अपना पूरा योगदान देती है। इसी कड़ी में आज हम बात करेंगे एक ऐसी महिला की, जिनका नाम है गैलिना जोएल बेकर, जो WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की पत्नी हैं। गैलिना के बारे में कुछ भी बताने से पहले हम यह कहना चाहेंगे कि गैलिना हमेशा से रोमन रेंस के अच्छे और बुरे समय में उनके साथ खड़ी रही हैं। रोमन के लिए शायद इससे बड़ी बात नहीं हो सकती है कि उनकी पत्नी हर परिस्थिति में उनका साथ देती हैं। WWE में होने के कारण रोमन रेंस को काफी समय परिवार से दूर रहना पड़ता है, लेकिन वह अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाती हैं। आज हम आपको रोमन रेंस की पत्नी गैलिना के बारे में 5 दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं जिन्हें शायद आप नहीं जानते होंगे।

वह कई WWE सुपरस्टार्स की अच्छी दोस्त हैं

अगर आप गैलिना के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नज़र डालें तो आप देखेंगे कि कई WWE सुपरस्टार्स उनके अच्छे दोस्त हैं। गैलिना के मुख्य रुप से द उसोज और नेओमी सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं। गैलिना के दोस्तों की लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती है। वह बैला सिस्टर, रैने यंग और यहां तक नाय़ा जैक्स के ट्वीट को शेयर को रिट्वीट भी करती हैं। ऐसा लगता है कि वह खुद को एक फैन के रुप में देखती हैं।

उनके पास एक प्रभावशाली ट्रैक और फील्ड रिकॉर्ड है

गीकेंड ग्लेडिएटर्स के अनुसार रोमन रेंस की पत्नी गैलिना हाईस्कूल और जॉर्जिया टेक में फील्ड एथलीट थीं। उन्होंने न केवल प्रतिस्पर्धा की बल्कि उनके परफॉर्मेंस काफी शानदार थीं। The Big Dog's wife is very athletic herself इसके अलावा उन्होंने सेंट्रल कोस्ट सेक्शन में40'5 के निशान के साथ जंप लगाई। इसके अलावा वह बॉलीबॉल के भी एक सीजन में नज़र आ चुकी हैं।

कॉलेज के बाद से रोमन रेंस और गैलिना साथ हैं

#tbt Date night ❤❤??? A post shared by Galina Joelle Becker Anoai (@thegalinaanoai) on

स्पोर्ट्स बिजनेस में रिश्तों के लिए समय निकालना काफी मुश्किल होता है। हम आपको पहले भी ऐसे कई रिलेशनशिप के बारे में बता चुके हैं जो ज्यादा नहीं चले, लेकिन रोमन रेंस और गैलिना का रिलेशनशिप काफी शानदार चल रहा है। आपको बता दें कि रोमन रेंस और गैलिना कॉलेज के बाद से साथ-साथ हैं। आप सोशल मीडिया पर रोमन रेंस और उनकी पत्नी की तस्वीरे को देख कर कह सकते हैं दोनों कपल खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

वह फिटनेस मॉडल भी हैं

3 बच्चों की मां होने के बाद भी गैलिना फिटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं और इसका सबूत उनकी परफेक्ट बॉडी देखकर लगता है। खैर गैलिना के लिए यह बड़ी बात नहीं है क्योंकि वह खुद प्रोफेशन से मॉडल हैं। फेसबुक पर उन्होंने खुद को एक मॉडल के रुप में बताया है और उससे पहले वह कई बार मॉडलिंग करते नज़र आ चुकी हैं।

रोमन रेंस और गैलिना ने प्राइवेट आइसलैंड पर शादी की थी

रोमन रेंस और गैलिना ने डिजनी कास्टवे के पर शादी की थी, जो की बहमास में एक प्राइवेट आइसलैंड था, जिसका अधिकार डिज्नी कॉर्पेशन के पास है। तो यह थी रोमन रेंस की पत्नी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें।

??? #romanreigns #galinabecker #jojoanoai

A post shared by ?Cɛɛ Jaʏ ? (@spearmeroman) on

लेखक:रिजु दासगुप्ता,अनुवादक:रोहित श्रीवास्तव
Edited by Staff Editor
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...