COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कर्ट एंगल के परिवार के बारे में 5 बातें जो आप नहीं जानते 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.28K   //    19 Jan 2019, 20:00 IST

Kurt

कुछ समय पहले कर्ट एंगल के बेटे जेसन जॉर्डन की स्टोरीलाइन फैंस को देखने मिली थी। हालाँकि इस बात को सब जानते हैं कि जेसन कर्ट के असली बेटे नहीं हैं। कंपनी ने सिर्फ एक स्टोरीलाइन के लिए ही ऐसा किया था।

जेसन जॉर्डन कुछ समय पहले चोटिल हो गए थे और इस कारण कंपनी ने उन्हें आराम करने वापस भेज दिया था। अब इस बात को कोई नहीं जानता है कि जेसन दोबारा रिंग में कब अपनी वापसी करेंगे।

इनकी जिंदगी के बारे में फैंस ज्यादा तो नहीं जानते हैं लेकिन इस बात को काफी फैंस जान चुके हैं कि कुछ समय पहले कर्ट एंगल की भांजी को किडनैप कर लिया गया था। हालांकि अब उन्हें छुड़ा लिया गया है।

असल जिंदगी में कर्ट की फैमिली के बारे में ऐसी कई बातें हैं जिसे आप नहीं जानते होंगे। वह एक पूर्व ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट हैं लेकिन उनके परिवार के बारे में ये 5 बातें भी आपको जाननी चाहिए।

#5 उनके 5 बच्चे हैं

Angle's youngest child was born in 2006

कर्ट ने 2 शादियाँ की हैं और उनके कुल 5 बच्चे हैं। उनकी सबसे बड़ी बेटी का नाम कायरा है जिसके साथ वह साल 2016 के हॉल ऑफ़ फेम में भी नजर आए थे।

उनके दो बड़े बच्चे को जन्म उनकी पहली पत्नी ने दिया था। इसके अलावा उनकी एक 7 साल की बेटी भी है जो डांसिंग में अपना करियर बनाना चाहती है। इसके अलावा उनकी 2 और बेटी है। एक की उम्र 6 साल है जबकि दूसरी का जन्म 2016 में हुआ था।

आज कर्ट अपनी पत्नी और बच्चों के सात हंसी ख़ुशी रह रहे हैं। इस समय तो वह कंपनी में भी नजर नहीं आ रहे हैं और इसका मतलब ये कि वह अपने परिवार को और ज्यादा समय दे पा रहे हैं।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...