Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

बर्थडे स्पेशल: एडी गुरेरो की पत्नी और Excuse Me के लिए फेमस विकी गुरेरो के बारे में 5 बड़ी बातें

  • विकी गुरेरो को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं
Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 03 Jul 2019, 11:24 IST

Enter caption

Excuse me...आम जिंदगी में हम इन 2 शब्दों को ना जाने कितनी बारे सुनते होंगे, मगर जब यही 2 शब्द WWE में सुनाई देते हैं तो सिर्फ और सिर्फ एक ही चेहरा सामने आता है और वो विकी गुरेरो का है। विकी गुरेरो उन कुछ महिला रैसलर में से एक है जिन्हें दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जाता रहा है।

दूसरी ओर एडी गुरेरो को भी WWE के कुछ बड़े रैसलर में से एक माना जाता रहा है। दुर्भाग्यवश तरीके से एडी गुरेरो की मौत हो गई थी। विकी गुरेरो और एडी गुरेरो दोनों ही आपस में एक रिश्ते में बंधे हुए थे जो पति पत्नी का था। दर्शक इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी करते थे। लेकिन इस कपल के बारे में बहुत सी ऐसी बातें हैं जो आम लोगों को नहीं पता है। तो आइए जान लेते हैं इस कपल से संबंधित ऐसी ही पांच दिलचस्प बात के बारे।

#5 दोनों की मुलाकात एक ब्लाइंड डेट में होना


Enter caption

WWE में दिए गए अपने इंटरव्यू में विकी का कहना था कि वह शादी के पहले लंबे समय से एडी को नहीं जानती थी। उन्होंने बताया कि उनकी और एडी गुरेरो की पहली मुलाकात एक ब्लाइंड डेट में हुई थी जिसमें विकी के दोस्तों ने उन्हें जबरदस्ती भेजा था। अपनी पहली मुलाकात के बाद ही विकी और एडी गुरेरो दोनों ने आपस में रहने का फैसला कर लिया किंतु 3 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ही लोगों ने आपस में साथ रहना सही समझा और शादी कर ली।

विकी और एडी गुरेरो एक दूसरे को काफी पसंद करते थे और बिना किसी दिक्कत के अपना जीवन गुजार रहे थे, किंतु एडी के मरने के बाद विकी अकेली ही रहे गई।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 16 Apr 2019, 19:06 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit