WWE

5 बातें जो आपको शॉन माइकल्स बनाम द अंडरटेकर के बारे में पता होनी चाहिए

क्या WWE रिंग में एक बार फिर भिड़ेंगे द अंडरटेकर और शॉन माइकल्स?

पिछले कुछ दिनों से यह अफवाह आ रही है अंडरटेकर के खिलाफ एक मुकाबले के लिए शॉन माइकल्स रिटायरमेंट से निकलकर अपनी वापसी कर सकते हैं। माइकल्स ने आखिरी बार रैसलमेनिया 26 में द अंडरटेकर के खिलाफ एक 'स्ट्रीक बनाम करियर' मुकाबला लड़ा था जिसमें अंडरटेकर की जीत हुई और माइकल्स रिटायर हो गए थे।

माइकल्स ने कई बार इंटरव्यू में कहा है कि वह उन WWE सुपरस्टार्स में से एक बनना चाहते हैं जो रिटायरमेंट के बाद अपनी बात पर अडिग रहे। हालांकि, इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ में हमें द अंडरटेकर और माइकल्स एक दूसरे का सामना करते हुए दिखे और जब उनसे पूछा गया कि वह रेस्पेक्ट के चलते रिटायरमेंट में हैं या फिर डर की वजह से अपनी वापसी नही कर रहे हैं, तब से ही यह अफवाह आने लगी कि अंडरटेकर और शॉन माइकल्स के बीच एक और मुकाबला हो सकता है।


आइए जानते हैं ऐसी पांच चीजें जो आप माइकल्स और टेकर की दुश्मनी के बारे में नहीं जानते होंगे।

#5 90 के दशक के दौरान माइकल्स को पसंद नहीं करते थे द अंडरटेकर

Sha


आज के समय में शॉन माइकल्स NXT के सुपरस्टार्स को रैसलिंग सिखाते हैं। हालांकि, 1990 के दौरान ऐसा नहीं था और उस समय इनके साथ काम कर पाना काफी मुश्किल होता था। रैसलमेनिया 14 के दौरान उन्होंने बैकस्टेज में मौजूद लोगों को यह विश्वास दिलाया कि वह स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के खिलाफ अपना मेन इवेंट मुकाबला नहीं हारेंगे।

उस समय माइकल्स से काफी सारे सुपरस्टार नाराज हो गए थे जिसमें द अंडरटेकर भी शामिल थे। साल 2002 में अंडरटेकर ने बताया कि अगर वो मुकाबलासही तरीके से ना होता तो वो रात माकलस के लिए अच्छी नहीं होती।

Page 1 of 5 Next