Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मौके जब जॉन सीना ने सभी को चौंका कर WWE का भविष्य बताया

Aarti Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 03 Oct 2018, 14:10 IST
03 Oct 2018, 14:10 IST

is

WWE सुपरस्टार जॉन सीना पिछले 10 सालों के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। अपनी सफलता के दौरान सीना ज्यादातर समय WWE में बिताया है और अपनी सफलता से उन्होंने कई लोगों को गलत साबित किया है। कंपनी में 10 सालों से काम करने के बाद सीना कई बार WWE का भविष्य भी बता चुके हैं।

चाहे वह सीएम पंक, ऐज या फिर एजे स्टाइल्स के साथ चली इनकी दुश्मनी हो, इस बात में कोई शक नहीं है कि सीना ने दूसरा रैसलर्स को पुश देने का काम अच्छे से किया है।

आइए जानते हैं उन पांच मौकों के बारे में जब सीना ने WWE के भविष्य की ओर इशारा किया:


#1 एलिमिनेशन चैम्बर में केविन ओवंस के खिलाफ मैच हारकर एक पॉइंट साबित किया

The business

इस बात में कोई शक नहीं है कि केविन ओवंस के साथ चली जॉन सीना की दुश्मनी "न्यू एरा" की सबसे अच्छी दुश्मनी में से एक है। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के साइज और स्ट्रक्चर को ध्यान में रखते हुए काफी फैंस ने अंदाजा लगा लिया था कि मेन रोस्टर ने इन्हें पुश नहीं दिया जाएगा, क्योंकि WWE अच्छी शेप के रैसलर्स को ही पुश देती है।

हालांकि इस दुश्मनी को सीना एक अलग स्तर पर ले गए और उन्होंने केविन ओवंस के अंदर छुपी काबिलियत सबके सामने पेश की। अपने पहले ही मैच के दौरान ओवंस ने सीना को हराया भी था। अपनी हार के बाद सीना ने यह साबित किया कि WWE अब परफॉर्मर को टैलेंट के अनुसार पुश दे रही है।


1 / 5 NEXT
Modified 03 Oct 2018, 14:10 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...